तबलीगी जमात की लापरवाही पर आया नुसरत जहां का रिएक्शन, कहा- 'आप चाहें किसी भी धर्म के..'

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 2, 2020 12:20 PM2020-04-02T12:20:47+5:302020-04-02T12:41:16+5:30

लोकमत मराठी की खबर के अनुसार एक चैनल की दिए इंटरव्यू में नुसरत ने कहा है कि देश में कोई धर्म नहीं है। नुसरत ने लोगों से अपील की है कि बीमारी को किसी का धर्म नहीं पता है।

coronavirus mp nusrat jahan reaction delhis tbiligi tribes programe markaj | तबलीगी जमात की लापरवाही पर आया नुसरत जहां का रिएक्शन, कहा- 'आप चाहें किसी भी धर्म के..'

फाइल फोटो

Highlightsकोरोना वायरस के प्रकोप के इस वक्त भारत जूझ रहा है। वायरस पर काबू पाने के लिए इन दिनों 21 दिन का लॉकडाउन चल रहा है।

कोरोना वायरस के प्रकोप के इस वक्त भारत जूझ रहा है। इस वायरस पर काबू पाने के लिए इन दिनों 21 दिन का लॉकडाउन चल रहा है। ऐसे में किसी को भी घरों से बाहर निकलने की अनुमति नहीं है। सरकार की सख्ती के बाद भी बीते दिनों दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित तब्लीग जमात के मरकज में धार्मिक कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस आयोजन में  2000 से ज्यादा से लोगों ने हिस्सा लिया। इनमें 281 विदेशी भी शामिल थे। ऐसे में देश के अंदर कोरोना वायरस के संक्रमण का खतरा बढ़ गया है। 

इस मामले के सामने आने के बाद बॉलीवुड सेलेब्स इस पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। सेलेब्स साथ में इकट्ठे होने की आलोचना कर रहे हैं। अब इस लिस्ट में बंगाली एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां का नाम भी शामिल हो गया है।

लोकमत मराठी की खबर के अनुसार एक चैनल की दिए इंटरव्यू में नुसरत ने कहा है कि देश में कोई धर्म नहीं है। नुसरत ने लोगों से अपील की है कि  बीमारी को किसी का धर्म नहीं पता है। वो किसी के पास उसकी जाति धर्म देखकर नहीं आती है। इसलिए सभी को सतर्क रहना चाहिए। सावधान रहेंगे तो ही हम इस बीमारी को मात दे पाएंगे।

एक्ट्रेस ने कहा है कि किसी भी धर्म ने इस तरह के कार्यक्रम नहीं किए हैं, इस एक कार्यक्रम में हमें पीछे ला दिया है। आपको कोरोना वायरस के संकट से निपटने के लिए घर में सुरक्षित रहना होगा।

आपको बता दें कि तबलीगी जमात का आयोजन करने वाला मौलाना साद अभी तक फरार चल रहा है। उसकी तलाश के लिए दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम जुटी हुई है। जो उसकी देश के कई हिस्सों में तलाश कर रही है। 

Web Title: coronavirus mp nusrat jahan reaction delhis tbiligi tribes programe markaj

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे