Bollywood Taja Khabar: बस थोड़ी देर में सुशांत केस में सामने आएगा सुप्रीम कोर्ट का फैसला, संजय दत्त को लेकर आई ये बड़ी अपडेट, पढ़ें बड़ी खबरें

By अमित कुमार | Published: August 19, 2020 10:48 AM2020-08-19T10:48:05+5:302020-08-19T10:48:05+5:30

सुशांत सिंह राजपूत केस मामले में बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि पूरा देश आज फैसले का इंतजार कर रहा है। मुझे शुरू से लगता है कि इंसाफ मिलेगा।

Bollywood Taja Khabar sushant singh rajput sanjay dutt sonu sood suprem court latest news | Bollywood Taja Khabar: बस थोड़ी देर में सुशांत केस में सामने आएगा सुप्रीम कोर्ट का फैसला, संजय दत्त को लेकर आई ये बड़ी अपडेट, पढ़ें बड़ी खबरें

(फाइल फोटो)

Highlights डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने बताया कि यह घटनाक्रम बहुत बड़ी मिस्ट्री हो गई है हम लोगों का यह संकल्प है कि इस पूरी मिस्ट्री पर से पर्दा उठना चाहिए।लंग कैंसर से जूझ रहे अभिनेता संजय दत्त का मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल इलाज में होगा। सोनू सूद ने दो छोटी बच्चियों की पढ़ाई करवाने में मदद की है।अभिषेक बच्चन की 1992 के स्टॉक मार्केट घोटाले पर बन रही फिल्म 'द बिग बुल' डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के सिलसिले में पटना में दर्ज प्राथमिकी मुंबई स्थानांतरित करने के लिए अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की ओर से दाखिल याचिका पर उच्चतम न्यायालय आज फैसला सुनाने वाली है। शीर्ष अदालत की वेबसाइट पर अपलोड कार्यसूची के अनुसार न्यायमूर्ति ऋ षिकेश रॉय की एकल पीठ यह फैसला सुनाएगी। न्यायमूर्ति रॉय ने 11 अगस्त को इस याचिका पर सुनवाई पूरी की थी। 

सुशांत सिंह राजपूत केस मामले में बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि पूरा देश आज फैसले का इंतजार कर रहा है। मुझे शुरू से लगता है कि इंसाफ मिलेगा। डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने बताया कि यह घटनाक्रम बहुत बड़ी मिस्ट्री हो गई है हम लोगों का यह संकल्प है कि इस पूरी मिस्ट्री पर से पर्दा उठना चाहिए। सुशांत को लेकर बात करते हुए गुप्तेश्वर पांडे ने बताया कि एक्टर को जानना इतना आसान नहीं है। हम सभी पक्षों की सही तरीके से जांच कर रहे हैं।

इलाज के लिए मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल पहुंचे संजय दत्त ने फैंस की अपील, कहा- मेरे लिए दुआ कीजिए

लंग कैंसर से जूझ रहे अभिनेता संजय दत्त का मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल इलाज में होगा। अस्पताल जाने से पहले संजय ने कहा, ''मेरी लिए दुआ करो।'' घर से निकलते वक्त उनकी पत्नी मान्यता, बहनें प्रिया और नम्रता भी उनके साथ थीं। मान्यता ने बाद में बताया, ''संजय का शुरुआती ट्रीटमेंट मुंबई में ही होगा। कोविड-19 हालात सामान्य होने के बाद ट्रैवल प्लान बनाया जाएगा। 

फिलहाल वे कोकिलाबेन अस्पताल में डॉक्टरों के हाथों में सुरक्षित हैं।'' पिछले मंगलवार को संजय ने काम से ब्रेक लेने की घोषणा की थी। कयास थे कि वे स्टेज 3 के कैंसर के इलाज के लिए अमेरिका जा सकते हैं। दरअसल, स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों के बाद संजय को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। लेकिन, दो दिन बाद ही छुट्टी दे दी गई थी। इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर खुलासा किया कि वे फिलहाल फिल्मों से ब्रेक ले रहे हैं।

गरीबी की मार झेल रहे पिता ने बेटियों की फीस के लिए सोनू सूद से मांगी मदद, एक्टर ने कहा- स्कूल में एडमिशन करवा दिया है...

 सोनू सूद ने दो छोटी बच्चियों की पढ़ाई करवाने में मदद की है। इन दो बच्चियों का सोनू सूद ने स्कूल में एडमिशन करवाया है। एक शख्स ने अपनी दो बेटियों की पढ़ाई के लिए सोनू सूद से मदद मांगी थी। जिसके बाद एक्टर ने बिना देर किए उनकी बच्चियों की मदद के लिए मदद का हाथ बढ़ाया और उनका दाखिला करा दिया।

शख्स ने ट्विटर पर अपनी दो बेटियों का एक वीडियो साझा किया। इस वीडियो में उनकी दोनों बच्चियां हाथ जोड़कर सोनू सूद से कह रही हैं, 'सर मदद करो, सर।' वीडियो को शेयर करते हुए परेशान पिता ने लिखा- 'मेरा नाम मोहम्मद शानू है। मैं बहुत ही गरीब परिवार से हूं। मेरे घर की हालत बहुत खराब है। मुझे दोनों बच्चियों की स्कूल फीस भरनी हैं। कृपया मेरी मदद करो, मेरी बच्चियों की पढ़ाई के लिए मदद करो सर।' इसके बाद सोनू सूद ने बच्चियों के वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, 'आपकी दोनों बेटियों का स्कूल में एडमिशन करवा दिया है, बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ।' 

अभिषेक बच्चन की 'द बिग बुल' से इलियाना डी क्रूज का फर्स्‍ट लुक आया सामने, क्राइम ड्रामा पर आधारित है फिल्म की कहानी

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन की 1992 के स्टॉक मार्केट घोटाले पर बन रही फिल्म 'द बिग बुल' डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अभिषेक के साथ इलियाना डी क्रूज नजर आएंगी। मंगलवार को एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया। इसमें इलियाना काफी सीरियस नजर आ रही हैं। फिल्म से अभिषेक का लुक पहले ही सामने आ चुका है। यह एक क्राइम ड्रामा फिल्म है। 

इस फिल्म के निर्माता अजय देवगन और आनंद पंडित हैं। इसके सहनिर्माता कुमार मंगत पाठक और विक्रांत शर्मा हैं। इस फिल्म में इलियाना डीक्रूज, निकिता दत्ता और सोहम शाह भी अहम किरदार निभाएंगे। “द बिग बुल” से पहले अभिषेक को अनुराग बसु की फिल्म “लूडो” में अभिनय करते देखा जाएगा।

कोर्ट के फैसले के पहले सुशांत की बहन ने किया Tweet, कही बेहद अहम बात

सुशांत की बहन श्वेता कीर्ति सिंह ने ट्वीट किया है।अपने ट्वीट में उन्होंने भगवान से प्रार्थना की है कि हमें अंधेरे से उजाले में लाया जाए। जाहिर तौर पर उनका ये ट्वीट सुशांत सिंह राजपूत के इंसाफ के लिए है।

श्वेता ने ट्वीट में लिखा है कि हमें अंधेरे से उजाले में ले जाएं, शरणागति। इसके साथ की उन्होंने एक फोटो भी शेयर की है। ये फोटो महाभारत की है, जब भगवान श्रीकृष्ण अर्जुन के सार्थी बनकर महाभारत के युद्ध में गए थे और गीता का पाठ सुनाया था। श्वेता का ये ट्वीट छा गया है। फैंस लगातार सुशांत मामले में न्याय की गुहार लगा रहे हैं।

Web Title: Bollywood Taja Khabar sushant singh rajput sanjay dutt sonu sood suprem court latest news

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे