Sui Dhaaga Box Office Collection Day 3: वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की 'सुई धागा' हुई सुपरहिट, जानें अब तक की शानदार कमाई

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 1, 2018 02:33 PM2018-10-01T14:33:52+5:302018-10-01T14:37:42+5:30

तरन आदर्श के मुताबिक रविवार को फिल्म ने 16 करोड़ रुपये की ताबड़तोड़ कमाई कर डाली है।

Box office collection of varun dhawan and anushka sharma starrer suyi dhaga day 3rd | Sui Dhaaga Box Office Collection Day 3: वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की 'सुई धागा' हुई सुपरहिट, जानें अब तक की शानदार कमाई

फाइल फोटो

मुंबई, 1 अक्टूबर:  अनुष्का शर्मा और वरुण धवन  स्टारर फिल्म 'सुई धागा ने रिलीज होते ही फैंस के दिलों में घर कर लिया है। फिल्म ने रिलीज होते ही फैंस को थिएटर में आने पर मजबूर कर दिया है। फिल्म समीक्षक तरन आदर्श ने फिल्म की कमाई को लेकर ट्वीट करके जानकारी दी है।

तरन आदर्श के मुताबिक रविवार को फिल्म ने 16 करोड़ रुपये की ताबड़तोड़ कमाई कर डाली है।शुक्रवार यानी रिलीज के पहले दिन फिल्म ने 8 करोड़ का बिजनेस किया था। वहीं, केवल  तीन दिनों में फिल्म ने 36.50 करोड़ रुपये का शानदार बिजनेस कर डाला है। शुक्रवार को फिल्म ने 8 करोड़, शनिवार को 11.50 और रविवार को 16 करोड़ रुपये बटोरे हैं।र विवार के बाद उम्मीद है कि 'सुई धागा' को 'गांधी जयंति' की छुट्टी का भी फायदा मिलेगा। वहीं, तीन दिन की फिल्म की कमाई देखते हुए साफ लग रहा है कि जल्द ही फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।


'सुई धागा' का बजट लगभग 30 करोड़ है। जिस तरह से इस फिल्म को दर्शकों का प्यार मिल रहा है,उस देखकर लगता है कि जल्द ही ये फिल्म अपनी लगात निकाल लेगी। शुक्रवार को इस फिल्म को करीब 2200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।

क्या है फिल्म की कहानी

शरद कटारिया की फिल्म सुई धागा मौजी (वरुण धवन) के एक आम इंसान से सफल कारोबारी बनने के संघर्ष की कहानी है। इस संघर्ष में उसका साथ देती है उसकी पत्नी ममता (अनुष्का शर्मा)। मौजी और ममता मामूली लोग हैं लेकिन वो अपना फैशन डिडाइन का बिजनेस शुरू करना चाहते हैं। मौजी को केवल बाहरी दुनिया नहीं बल्कि अपने परिवार के अंदर भी विरोध का सामना करना पड़ता है।
 

Web Title: Box office collection of varun dhawan and anushka sharma starrer suyi dhaga day 3rd

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे