Bollywood Taja Khabar: बस कुछ देर में सामने आएगा सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म का ट्रेलर, अरमान मलिक ने किया दिल जीतने वाला काम, पढ़ें बड़ी खबरें

By अमित कुमार | Published: July 6, 2020 09:59 AM2020-07-06T09:59:15+5:302020-07-06T09:59:15+5:30

फिल्म को इस साल थिएटर में रिलीज किया जाना था, लेकिन कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण ऐसा संभव नहीं हो सका। इस फिल्म को कोई भी फ्री में देख सकता है। इसके लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म के सबस्क्रिप्शन की जरूरत नहीं होगी।

Bollywood Taja Khabar sushant singh rajput dil bechara trailer out soon latest news | Bollywood Taja Khabar: बस कुछ देर में सामने आएगा सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म का ट्रेलर, अरमान मलिक ने किया दिल जीतने वाला काम, पढ़ें बड़ी खबरें

(फाइल फोटो)

Highlightsआत्मीय प्रेम कहानी ‘दिल बेचारा’ को राजपूत के दोस्त और कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबड़ा निर्देशित कर रहे हैं। बॉलीवुड सिंगर अरमान मलिक ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सम्मान में एक बड़ा फैसला लिया है। अमिताभ बच्चन ने अपने पिता हरिवंश राय बच्चन के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की। सुशांत सिंह राजपूत भले ही अब दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उन्हें एक सितारे के रूप में आसमान में देखा जा सकेगा।

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' आगामी 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। इस फिल्म का ट्रेलर सोमवार यानि आज रिलीज किया जाएगा। ट्रेलर अब से बस कुछ ही देर में रिलीज किए जाने की संभावना है। फिल्म को इस साल थिएटर में रिलीज किया जाना था, लेकिन कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण ऐसा संभव नहीं हो सका। इस फिल्म को कोई भी फ्री में देख सकता है। इसके लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म के सबस्क्रिप्शन की जरूरत नहीं होगी। 

इस बात की घोषणा डिज्नी हॉटस्टार ने कुछ दिन पहले ही कर दी थी। इस फिल्म से संजना संघी बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर में मृत पाए गए थे। वह 34 वर्ष के थे। आत्मीय प्रेम कहानी ‘दिल बेचारा’ को राजपूत के दोस्त और कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबड़ा निर्देशित कर रहे हैं। यह फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियो के बैनर तले बनी है।

सुशांत सिंह राजपूत के सम्मान में अरमान मलिक ने लिया बड़ा फैसला, 'दिल बेचारा' की वजह से टाल दी अपने गाने की रिलीज डेट

बॉलीवुड सिंगर अरमान मलिक ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सम्मान में एक बड़ा फैसला लिया है। अरमान ने रविवार को सोशल मीडिया पर जानकारी दी कि वो दिल बेचारा ट्रेलर रिलीज की वजह से अपने गाने का डेट आगे कर रहे हैं। अरमान मलिक के इस फैसले से सोशल मीडिया पर फैंस बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं। वह लगातार इस काम के लिए अरमान की तारीफ कर रहे हैं।  

अरमान ने अपने ट्वीट में लिखा, "मुझे अभी-अभी पता चला कि 'दिल बेचारा' भी छह जुलाई को रिलीज हो रही है और सुशांत को दिल से सम्मान देने के लिए हमने एक टीम के रूप में मिलकर हमारे आगामी एकल गीत 'जरा ठहरो' की रिलीज को 8 जुलाई तक टालने का फैसला लिया है। आपके धैर्य के लिए आपका शुक्रिया। सुशांत को ऑन और ऑफ स्क्रीन देखकर मेरे चेहरे पर हमेशा मुस्कुराहट आई है। आइए हम उनकी असीम प्रतिभा, उनके उत्साह और सबसे महत्वपूर्ण उन्हें याद करते हैं। 

गुरु पूर्णिमा के मौके पर अमिताभ बच्चन को आई पिता की याद, तस्वीर शेयर कर कही दिल छू लेने वाली बात

देशभर में रविवार को गुरु पूर्णिमा मनाई गई। इस अवसर पर लोगों ने अपने-अपने गुरुओं के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करते हुए उन्हें नमन किया। बॉलीवुड सितारों ने भी इस अवसर पर अपने गुरुओं के प्रति सोशल मीडिया के जरिए अपनी भावनाएं व्यक्त की। मेगास्टार अमिताभ बच्चन और संजय दत्त जैसे सितारों ने अपने माता-पिता को अपना प्रथम गुरु बताते हुए उन्हें याद किया।

अमिताभ बच्चन ने अपने पिता हरिवंश राय बच्चन के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, ''कबीरा ते नर अंध है, गुरु को कहते और। हरि रूठे गुरु ठौर है, गुरु रूठे नहीं ठौर॥ गुरु पूर्णिमा के शुभ अवसर पर चरण स्पर्श, शत-शत नमन, अपने गुरु देव गुरु परम।। परम पूज्य बाबू जी।'' 

चांद-तारों के शौकीन सुशांत सिंह राजपूत के लिए महिला फैन ने किया दिल जीतने वाला काम, दुनिया कर रही है सलाम

सुशांत सिंह राजपूत भले ही अब दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उन्हें एक सितारे के रूप में आसमान में देखा जा सकेगा। खबर है कि चांद-सितारों से गहरा लगाव रखने वाले इस अभिनेता के नाम पर एक सितारे का नाम रखा गया है। सुशांत के एक फैन ने इसके लिए रजिस्ट्री करवाई है और इसका सर्टिफिकेट भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। सुशांत की यह फैन अमेरिका की हैं। 

उन्होंने लिखा है, ''सुशांत हमेशा सितारों के शौकीन रहे हैं और इस तरह से मुझे उनके नाम पर एक सितारे का नाम रखना बिल्कुल सही लगा।'' सुशांत की फैन ने जो सर्टिफिकेट शेयर किया है उसके मुताबिक 'आरए.22.121' पोजिशन के स्टार को सुशांत सिंह राजपूत नाम दिया जा रहा है। बता दें कि इंटरनेट पर कई ऐसी संस्थाएं देखी जा सकती हैं, जिनसे कोई भी अनऑफिशियली किसी सितारे को अपने चाहने वाले का नाम दे सकता है।

Birthday Special:कभी धर्मेंद्र की छोटी बेटी के प्यार में गिरफ्तार थे रणवीर सिंह, कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है नाम

बॉलीवुड में अपनी सुपरचार्ज एनर्जी, बेहतरीन अदाकारी और आकर्षक लुक्स के लिए फेमस रणवीर सिंह का आज जन्मदिन है। रणवीर इस समय करोड़ों दिलों की धड़कन बन चुके हैं। आज रणवीर 35 साल के हो गए हैं। पहली फिल्म बैंड बाजा बरात से लेकर अब आने वाली फिल्म '83' तक रणवीर ने बॉलीवुड में अपनी बादशाहत हासिल कर ली है। मगर इंडस्ट्री में रणवीर को सिर्फ अपनी एक्टिंग ही नहीं, बल्कि जबरदस्त एनर्जी के लिए भी जाना जाता है।

वाइफ और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से पहले रणवीर की अफेयर की खबरों ने कई एक्ट्रेसेस के साथ जमकर सुर्खियां बटोरी थी। इनमें सबसे पहला नाम हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी आहना देओल का रहा था। कॉलेज के समय में इन दोनों की अफेयर की खबरें चर्चा में रही थी। कॉलेज के दिनों में कुछ समय के लिए इन दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया था। हालांकि, ऑफिश्यली इस रिलेशन पर इन दोनों ने कभी खुलकर बात नहीं की। 

अपनी डेब्यू फिल्म 'बैंड बाजा बारात' की एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ भी रणवीर का नाम जोड़ा गया था। इन दोनों ने लंबे समय तक डेटिंग किया था।  'बैंड बाजा बारात' के अलावा 'लेडीज वर्सेस रिकी बहल' और 'दिल धड़कने दो' में भी इन दोनों की जोड़ी एक साथ नजर आई थी। लेकिन किसी कारण इन दोनों का रिलेशनशिप ज्यादा लंबा नहीं चल सका और दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए। 

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के साथ भी रणवीर का नाम जोड़ा गया था। फिल्म 'लुटेरे' की शूटिंग के दौरान इन दोनों की अफेयर की खबरों ने खूब जोर पकड़ी थी। वहीं प्रियंका चोपड़ा की बहन परिणीति चोपड़ा से रणवीर की लव अफेयर की खबरों की बातें खूब हुई थी।

Web Title: Bollywood Taja Khabar sushant singh rajput dil bechara trailer out soon latest news

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे