लोकसभा में पास हुआ नागरिक संशोधन बिल तो इस एक्ट्रेस का फूटा गुस्सा, कहा- संविधान के लिए....

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 10, 2019 01:18 PM2019-12-10T13:18:30+5:302019-12-10T13:45:59+5:30

सोमवार देर रात लोकसभा में नागरिकता संशोधन बिल (CAB), 2019 पास हो गया है। इस बिल के पास होने से जहां कुछ लोग खुश हैं तो वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो इससे खासा नाराज हैं।

Citizen amendment bill passed in Lok Sabha, this actress got angry | लोकसभा में पास हुआ नागरिक संशोधन बिल तो इस एक्ट्रेस का फूटा गुस्सा, कहा- संविधान के लिए....

लोकसभा में पास हुआ नागरिक संशोधन बिल तो इस एक्ट्रेस का फूटा गुस्सा, कहा- संविधान के लिए....

Highlightsबॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खानअपनी शानदार एक्टिंग कारण फैंस के बीच जानी जाती हैं।गौहर मीडिया पर अपनी बात बेवाकी से रखती हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खानअपनी शानदार एक्टिंग कारण फैंस के बीच जानी जाती हैं। गौहर मीडिया पर अपनी बात बेवाकी से रखती हैं। वह सामाजिक और राजनीतिक हर एक मुद्दे पर ट्वीट करती रहती हैं। वह अक्सर ट्वीट के जरिए अपनी बात रखती हैं। गौहर ने अब नागरिकता संधोधन बिल के खिलाफ विवाद बात कही है।

सोमवार देर रात लोकसभा में नागरिकता संशोधन बिल (CAB), 2019 पास हो गया है। इस बिल के पास होने से जहां कुछ लोग खुश हैं तो वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो इससे खासा नाराज हैं। इस लिस्ट में नाम आता है गौहर खान का। गौहर इस बिल के पास होने से नाराज नजर आ रही हैं।

गौहर का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर छा गया है। लोग इस पर तरह तरह से प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। गौहर ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि भारतीय लोकतंत्र के लिए दुखद दिन!

 गौहर खान के अलावा इस बिल पर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और ऋचा चड्ढा ने भी ट्वीट किया। अपने ट्वीट में स्वरा भास्कर ने जहां शर्मनाक लिखा था तो वहीं ऋचा चड्ढा ने लिखा कि भगवान हमारी रक्षा करे।

गृहमंत्री अमित शाह ने लोकसभा में नागरिकता संशोधन बिल के बारे में बताते हुए कहा है कि यह बिल शरणार्थियों को नागरिकता देने का नाम करेगा। यह बिल किसी भी तरह से गैरसंवैधानिक नहीं है। लोकसभा में ये बिल पास हो गया है। अब देखना होगा कि राज्यसभा में बिल पास होता है कि नहीं।

Web Title: Citizen amendment bill passed in Lok Sabha, this actress got angry

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे