सुशांत केस की जांच करने मुंबई पहुंची सीबीआई की टीम, वायरल हुआ वीडियो

By मनाली रस्तोगी | Published: August 20, 2020 07:59 PM2020-08-20T19:59:06+5:302020-08-20T20:21:15+5:30

सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच सीबीआई को सौंपी गई है। ऐसे में सीबीआई की एक टीम मामले की जांच करने के लिए मुंबई पहुंच गई है।

CBI team arrives in Mumbai to investigate Sushant Singh Rajput | सुशांत केस की जांच करने मुंबई पहुंची सीबीआई की टीम, वायरल हुआ वीडियो

सुशांत केस की जांच करने मुंबई पहुंची सीबीआई की टीम, वायरल हुआ वीडियो

Highlightsडॉक्टर सुधीर गुप्ता ने ही बतौर फॉरेंसिक एक्सपर्ट सुनंदा पुष्कर मामले में मदद की थी।बीएमसी ने कहा था कि अगर सीबीआई की टीम मुंबई में सात दिनों तक रहती है तो उन्हें क्वारंटाइन में छूट दे दी जाएगी।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो महीने से ज्यादा हो गया है। वहीं, अब ये मामला सीबीआई को सौंपा गया है। इसी क्रम में सीबीआई की एक टीम मामले की जांच करने के लिए मुंबई पहुंच गई है। मालूम हो, सीबीआई मामले के हर पहलू की जांच में जुटी हुई है। यही नहीं, सीबीआई नए सिरे से फॉरेंसिक जांच कराने वाली है। 

इस बीच ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि फॉरेंसिक डॉक्‍टर सुधीर गुप्‍ता अब सुशांत मामले में सीबीआई की मदद करेंगे। टाइम्स नाउ की ताजा रिपोर्ट के अनुसार, जांच करने वाली फॉरेंसिक टीम का नेतृत्‍व डॉक्‍टर गुप्ता करेंगे। ऐसे में अब जल्द ही AIIMS की फॉरेंसिक टीम सुशांत सिंह राजपूत के बांद्रा स्थित घर जाकर जांच करेगी। यहां पर एक बार फिर क्राइम सीन को रीक्रिएट किया जाएगा। 

मालूम हो, डॉक्टर सुधीर गुप्ता ने ही बतौर फॉरेंसिक एक्सपर्ट सुनंदा पुष्कर मामले में मदद की थी। रिपोर्ट की मानें तो सुशांत मामले की जांच करने के लिए सीबीआई ने तीन टीमें बनाई हैं, जिसमें से हर एक टीम अलग-अलग पहलू की जांच करेगी। हर एक टीम में तीन सदस्य होंगे। वहीं, इससे पहले  बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने कहा था कि अगर सीबीआई की टीम मुंबई में सात दिनों तक रहती है तो उन्हें क्वारंटाइन में छूट दे दी जाएगी। लेकिन अगर वो इससे ज्यादा रूकती है तो इसके लिए उसे बीएमसी से इजाजत लेनी होगी। 

Web Title: CBI team arrives in Mumbai to investigate Sushant Singh Rajput

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे