छोटे पर्दे की एक्ट्रेस चाहत खन्ना हुईं साइबर क्राइम का शिकार, दर्ज करवाई पुलिस में शिकायत

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 14, 2020 10:43 AM2020-05-14T10:43:58+5:302020-05-14T10:43:58+5:30

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस चाहत खन्ना हाल ही में अपनी निजी जिंदगी के चलते सुर्खियों में छाई हुई थीं। बीते कुछ हफ्तों से एक्ट्रेस का नाम पंजाबी और बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह के साथ जुड़ा रहा है

Chahatt Khanna bade acche lagte hai tv serial actress subjected to cyber crime | छोटे पर्दे की एक्ट्रेस चाहत खन्ना हुईं साइबर क्राइम का शिकार, दर्ज करवाई पुलिस में शिकायत

चाहत खन्ना हुईं साइबर क्राइम का शिकार (फाइल फोटो)

Highlightsबड़े अच्छे लगते हैं फेम चाहत खन्ना आए दिन सुर्खियों में ही रहती हैंएक्ट्रेस अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहती हैं।

बड़े अच्छे लगते हैं फेम चाहत खन्ना आए दिन सुर्खियों में ही रहती हैं।एक्ट्रेस अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का नाम सिंगर मीका सिंह के साथ जुड़ा था। एक्ट्रेस का गाना भी अभी हाल ही में एक रिलीज हुआ था।हाल ही में चाहत चाहत खन्ना ने बताया है कि वह डिप्रेशन में हैं। अब डिप्रेशन के बाद वह साइबर क्राइम का शिकार हो गई हैं।

खबर के अनुसार सोशल मीडिया पर लगातार लोग उनको गंदे मैसेज और कई अनजान लोग फ्रेंड रिक्वेस्ट भी भेज रहे हैं। ऐसे में मामला बढ़ता देख एक्ट्रेस मे साइबर क्राइम पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। 

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार एक्ट्रेस ने कहा है कि लॉकडाउन के कारण साइबर क्राइम तेजी से बढ़ रहा है, ऐसे में मैं भी इसका शिकार हो गई हूं। एक्ट्रेस ने कहा है कि छ दिन पहले वह अपने किसी पुराने दोस्त से मिली थी, जिसके बाद से ही शादी के प्रपोजल आने शुरू हो गए। लोग उन्हें डेट पर चलते के लिए पूछ रहें हैं। इतना ही नहीं उनके अकाउंट से अनजान लोगों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भी भेजी गई है। 

इतना ही नहीं उनको गंदे मैसेज भी भेजे गए हैं। ऐसा होने के बारे में उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था। एक्ट्रेस ने बताया है कि पुलिस में शिकायत जरूर दर्ज करवाई है लेकिन अभी तक कोई एक्शन नहीं लिया गया है। मैं जानती हूं कि पुलिस अभी बड़े चैलेंज्स को हैंडल कर रही है।  

मीका से जुड़ा नाम

मीका और चाहत के अफेयर की खबरें उस वक्त उड़ी जब एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कीं। चाहत ने एक-दो तस्वीरें शेयर कीं और कहा था, उन्हें खुशी है कि दोनों ने इस लॉकडाउन में एक-दूसरे को जाना है। इन फोटोज के सामने आने के बाद तरह तरह की बातें होने लगी हैं।

फोटो को देखकर फैंस को लग रहा है कि दोनों इन दिनों इश्क में हैं। हालांकि इस पर किसी भी तरह की आधिकारिक मुहर नहीं लगी है। लेकिन सामने आईं फोटोज बहुत कुछ बयां कर रही हैं।

English summary :
Television Actress Chahat Khanna was in the news recently due to her personal life. The actress has been associated with Punjabi and Bollywood singer Mika Singh for the past few weeks.


Web Title: Chahatt Khanna bade acche lagte hai tv serial actress subjected to cyber crime

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे