Coronavirus outbreak: Pawan Kalyan donates Rs 50 lakh each to Andhra Pradesh and Telangana government | कोरोना वायरस से जूझ रहे लोगों की मदद के लिए आगे आया ये साउथ एक्टर, दान करेंगे 2 करोड़ रुपये
कोरोना वायरस से जूझ रहे लोगों की मदद के लिए आगे आया ये साउथ एक्टर, दान करेंगे 2 करोड़ रुपये

Highlightsकोरोना वायरस की महामारी से निपटने के लिए पवन सरकार को आर्थिक रूप से मदद के लिए आगे आ गए हैं भारत में जिस तरह से कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं सरकार भी काफी चिंतित है

कोरोना वायरस का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा जा रहा है। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता को संबोधित करते 21 दिन के लॉकडाउन का ऐलान किया है। ऐसे में अब 14 अप्रैल तक देश पूरी तरह से बंद रहेगा। भारत में जिस तरह से कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं सरकार भी काफी चिंतित है। ऐसे में अब सरकार की मदद के लिए साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण आगे आए हैं।

कोरोना वायरस की महामारी से निपटने के लिए पवन सरकार को आर्थिक रूप से मदद के लिए आगे आ गए हैं। पवन ने खुद बताया कि वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के राहत कोष में 1 करोड़ रूपए का दान कर रहे हैं।

पवन ने इस बात की जानकारी ट्विटर के जरिए दी है। पवन ने ट्विटर पर लिखा, आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उस मुश्किल घड़ी में सपोर्ट करने के लिए मैं 1 करोड़ रूपए का दान करूंगा। उनके शानदार और प्रेरणादायक नेतृत्व हमारे देश को कोरोना वायरस से जरूर सुरक्षित रखेगा।

इसी के साथ पवन ने ट्विटर पर लिखा कि वो आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए 50-50 लाख रूपए का दान करेंगे। पवन ने ट्विटर पर घोषणा करते हुए ये बात अपने सभी फैंस और फॉलोअर्स को बताई है। 

पवन के इस बड़े सराहनीय कदम की अब सोशल मीडिया पर खूब सराहना की जा रही है। पवन ने अपने फैंस से अपील की है कि कोरोना वायरस से बचने के लिए हर तरह से अपनी सुरक्षा का ख्याल रखें। फैंस जमकर पवन की तारीफ कर रहे हैं और तरह तरह से ट्वीट कर रहे हैं।


भारत में कोरोना वायरस से 13 लोगों की मौत हुई है जबकि देश में कोविड-19 से 649 केस सामने आ चुके है। महाराष्ट्र में कोविड-19 के नए मामले सामने आने से राज्य में संक्रमित लोगों की संख्या 124 पहुंच गई है। वहीं महाराष्ट्र में 24 मार्च को जिस महिला की मौत हुई थी उसकी जांच रिपोर्ट में उसे कोरोना वायरस के संक्रमण का पता चला। राज्य में इस वायरस के संक्रमण के कारण कुल चार लोगों की मौत हुई है।

Web Title: Coronavirus outbreak: Pawan Kalyan donates Rs 50 lakh each to Andhra Pradesh and Telangana government
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे