ऋचा चड्ढा के ट्वीट पर विवाद, फिल्ममेकर ने मुंबई पुलिस और सीएम शिंदे से अभिनेत्री के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग की, जानें मामला

By अनिल शर्मा | Published: November 24, 2022 10:59 AM2022-11-24T10:59:55+5:302022-11-24T11:07:48+5:30

अशोक पंडित ने ट्वीट कियाः मैं मुंबई पुलिस आयुक्त और मुंबई पुलिस से अपील करता हूं कि हमारे सुरक्षा बलों का मजाक उड़ाने और गाली देने के लिए अभिनेत्री ऋचा चृड्ढा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करें।

Controversy over Richa Chadha's tweet on galwan ashoke pandit appeal Mumbai Police to register FIR | ऋचा चड्ढा के ट्वीट पर विवाद, फिल्ममेकर ने मुंबई पुलिस और सीएम शिंदे से अभिनेत्री के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग की, जानें मामला

ऋचा चड्ढा के ट्वीट पर विवाद, फिल्ममेकर ने मुंबई पुलिस और सीएम शिंदे से अभिनेत्री के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग की, जानें मामला

Next
Highlightsऋचा चड्ढा ने लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के गलवान को लेकर दिए बयान पर ट्वीट किया है।अभिनेत्री के ट्वीट पर विवाद हो गया है लोग सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना कर रहे हैं।फिल्ममेकर अशोक पंडित ने मुंबई पुलिसस से अभिनेत्री के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की अपील की है।

उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के गलवान को लेकर दिए बयान पर अभिनेत्री ऋचा चड्ढा के ट्वीट ने विवाद पैदा कर दिया है। सोशल मीडिया पर अभिनेत्री पर लोग खूब नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। इसके साथ ही बॉलीवुड के बॉयकॉट का अभियान भी चलाया जा रहा है। फिल्ममेकर अशोक पंडित ने अभिनेत्री को अर्बन नक्सल से संबोधित करते हुए उनके खिलाफ मुंबई पुलिस और देवेंद्र फड़नवीस से एफआईआर की मांग की है।

अशोक पंडित ने ट्वीट कियाः मैं मुंबई पुलिस आयुक्त और मुंबई पुलिस से अपील करता हूं कि हमारे सुरक्षा बलों का मजाक उड़ाने और गाली देने के लिए अभिनेत्री ऋचा चृड्ढा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करें। वह राष्ट्रवादी ताकतों के प्रति नफरत फैलाने की नियमित अपराधी है। अशोक पंडित ने इस ट्वीट में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस को भी टैग किया है। 

इससे पहले एक ट्वीट में अशोक पंडित ने लिखा कि फिल्म उद्योग में अर्बन नक्सलियों और माफी देनेवालों में से एक ऋचा चड्ढा गलवान से हमारे बहादुर सैनिकों के अंतिम बलिदान का मजाक उड़ा रही हैं। उसे शर्म आनी चाहिए। जवानों का मजाक उड़ाने वालों को यह देश और कुदरत कभी माफ नहीं करेगा। 

दरअसल लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी का बयान मंगलवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के पहले के बयान के संदर्भ में आया कि भारत का लक्ष्य पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को फिर से हासिल करना है। रक्षा मंत्री ने कहा था, "हमने जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में विकास की अपनी यात्रा अभी शुरू की है। जब हम गिलगित और बाल्टिस्तान पहुंचेंगे तो हम अपना लक्ष्य हासिल कर लेंगे।"

द्विवेदी के इस बयान पर को साझा करते हुए ऋचा चड्ढा ने लिखा- 'गलवान कहता है हाय'। अभिनेत्री की इस प्रतिक्रिया के बाद सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ लोग नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। 

 

Web Title: Controversy over Richa Chadha's tweet on galwan ashoke pandit appeal Mumbai Police to register FIR

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे