Chhapaak Box Office Collection Day 7: दीपिका पादुकोण की 'छपाक' की 7वें दिन कमाई हुई धीमी, कमाए इतने करोड़

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 17, 2020 09:43 AM2020-01-17T09:43:42+5:302020-01-17T09:43:42+5:30

छपाक बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को खास पसंद नहीं आ रही है। फिल्म ने अब तक कोई खास कमाई भी नहीं कर पाई है।

chhapaak box office collection day 7 deepika padukone film | Chhapaak Box Office Collection Day 7: दीपिका पादुकोण की 'छपाक' की 7वें दिन कमाई हुई धीमी, कमाए इतने करोड़

Chhapaak Box Office Collection Day 7: दीपिका पादुकोण की 'छपाक' की 7वें दिन कमाई हुई धीमी, कमाए इतने करोड़

Highlightsदीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक पर्दे पर रिलीज हो गई हैछपाक पर्दे पर उस हिसाब से कमाई नहीं कर रही है जितनी उससे उम्मीद की जा रही थी

तलवार और राजी जैसी फिल्में बनाने वाली डायरेक्टर मेघना गुलजार ने एक बार फिर से पर्दे पर एक शानदार कहानी को पेश किया है। मेघना रियल स्टोरी बेस्ट छपाक फैंस के सामने लाई हैं। मेघना गुलजार की छपाक में दीपिका पादुकोण लीड रोल में हैं। यह फिल्म बाकी  बॉलीवुड फिल्मों से अलग है। फिल्म में एंटरटेनमेंट के साथ इमोशन्स का तड़का जबरदस्त लगाया गया है। यह फिल्म दर्शकों के अंदर एसिड अटैक सरवाइवर के दर्द को पेश करती है। 

छपाक बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को खास पसंद नहीं आ रही है। फिल्म ने अब तक कोई खास कमाई भी नहीं कर पाई है।  दीपिका पादुकोण  की फिल्म छपाक  ने पहले दिन 4.77 करोड़, दूसरे दिन 6.90 करोड़, तीसरे दिन 7.35 करोड़, चौथे दिन 2.35 करोड़, पांचवें दिन 2.55 करोड़ और छठे दिन 2.61 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।

फिल्म को रिलीज हुए एक हफ्ता पूरा हो चुका है और इसके बाद भी फिल्म अभी तक 30 करोड़ का आंकड़ा पार नहीं कर पाई है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक छपाक ने बीते दिन 1.25 से 1.5 करोड़ रुपये की कमाई की है, ऐसे में फिल्म सात दिनों में 28 से 29 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है।

फिल्म की कहानी

छपाक की कहानी मालती (दीपिका पादुकोण) नाम की लड़की की जिंदगी पर आधारित है। मालती को एक शख्स शादी के लिए प्रपोज करता है जिसके लिए वो इंकार कर देती है, जिसके बाद वो शख्स मालती पर एसिड से हमला करता है। इसके बाद मालती की जिंदगी पूरी तरह बदल जाती है। इसके बाद हालातों के कारण मालती नौकरी की तलाश में जुट जाती है। इसी दौरान उसकी मुलाकात अमोल (विक्रांत मैसी) से होती है। जो पत्रकार से साथ समाजसेवक हो चुका है और एक एनजीओ चलाता है। 

अमोल एसिड अटैक पीड़ितों का इलाज करवाता है और उनके लिए लड़ता है। मालती भी इस एनजीओ से जुड़ जाती है। साथ ही खुद के खिलाफ हुए हमले पर आवाज उठाती है।वह तेज़ाब बैन कराने के लिए कानून में बदलाव की भी मांग करती है। मालती 12वीं क्लास में थी जब उसको एक लड़ता प्रपोज करता है उसके मना करने पर एक दिन रास्ते पर वह मालती पर तेजाब फेक देता है। इसके बाद मालती सफर कैसा है कितने संघर्ष से भरा है इसको देखने के लिए आपको थिएटर जाना पड़ेगा।  

Web Title: chhapaak box office collection day 7 deepika padukone film

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे