Bollywood Taja khabar: तो क्या ड्रग्स ने बर्बाद कर दी थी सुशांत की जिंदगी, 'आदिपुरुष' में सैफ अली खान की धमाकेदार एंट्री, पढ़ें बड़ी खबरें

By अमित कुमार | Published: September 3, 2020 12:15 PM2020-09-03T12:15:25+5:302020-09-03T12:15:25+5:30

श्रुति मोदी ने सीबीआई के सामने कबूल किया कि ड्रग्स सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी का हिस्सा था और वो इसके आदी थे।

Bollywood Taja khabar sushant singh rajput adipurush saif ali khan cbi enquiry latest news | Bollywood Taja khabar: तो क्या ड्रग्स ने बर्बाद कर दी थी सुशांत की जिंदगी, 'आदिपुरुष' में सैफ अली खान की धमाकेदार एंट्री, पढ़ें बड़ी खबरें

(फाइल फोटो)

Highlightsअभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सीबीआई गुरुवार को लगातार तीसरे दिन रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करने वाली है।दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार के छोटे भाई एहसान खान अब हमारे बीच नहीं रहे। करीना को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाने के लिए शूटिंग सेट पर खास ख्याल रखा जा रहा है।बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान निर्देशक ओम राउत की अगली फ‍िल्‍म आदिपुरुष में नजर आएंगे।

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई पिछले 14 दिनों से जांच कर रही है। मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती सहित उनके भाई शौविक और पिता इंद्रजीत से सीबीआई लगातार सवाल कर रही है। इस बीच सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी ने सीबीआई को कुछ अहम बातों की जानकारी दी है। श्रुति मोदी के मुताबिक सुशांत ड्रग्स एडिक्ट थे और ड्रग्स उनकी जिंदगी का हिस्सा था। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रुति मोदी ने सीबीआई के सामने कबूल किया कि ड्रग्स सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी का हिस्सा था और वो इसके आदी थे। जब ड्रग्स के बारे में श्रुति मोदी से सवाल पूछे गए तो पूर्व मैनेजर की ओर से यह जवाब दिया गया। इससे पहले भी श्रुति मोदी अपने वकील के जरिए सुशांत के ड्रग्स एडिक्ट होने की बात कही थी। 

बड़ी खबर: बाहुबली एक्टर प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष' में सैफ अली खान न‍िभाएंगे लंकेश का किरदार, बेबो ने कहा- इतिहास का सबसे हैंडसम विलेन

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान निर्देशक ओम राउत की अगली फ‍िल्‍म आदिपुरुष में नजर आएंगे। इस फिल्म में एक बार फिर सैफ अली खान विलेन के रूप में नजर आएंगे। तान्हा जी- द अनसंग वॉरियर बनाने वाले निर्देशक ओम राउत संग यह सैफ अली खान की दूसरी फिल्म होगी। फि‍ल्म में बाहुबली एक्टर प्रभास लीड रोल में दिखाई देंगे। फिल्म में प्रभास मर्यादा पुरुषोत्तम राम के किरदार में नजर आएंगे। 

बताया जा रहा है कि य‍ह फ‍िल्‍म रामायण की कहानी से प्रेरित है। वहीं बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान ने आदिपुरुष का नया पोस्‍टर शेयर करते हुए लिखा कि मिलिए इतिहास के सबसे हैंडसम विलेन से...माई मैन सैफ अली खान। तान्हा जी- द अनसंग वॉरियर में सैफ अली खान के नकारात्मक किरदार को खूब वाहवाही मिली थी, यही वजह है कि उन्हें इस फिल्म में भी विलेन का रोल ऑफर किया गया है। 

दुखद: दिलीप कुमार के एक और भाई ने कोरोना वायरस की वजह से गंवाई जान, परिवार में पसरा मातम का माहौल

दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार के छोटे भाई एहसान खान अब हमारे बीच नहीं रहे। कोरोना वायरस की वजह से बुधवार देर रात उनका निधन हो गया। वह मुंबई के लीलावती अस्पताल में कोरोना वायरस की वजह से भर्ती थे। बुधवार रात 11.00 बजे उनका निधन हो गया। एक्टर के भाई का इलाज कर रहे डॉ. जलील पारकर ने निधन की पुष्टि की है। वह 90 साल के थे। 

पिछले कुछ समय से दिलीप कुमार के छोटे भाई एहसान खान कोरोना वायरस महामारी से जूझ रहे थे। कोरोना वायरस के अलावा एहसान खान का दिल की बीमारियों, हाइपर टेंशन और एल्जाइमर जैसी बीमारियों का भी इलाज चल रहा था। एहसान खान की मौत से दिलीप कुमार सहित उनके परिवार बेहद दुखी हैं। इस घटना के बाद परिवार में मातम का माहौल पसरा हुआ है।

सुशांत मौत मामला: रिया के पिता से आज लगातार तीसरे दिन CBI करेगी पूछताछ, चार दिन में करीब 35 घंटे तक एक्ट्रेस से किए गए थे सवाल-जवाब

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सीबीआई गुरुवार को लगातार तीसरे दिन रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करने वाली है। इससे पहले बुधवार दूसरे दिन अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के पिता से पूछताछ की गई। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि रिया के पिता से करीब दस घंटे तक पूछताछ हुई। राजपूत 14 जून को उपनगरीय बांद्रा में अपने फ्लैट में फंदे से लटके मिले थे।

28 वर्षीय रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के सदस्यों पर सुशांत सिंह राजपूत (34) को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है। अधिकारी ने बताया कि रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती सुबह करीब साढ़े दस बजे एक कार से उपनगरीय कालीना स्थित डीआरडीओ अतिथि गृह पहुंचे, जहां केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) की टीम ठहरी हुई है। 

करीना कपूर से मिलने से पहले हर किसी को कराना होगा कोरोना वायरस टेस्ट, जानें इसके पीछे की वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर प्रेग्नेंट हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी थी। ऐसे में उन्होंने पिछले बुधवार से मुंबई में आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग शुरू कर दी है। करीना को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाने के लिए शूटिंग सेट पर खास ख्याल रखा जा रहा है। एक्ट्रेस के पास जाने से पहले हर किसी का कोरोना टेस्ट करवाया जा रहा है।

खबर यह भी है कि मेकर्स जल्द से जल्द करीना के सीन शूट करवाने की कोशिश कर रहे हैं। उनके कुछ सीन में वीएफएक्स का भी इस्तेमाल किया जाएगा। खबरों के मुताबिक अभी करीना की करीब 1 महीने की शूटिंग बाकी है। करीना के हिस्से की 25 दिन की शूटिंग बाकी है। अपने किरदार के लिए वे महीनों से प्रिपरेशन कर रही हैं। आमिर खान ने भी करीना कपूर की सुरक्षा के लिए कुछ विशेष इंतजाम किए हैं। 

Web Title: Bollywood Taja khabar sushant singh rajput adipurush saif ali khan cbi enquiry latest news

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे