शूटिंग से पहले ही विवादों में घिरी आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बाला', दर्ज हुआ पुलिस केस

By मेघना वर्मा | Published: June 2, 2019 11:16 AM2019-06-02T11:16:35+5:302019-06-02T11:16:35+5:30

बाला की कहानी दो लोगों के इर्द गिर्द घूमती है। जिसमें एक हैं आयुष्मान और दूसरी हैं एक छोटे शहर की लड़की, जिसका रोल भूमि पेडनेकर निभा रही हैं।

case filed against makers of bala movie and ayushmann khurrana | शूटिंग से पहले ही विवादों में घिरी आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बाला', दर्ज हुआ पुलिस केस

शूटिंग से पहले ही विवादों में घिरी आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बाला', दर्ज हुआ पुलिस केस

आयुष्मान हमेशा ही अपनी फिल्मों के विषय का चयन करने के लिए जाने जाते हैं। रिसेंटली आयुष्मान की फिल्म आर्टिकल 15 को लेकर बज्ज बना हुआ है। लोग इसके ट्रेलर को बेहद पसंद कर रहे हैं। वहीं उनकी आने वाली अगली फिल्म बाला की शूटिंग से पहले ही वो विवादों से घिर गई है। 

दरसल आयुष्मान इन दिनों अपनी फिल्म बाला की शूटिंग कर रहे हैं। मगर बाला के मेकर्स पर आडिया चुनारे का आरोप लगाया गया है। असिस्टेंट डायरेक्टर कमल कांत चंद्रा ने बाला फिल्म के मेकर्स पर उनका आइडिया चुराने का आरोप लागाया है। जिसपर पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है। 

मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार चंद्रा ने काशीमीरा पुलिस स्टेशन में बाला के मेकर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। उनपर आईपीसी की 420, 406 के तहत केस दर्ज किया गया है। इससे पहले भी चंद्रा ने आयुष्मान और डायरेक्टर अमर कौशिक के साथ प्रोड्यूसर दिनेश विजन के खिलाफ शिकायत की थी। 

बाला की कहानी दो लोगों के इर्द गिर्द घूमती है। जिसमें एक हैं आयुष्मान और दूसरी हैं एक छोटे शहर की लड़की, जिसका रोल भूमि पेडनेकर निभा रही हैं। ये लड़की एक ऐसे समाज से लड़ती है जो फेयर स्किन को ही सबकुछ समझता है।

बाला के बाद आयुष्मान की दो और फिल्में शुभ मंगल ज्यादा सावधान और शूजीत सरकार की फिल्म गुलाबो सीताबो में भी एक्टर बिजी रहने वाले हैं। जातिवाद के मुद्दे पर बनी उनकी फिल्म आर्टिकल 15,  28 जून को रिलीज हो रही है।

Web Title: case filed against makers of bala movie and ayushmann khurrana

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे