COVID और लॉकडाउनः ऋचा चड्ढा छह महीने बाद सेट पर, फिल्म मैडम मुख्यमंत्री का काम खत्म करना बाकी

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 29, 2020 07:30 PM2020-09-29T19:30:15+5:302020-09-29T19:30:15+5:30

ऋचा चड्ढा ने फैसला किया कि अब समय आ गया है कि हम अपने जीवन को फिर से शुरू करें। एक जाने-माने फिल्म निर्माता के साथ एक अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट के रूप में बुलावे पर अभिनेत्री पिछले हफ्ते एक छोटे शेड्यूल की शूटिंग के लिए सेट वापसी की है।

covid-19 Richa returns to set after 6 months to shoot for her next project | COVID और लॉकडाउनः ऋचा चड्ढा छह महीने बाद सेट पर, फिल्म मैडम मुख्यमंत्री का काम खत्म करना बाकी

फिल्म के सेट पर ऋचा का अनुभव सहज था।

Highlightsसभी लोग (दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी सहित) उन पर निर्भर हैं, हमारे ऊपर मंडरा रहे COVID खतरे के साथ वापस जाना कोई आसान निर्णय नहीं है।स्टाफ से मिलना भावनात्मक और अजीब था क्योंकि वह इतने लंबे समय के बाद उन्हें देख रही थी और उन्हें गले भी नहीं लगा सकती थी।अपने अनुभव के माध्यम से वह कहती हैं," अभिनेता हर किसी का मनोरंजन करने के लिए बाध्य हैं।

मुंबईः छह महीने से अधिक लॉकडाउन के बाद वास्तविक दुनिया में लौटना भावनात्मक रूप से चुनौतीपूर्ण है। अभिनेताओं के लिए यह जानकारी होते हुए कि वे सभी प्रोजेक्ट्स और उनसे जुड़े सभी लोग (दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी सहित) उन पर निर्भर हैं, हमारे ऊपर मंडरा रहे COVID खतरे के साथ वापस जाना कोई आसान निर्णय नहीं है।

लेकिन ऋचा चड्ढा ने फैसला किया कि अब समय आ गया है कि हम अपने जीवन को फिर से शुरू करें। एक जाने-माने फिल्म निर्माता के साथ एक अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट के रूप में बुलावे पर अभिनेत्री पिछले हफ्ते एक छोटे शेड्यूल की शूटिंग के लिए सेट वापसी की है।

अपने स्टाफ से मिलना भावनात्मक और अजीब था क्योंकि वह इतने लंबे समय के बाद उन्हें देख रही थी और उन्हें गले भी नहीं लगा सकती थी। फिल्म के सेट पर ऋचा का अनुभव सहज था। अपने अनुभव के माध्यम से वह कहती हैं," अभिनेता हर किसी का मनोरंजन करने के लिए बाध्य हैं।

फिल्म उद्योग पर बेतुके हमलों के बावजूद, हर कोई अपने घरों की सुरक्षा में रहकर हमारे द्वारा बनाए गए कॉन्टेंट को देख रहा है। मेरा मानना है कि यह इतने लोगों को आजीविका प्रदान करता है जो दर्शकों को इसके बारे में जानकारी नहीं है।

हमारे पास उन सभी लोगों के प्रति एक जिम्मेदारी है, जो पर्दे के पीछे बिना थके काम करते हैं, और ऐसे लोगों की सहायता करे जो महामारी के कारण किसी न किसी आर्थिक चुनौतियों से जूझ रहे हैं। इस प्रोजेक्ट के अलावा, ऋचा को अपनी फिल्म मैडम मुख्यमंत्री के कुछ दिनों का काम साथ-साथ खत्म करना बाकी है।

Web Title: covid-19 Richa returns to set after 6 months to shoot for her next project

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे