Chhichhore Movie Leak Online: दूसरे ही दिन ऑनलाइन लीक हुई सुशांत और श्रद्धा की Chhichhore, मेकर्स को झटका

By मेघना वर्मा | Published: September 8, 2019 12:46 PM2019-09-08T12:46:10+5:302019-09-08T12:46:10+5:30

नितेश ने फिल्म Chhichhore में हर चीज को बहुत की खुबसूरती के साथ पेश किया है। दोस्ती यारी के मजे के साथ खेल खूद की आनंद सब फिल्म में देखने को मिलने वाला है।

Chhichhore Movie Leak Online: chhichhore film leak online in tamilrockers staring sushant singh rajput and shraddha kapoor | Chhichhore Movie Leak Online: दूसरे ही दिन ऑनलाइन लीक हुई सुशांत और श्रद्धा की Chhichhore, मेकर्स को झटका

Chhichhore Movie Leak Online: दूसरे ही दिन ऑनलाइन लीक हुई सुशांत और श्रद्धा की Chhichhore, मेकर्स को झटका

HighlightsChhichhore फिल्म 6 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी। Chhichhore फिल्म ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दिया था।

सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फिल्म छिछोरे बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही हैं। फिल्म ने दो दिनों में ही लगभग 20 करोड़ के करीब पहुंच रही हैं। वहीं जबरदस्त कमाई करने वाली फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है। जिससे मेकर्स को अब झटका लग सकता है। 

दोस्ती और कॉलेज लाइफ पर बनी यह फिल्म  24 घंटे के अंदर ही लीक हो गई है। पायरेसी वेबसाइट तमिल रॉकर्स ने इसे लीक कर दिया है। जिसके बाद फिल्म के मेकर्स को इसकी कमाई पर तगड़ा झटका लग सकता है। नितेश तिवारी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। मगर फिल्म के लीक होने का असर इसकी कमाई पर दिख सकता है।

फिल्मों को लीक कराने वाली तमिल रॉकर्स वेबसाइट पर लगातार अपना नाम और डोमेन बदलती रहती है। जिसकी वजह से इसे रोक पाना किसी के लिए भी संभव नहीं है। कानून ने कई बार तमिल रॉकर्स की बहुत सारी साइट्स को ब्लॉक कर चुकी हैं मगर इसके बाद भी इस पर काबू नहीं पाया जा पा रहा है। वहीं बता दें इंडिया में पायरेसी पूरी तरह से गैर कानूनी है। 

बात करें छिछोरे फिल्म की तो दूसरे दिन छिछोरे फिल्म ने 65 प्रतिशत की कमाई करते हुए 11 से 12 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। रविवार को भी फिल्म के कलेक्शक की और ज्यादा बढ़ने की उम्मीद भी जताई जा रही है। दोस्तों की ये कहानी बॉक्स ऑफिस पर क्या रंग जमाती है ये तो वक्त ही बताएगा। फिलहाल दंगल के निर्देशक नितेश तिवारी की इस फिल्म को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

बता दें फिल्म ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दिया था। फिल्म ने पहले दिन 7 से 8 करोड़ की कमाई की थी। ओवरऑल फिल्म ने अभी तक 18.50 करोड़ रुपयों की कमाई कर ली है।

नितेश ने फिल्म में हर चीज को बहुत की खुबसूरती के साथ पेश किया है। दोस्ती यारी के मजे के साथ खेल खूद की आनंद सब फिल्म में देखने को मिलने वाला है। एक बार फिर अपने डायरेक्शन से सभी का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं। फिल्म की  अहम बात है कि ये आम जिंदगी के दोस्ती से कन्टेक्स आसानी से कर लेती है। 

Web Title: Chhichhore Movie Leak Online: chhichhore film leak online in tamilrockers staring sushant singh rajput and shraddha kapoor

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे