contrary to earlier reports mahesh bhatt told mumbai police | महेश भट्ट ने सुशांत को लेकर कहा-केवल दो बार एक्टर से थे मिले-सड़क 2 में लेने को लेकर कही ये बात
सुशांत को लेकर महेश भट्ट ने कही अहम बात (फाइल फोटो)

Highlightsरविवार को महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने बताया था कि सुशांत सुसाइड मामले में महेश भट्ट और करण जौहर के मैनेजर से पूछताछ की जाएगी। सुशांत के निधन के बाद कंगना रनौत ने एक वीडियो शेयर कर इंडस्ट्री के कुछ लोगों पर निशाना साधा था।

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है। सुशांत ने 14 जून को अपने घर पर सुसाइड कर ली थी। जिसके बाद से मुंबई पुलिस इस मामले  की जांच कर रही है और 35 से ज्यादा लोगों से पूछताछ हो चुकी है। अब इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है।सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने पटना के राजीवनगर के थाने में अभिनेत्री और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है।

वहीं, हाल ही में मुंबई पुलिस ने सुशांत मामले पर महेश भट्ट से पूछताछ की है। रिप्बलिक वर्ल्ड की रिपोर्ट के मुताबिक महेश ने इन खबरों को गलत बताया है। महेश भट्ट ने यह भी बताया कि फिल्म जलेबी के बाद से रिया उन्हें गुरू मानती थीं।

खबर के अनुसार महेश ने बताया है कि वह सुशांत से 2018-19 में सिर्फ दो बार मिले थे।  एक बार वह एक्टर से किसी ईवेंट में मिले थे और एक दूसरी बार जब जलेबी के लिए उन्होंने रिया को कास्ट किया था। सुशांत के निधन के बाद से खबरें आ रही हैं कि महेश सड़क 2 के लिए पहले सुशांत को लेने वाले थे, इस पर महेश ने कहा है कि उन्होंने सुशांत का नाम कभी नहीं सोचा था।

बता दें कि सुशांत के निधन को 1 महीने से ज्यादा का समय हो गया है, लेकिन अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि उन्होंने आत्महत्या क्यों की। मुंबई पुलिस की जांच जारी है और अभी तक एक्टर के परिवार, दोस्त, गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और कई फिल्ममेकर्स का बयान दर्ज हो चुका है।

सुशांत के पिता का रिया पर आरोप

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने एफाईआर में कहा है कि  2019 से पहले सुशांत को किसी भी तरह की परेशानी नहीं थी तो रिया के आने के बाद ऐसा क्या हुआ था, सुशांत सिंह को दिमागी रूप से क्या परेशानी हो गई इसकी जांच की जाए?

जिन भी डॉक्टरों ने रिया चक्रवर्ती के कहने से मेरे बेटे सुशांत सिंह का इलाज किया है, मुझे लगता है कि ये डाक्टर भी रिया के साथ इस सारे षड्यंत्र में शामिल थे। इस बात की जांच होनी चाहिए कि उन्होंने क्या-क्या इलाज किया था? कौन सी दवाईं सुशांत को दी गईं इसके बारे में पता किया जाए

 

जब सुशांत सिंह राजपूत का दिमागी इलाज चल रहा था तो इस बारे में उनके परिवार से कोई लिखित या मौखिक अनुमति क्यों नहीं ली गई। क्योंकि जब कोई मानसिक रूप से बीमार होता है तो उसके सारे अधिकार उसके परिवार के ही पास होते हैं इसकी जांच करवाई जाए?

पिता ने आरोप लगाया है कि जब रिया को पता चला कि सुशांत सिंह राजपूत की मानसिक हालत नाजुक चल रही है तो इस स्थिति में उसका ठीक तरीके से इलाज न करवाना और उसके इलाज के सारे कागजात अपने साथ ले जाना। साथ ही मेरे बेटे को उस नाजुक हालत मे अकेला छोड़ देना और उससे हर तरह के संपर्क खत्म कर लेने की वजह मेरे बेटे ने आत्महत्या कर ली। 

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने कहा कि मेरा बेटा फिल्म लाइन छोड़कर केरल में ऑर्गेनिक खेती करना चाहता था, उसका दोस्त महेश उसके साथ कुर्ग जाने के लिए तैयार था तब रिया ने इस बात का विरोध किया था कि तुम कही पर नहीं जाओगे और अगर मेरी बातें नहीं मानोगे तो मैं मीडिया में तुम्हारी मेडिकल रिपोर्ट दे दूंगी और सबको बता दूंगी कि तुम पागल हो।

Web Title: contrary to earlier reports mahesh bhatt told mumbai police
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे