Bollywood Taja Khabar: सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म का प्रमोशन करेंगे राजकुमार राव, अर्जुन कपूर नहीं देखते थे हीरो बनने के सपने, पढ़ें पांच बड़ी खबरें

By अमित कुमार | Published: June 26, 2020 09:29 AM2020-06-26T09:29:42+5:302020-06-26T09:29:42+5:30

24 जुलाई ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर फिल्म के रिलीज की खबर सुनते ही राजकुमार राव ने इस पर अपना रिएक्शन दिया। राजकुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर फिल्म के पोस्टर को शेयर किया।

Bollywood Taja Khabar sushant singh rajput happy birthday arjun kapoor rajkumar rao latest news | Bollywood Taja Khabar: सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म का प्रमोशन करेंगे राजकुमार राव, अर्जुन कपूर नहीं देखते थे हीरो बनने के सपने, पढ़ें पांच बड़ी खबरें

(फाइल फोटो)

Highlightsसुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' अगले महीने 24 तारीख को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। फिल्मों में आने से पहले अर्जुन का वजन 140 किलो था। अर्जुन ने शायद ही कभी सोचा था कि वह फिल्मों में हीरो बन पाएंगे। ऋजुता दिवेकर की सलाह से करीना कपूर ने जीरो साइज फिगर को हासिल किया था।सुशांत के इस वीडियो को देखकर फैंस इमोशनल हो रहे हैं और लगातार इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की डेब्यू फिल्म 'काय पो छे' उनके सह-कलाकार रह चुके राजकुमार राव सुशांत की आखिरी फिल्म का प्रमोशन करेंगे। इस काम में श्रद्धा कपूर और भूमि पेडनेकर भी उनका साथ देंगी। दरअसल, सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' अगले महीने 24 तारीख को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। हालांकि, फैंस इस फिल्म को थिएटर में रिलीज करने की मांग कर रहे थे। 

24 जुलाई ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर फिल्म के रिलीज की खबर सुनते ही राजकुमार राव ने इस पर अपना रिएक्शन दिया। राजकुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर फिल्म के पोस्टर को शेयर किया। उन्होंने पोस्टर को एक रेड हार्ट ईमोजी के साथ साझा किया। इससे पहले राजकुमार राव ने सोशल मीडिया पर लिखा था 'आपकी याद आएगी भाई।' राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के इस फैसले से फैंस खुश हैं और लगातार उनकी तारीफ कर रहे हैं।

Birthday Special: फिल्मों में आने से पहले 140 किलो था अर्जुन कपूर का वजन, हीरो बनने की नहीं थी ख्वाहिश, फिर ऐसे बदल गई जिंदगी

बॉलीवुड के हैंडसम एंड चार्मिंग बॉय अर्जुन कपूर आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं। 1985 में अर्जुन कपूर का जन्म बोनी कपूर और मोना कपूर के घर हुआ था। अर्जुन कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी फिल्मों से ज्यादा अफेयर की खबरों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। फिल्म जगत से जुड़े परिवार में पैदा होने के चलते फिल्म बिजनेस अर्जुन के लिए कोई नया नहीं था। बचपन से ही फिल्म के सेट्स और शूटिंग उनके लिए आम बात थी।

फिल्मों में आने से पहले अर्जुन का वजन 140 किलो था। अर्जुन ने शायद ही कभी सोचा था कि वह फिल्मों में हीरो बन पाएंगे। अपने पुराने इंटरव्यू में वह खुद बताते हैं कि उनकी ख्वाहिश एक्टर बनने की नहीं थी। उन्होंने कभी भी हीरो बनने के बारे में नहीं सोचा था और इसकी वजह उनका वजन था। लेकिन सलमान खान की बहन अर्पिता से ब्रेकअप होने के बाद उनके लिए काफी कुछ बदल गया। 

सलमान खान के साथ आज भले ही अर्जुन कपूर का रिश्ता खट्टा पड़ गया हो। लेकिन उन्हें हीरो बनाने में सलमान का अहम रोल है। इस बात का खुलासा एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन कपूर ने खुद किया था। अर्जुन की फिटनेस को सुधारने में सलमान ने काफी मेहनत की थी। फिल्म सलाम-ए-इश्क के सेट पर सलमान ने अर्जुन को फिट करने की बात कही और अपनी फिल्म वांटेड के दौरान उन्हें पूरी ट्रेनिंग दी।

जिस डाइटिशन की सलाह से करीना कपूर ने हासिल किया था जीरो साइज फिगर, उन्होंने बताया खांसी, जुकाम और फ्लू से बचने के घरेलू उपाय

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपनी फिटनेस पर खासा ध्यान देती हैं। यही वजह है कि 39 साल की उम्र में भी वह बेहद खूबसूरत दिखाई देती हैं। करीना के इस शानदार लुक के पीछे उनके डाइटिशन ऋजुता दिवेकर का बड़ा हाथ रहा है। ऋजुता दिवेकर की सलाह से करीना कपूर ने जीरो साइज फिगर को हासिल किया था। अब ऋजुता दिवेकर ने लोगों को खांसी, जुकाम और फ्लू से बचने का घरेलू उपाय बताया है। ऋजुता दिवेकर का यह पोस्ट लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है। 

ऋजुता दिवेकर ने खांसी, जुकाम और फ्लू से बचने के लिए बताए ये उपाय

घी, सूखा अदरक, हल्दी, गुड़ को एक समान मात्रा में मिलाकर सुबह और रात सेवन करें.
नाश्ते में रागी पॉरिज और डोसा लें
मीड मॉर्निंग में काजू और गुड़ का सेवन करें.
लंच में मूंग दाल के साथ हर रोज चावल और घी का सेवन करें.
शाम को स्नैक में गुड़, पोहा-दूध, अंडे और टोस्ट, घर में जमाई दही और पोहा लें.
रात को डिनर में दाल खिचड़ी, मछली और कुलिथ, चावल और घी लें.
अदरक, नींबू, शहद चाय या कश्मीरी कवाह केसर के साथ उसमें अदरक और बादाम हो. ऐसा स्पेशल ड्रींक का सेवन करें. 

जब सुशांत सिंह राजपूत ने पिता को दिया था अपनी कामायाबी का क्रेडिट, एक्टर का वीडियो देख इमोशनल हो रहे फैंस 

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत का सदमा बेहद गहरा है। यही वजह है कि उनकी मौत के इतने दिनों के बाद भी सोशल मीडिया पर फैंस लगातार उनकी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं। फैंस के लिए इस बात का यकिन करना बेहद मुश्किल है कि उनके फेवरेट एक्टर अब इस दुनिया में नहीं रहे। सोशल मीडिया पर इन दिनों उनका एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत में अपनी कामयाबी का क्रेडिट अपने पिता को दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैंने एक बहुत अच्छी चीज अपने डैड से सीखी है। वह कहते हैं, 'बहुत कुछ मैंने अपनी मदर से सीखा है लेकिन बुहत कुछ सीख सकते हैं ये अपने पापा से सीखा है।' सुशांत के इस वीडियो को देखकर फैंस इमोशनल हो रहे हैं और लगातार इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

मनोज बाजपेयी ने कहा- 34 साल की उम्र में जो सुशांत सिंह राजपूत ने कर दिखाया था, उतना हर कोई नहीं कर पाता

 2019 में सुशांत के साथ फिल्म 'सोनचिड़िया' में काम करने वाले मनोज बाजपेयी एक बार फिर राजपूत को याद कर इमोशनल हो गए। अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में मनोज बाजपेयी ने सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ी कई बातों का जिक्र किया। पिंकविला को दिए गए इंटरव्यू में मनोज ने कहा कि 34 साल की उम्र में सुशांत का जिंदगी से हार मान लेना हर किसी के लिए शॉकिंग हैं।

मनोज बाजपेयी ने कहा, ' जिंदगी में हर किसी को अलग-अलग परिस्थितियों से गुजरना पड़ता है। हम सभी के पास उतार-चढ़ाव और इमोशंस होते हैं। सुशांत भी अलग नहीं थे। मुझे नहीं लगता कि मैं इतना टैलंटेड हूं। मुझे नहीं लगता कि मैं उतना इंटेलिजेंट हूं जितने वो हुआ करते थे। उन्होंने 34 साल की उम्र में जितना कुछ हासिल कर लिया था, वो हर किसी के बस की बात नहीं होती।'

Web Title: Bollywood Taja Khabar sushant singh rajput happy birthday arjun kapoor rajkumar rao latest news

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे