Highlightsबॉलीवुड एक्टर रंजीत चौधरी का निधन हो गया हैसलमान खान ने वीडियो शेयर करके कुछ लोगों की क्लास लगाई है

Bollywood Taja Khabar: बॉलीवुड में हर रोज चटपटी खबरें सामने आती  हैं। किसी फिल्म की शूटिंग हो या फिर किसी स्टार्स का अफेयर तरह-तरह की खबरें फैंस को मनोरंजित करती हैं। फैंस भी अपने पसंदीदी सितारों से जुड़ी खबरें जानने को आतुर रहते हैं। कई फैंस की चाहत होती है कि उनको एक बार में ही सारी खबरें मिल जाएं। ऐसे  में हम आपको बॉलीवुड की ताजा टॉप 5 खबरों से रूबरू करवाते हैं।

Coronavirus के बीच बॉलीवुड मशहूर एक्टर रंजीत चौधरी का हुआ निधन, 'खूबसूरत' में आए थे नजर

कोरोना वायरस और लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड के एक फेमस एक्टर का निधन हो गया है। रेखा की फेमस फिल्म खूबसूरत फिल्म में नजर आने वाले रंजीत चौधरी का निधन हो गया है। रंजीत ने करीब 40 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था।रंजीत को खट्टा मीठी जैसी नायाब फिल्मों के लिए जाना जाता है।एक्टर ने निधन का कारण अभी पता नहीं लग पाता है।बॉलीवुड में एक्टर, डायरेक्टर और राइटर के तौर पर अपनी पहचान बनाने वाले रंजीत हॉलीवुड का भी जाना-पहचाना नाम हैं। 

Video: पत्थर फेंकने वालों पर सलमान खान का फूटा गुस्सा,कहा- ऐसा न करें कि सेना ही बुलानी पड़े

सलमान बीते कुछ दिनों से लगातार वीडियो आदि शेयर कर रहे हैं। वीडियो के माध्यम से वह लोगों से घरों में रहने की अपील कर रहे हैं। ऐसे में एक बार फिर से वीडियो शेयर करके सलमान ने लोगों से घर में रहने और सावधानी बरतने की अपील की।सलमान खान ने कहा है कि अब रियल बिग बॉस शुरू हो गया हैजब शुरुआत में कोरोना हमारे देश में आया था तो नॉर्मल फ्लू की तरह लगा था लेकिन लॉकडाउन के बाद स्थिति गंभीर हो गई। एक्टर ने बताया है कि उन्होंने एक नियम बनया है कि फार्म हाउस पर ना तो कोई आएगा ना ही जाएगा। 

बॉलीवुड डायरेक्टर ने बताए कोरोना के फायदे, कहा-कल मारा जाएगा पर ये बात...

कोरोना वायरस को लेकर डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने ट्वीट किया है।अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने अपने ट्वीट में कोरोना वायरस (Coronavirus) के फायदे के बारे में बताते हुए लिखा, "कोरोना का एक बहुत बड़ा फायदा भी हुआ है। हम भूख और गरीबी की बात कर रहे हैं। कोरोना आज नहीं तो कल मारा जाएगा पर ये बात नहीं मरनी चाहिए, पांच के आगे बारह जीरो वाले आंकड़े का सबसे पहला खर्च वहां होना चाहिए। हर एक को अपने स्तर पर उस वर्ग की तन्ख्वाह बढ़ानी चाहिए, मैं बढ़ाऊंगा।

'रामायण' की शूटिंग के दौरान 'लक्ष्मण' को इस तरह से गुस्सा दिलाते थे रामानंद सागर, जानिए इसके पीछे का दिलचस्प कारण

दूरदर्शन पर आ रहे रामायण के हर एक किरदार से फिर से लोगों को प्यार हो गया है। शो टीआरपी में नंबर एक पर चल रहा है।रामायण में लक्ष्मण का किरदार बेहद दिलचस्प था। बड़े भाई से प्यार करना और उनकी आज्ञा मानना और पल भर में गुस्सा आना लक्ष्मण जी की खास पहचान थी।सुनील लहरी आज लक्ष्मण के रूप में ही फैंस के बीच जाने जाते हैं।

एक इंटरव्यू में सुनील ने बताया कि रामानंद सागर शो के दौरान उनको जानबूझकर गुस्सा दिलाते थे ताकि  सीन में लक्ष्मण के किरदार के लिए उसका इस्तेमाल कर सकें।कई बार रामानंद शूटिंग में इतना बिजी रहते थे कि लंच का टाइम भी नहीं देते थे जिस कारण से गुस्सा आता था और जिसको वह शूटिंग में भुनाते थे।

स्मृति ईरानी ने फैंस से इस खास अंदाज में की अपील, वीडियो शेयर कर कहा- क्योंकि सास भी बहुत स्मार्ट थी...

हाल ही में केंद्रीय मंत्री और पूर्व एक्ट्रेस स्मृति ईरानी ने एक खास वीडियो शेयर किया है।स्मृति का ये वीडियो उनके फेमस शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी की याद दिलाता है। इस शो की तरह से जागरुक कर रहा है। इस वीडियो में वह दरवाजा बंद करती हुई दिखाई दे रही हैं। ये वीडियो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' के थीम सॉन्ग का है। जिसे बीएमसी ने अपने सोशल मीडिया पर लोगों को संदेश देने के लिए इस्तेमाल किया है।

Web Title: Bollywood Taja Khabar:actor ranjit chowdhry dies read bollywood top 5 news
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे