सुशांत सिंह राजपूत केस: रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के लिए सीबीआई ने तैयार किए 24 सवाल

By मनाली रस्तोगी | Published: August 25, 2020 02:15 PM2020-08-25T14:15:46+5:302020-08-25T14:49:23+5:30

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच में सीबीआई जुट गई है। इसी क्रम में ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि सीबीआई की टीम ने रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के लिए 24 सवाल तैयार किए हैं।

CBI Team Has 24 Questions Ready For Sushant Singh Rajput ’s Girlfriend Rhea Chakraborty | सुशांत सिंह राजपूत केस: रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के लिए सीबीआई ने तैयार किए 24 सवाल

सुशांत सिंह राजपूत केस: रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के लिए सीबीआई ने तैयार किए 24 सवाल

Highlightsसीबीआई के सूत्रों का कहना है कि जल्द ही रिया से पूछताछ की जाएगी। रिपोर्ट की मानें तो सूत्रों का ये भी कहना है कि उनसे 24 सवाल किए जाएंगे।सीबीआई की एक टीम कोटक महिंद्रा बैंक भी सुशांत के सिलसिले में इन्क्वायरी करने गई थी।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो महीने से अधिक समय बीत चुका है। वहीं, अब सीबीआई ने इस मामले की जांच तेज कर दी है। इसी क्रम में सीबीआई की एक टीम मुंबई में सुशांत मामले से जुड़े हर पहलू को अच्छे से जांच रही है। इसके साथ ही ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के लिए एसआईटी ने 24 सवाल तैयार किए हैं। यही नहीं, एक्ट्रेस को कभी भी पूछताछ के लिए समन भेजा जा सकता है। 

रिपब्लिक की रिपोर्ट के अनुसार, सीबीआई के सूत्रों का कहना है कि जल्द ही रिया से पूछताछ की जाएगी। रिपोर्ट की मानें तो सूत्रों का ये भी कहना है कि उनसे 24 सवाल किए जाएंगे। जानकारी के अनुसार, सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा से भी दोबारा पूछताछ कर सकती है। इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत के सीए रजत मेवाती से भी पूछताछ की जाएगी। 

हालांकि, ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि मेवाती ने सीबीआई को बताया है कि जब रिया सुशांत की जिंदगी में आ गई थीं, तब उन्होंने सुशांत के साथ काम करना बंद किया था। वहीं, सीबीआई की एक टीम कोटक महिंद्रा बैंक भी सुशांत के सिलसिले में इन्क्वायरी करने गई थी। यहां टीम ने दिवंगत अभिनेता के बैंक स्टेटमेंट को भी देखा था। 

English summary :
CBI is involved in the investigation of Bollywood actor Sushant Singh Rajput case. In this sequence, such reports are coming out that the CBI team has prepared 24 questions for questioning Riya Chakraborty.


Web Title: CBI Team Has 24 Questions Ready For Sushant Singh Rajput ’s Girlfriend Rhea Chakraborty

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे