Highlightsवीडियो को शेयर करते हुए ऋचा ने लिखा कि इस शख्स जेल की सजा मिलनी चाहिए ताकि इनकी बाकी की पूरी जिंदगी अपने इस काम को लेकर अफसोस के साथ ही बीते। रानी के मुताबिक धनंजय सिंह नाम के व्यक्ति की वजह से वह डिप्रेशन में चली गई हैं।यशराज बैनर ने सुशांत को दूसरी फिल्म 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी' के लिए ज्यादा फीस दी थी। अभिषेक बच्चन ने भी बॉलीवुड में 20 साल पूरे किए हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा सोशल मीडिया पर अपनी राय बेबाक अंदाज में रखने के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट कर अपना गुस्सा जाहिर किया है। इस वीडियो में एक शख्स ऑफिस में काम कर रही एक महिला को बुरी तरह से पीटता दिखाई पड़ रहा है। शख्स महिला को रॉड से ऑफिस के अंदर ही बेरहमी से पीट रहा है। 

इतना ही नहीं महिला के आस-पास खड़े लोगों ने भी महिला की मदद नहीं की और मूक बनकर तमाशा देखते रहे। वीडियो को शेयर करते हुए ऋचा ने लिखा कि इस शख्स जेल की सजा मिलनी चाहिए ताकि इनकी बाकी की पूरी जिंदगी अपने इस काम को लेकर अफसोस के साथ ही बीते। इसके साथ ही उन्होंने #BhaskarTuToGaya #UncleaPleaseSit जैसे हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है। 

डिप्रेशन में भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी, कहा- अब और नहीं होता बर्दाश्त, आत्महत्या कर लूंगी

भोजपुरी ऐक्ट्रेस रानी चटर्जी इन दिनों डिप्रेशन से गुजर रही हैं। रानी चटर्जी ने खुद इस बात का खुलासा अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए किया है। रानी के मुताबिक धनंजय सिंह नाम के व्यक्ति की वजह से वह डिप्रेशन में इस हद तक चली गई हैं कि उन्हें सुसाइड करने के ख्याल आते हैं। रानी ने इस मामले में मुंबई पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। 

फेसबुक पर रानी चटर्जी ने अपने साथ हो रहे खराब व्यवहार को फैंस के साथ शेयर किया। रानी चटर्जी ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा, 'डिप्रेशन से मैं बहुत ज्यादा अब डिस्ट्रब हो चुकी हूं अक्सर मैं स्ट्रॉन्ग बने रहने की और पॉजिटिव बने रहने की बात करती हूं पर अब और नहीं हो पा रहा है। ये आदमी कई सालो से मेरे बारे में न जाने कितनी गंदी-गंदी बातें फेसबुक पर लिख रहा है।

सुशांत सिंह राजपूत को फिल्म ‘डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी’ के लिए 60 लाख की जगह मिले थे 1 करोड़? जानें पूरा मामला

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस लगातार छानबीन कर रही है। अभिनेता के करीबियों के अलावा उनके प्रोफेशनल कॉन्टैक्ट्स से भी पूछताछ की जा रही है। यश राज फिल्म्स के साथ सुशांत की अनबन की खबरों के चलते इस बैनर से सुशांत के कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी भी मांगी जा चुकी है। कॉन्ट्रैक्ट की शर्तों आदि का तो कोई खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन नई खबर ये आ रही है कि यशराज बैनर ने सुशांत को दूसरी फिल्म 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी' के लिए ज्यादा फीस दी थी। 

कॉन्ट्रैक्ट 60 लाख रु। का था, जबकि उन्हें 1 करोड़ रु. दिए गए थे। एक रिपोर्ट के मुताबिक 2012 से 2015 तक सुशांत का यश राज फिल्म्स से 3 फिल्मों का कॉन्ट्रैक्ट था। इसके तहत उन्हें प्रोडक्शन हाउस से एक निश्चित अमाउंट दिया जाना था। पहली फिल्म के लिए 30 लाख रु. मिलने थे। अगर फिल्म हिट हो जाती तो दूसरी फिल्म के लिए 60 लाख रु. और यह भी हिट हो जाती तो तीसरी फिल्म के लिए 1 करोड़ रु. मिलने थे। 

बॉलीवुड में 20 साल पूरे होने पर अभिषेक बच्चन ने लिखी लंबी पोस्ट, कहा- मेरे परिवार के बिना संभव नहीं था ये मुकाम पाना

अभिषेक बच्चन ने भी बॉलीवुड में 20 साल पूरे किए हैं। अपनी इस जर्नी को याद करते हुए अभिषेक ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक लंबी पोस्ट लिखी है। उन्होंने लिखा, ''हैशटैग रोड टू 20. आज से 20 साल पहले जे.पी. दत्ता की फिल्म 'रिफ्यूजी' रिलीज हुई। करीना कपूर खान को इस वर्ल्ड में इंट्रोड्यूस किया गया। आपकी पहली फिल्म हमेशा स्पेशल होती है। 

'रिफ्यूजी' भी मेरे लिए एक अमेजिंग एक्सपीरियंस रहा। एक न्यूकमर के लिए इससे ज्यादा और कुछ नहीं चाहिए होता। जेपी साहब बहुत अच्छे टीचर थे। ये एक आशीर्वाद और फायदा है कि हम पिछले 20 साल के काम को देख पा रहे हैं। कोई भी एक्टर आपको बताएगा, फिल्म बनाना एक बहुत बड़ा सम्मान है। 20 साल सर्वाइव करना अकल्पनीय लगता है। सबसे अच्छा हिस्सा मुझे लगता है कि जैसे मैं अभी शुरू कर रहा हूं। मेरे पास साबित करने के लिए बहुत कुछ है। बहुत कुछ करने के लिए और मैं इंतजार नहीं कर सकता।

लॉकडाउन के बाद पहली बार घर से बाहर मास्क लगाकर निकलीं सारा अली खान, फैंस को हाथ जोड़ किया नमस्ते

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान मीडिया के बीच अक्सर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। लॉकडाउन के कारण लंबे समय बाद सारा अपने घर से बाहर निकलीं। सारा के बाहर आने की खबर सामने आते ही मीडिया भी उनके पास पहुंच गई। सारा अपनी आने वाली फिल्म अतरंगी रे के प्रोड्यूसर आनंद एल राय के ऑफिस पहुंची। जिसके बाद मीडिया से वह कुछ बातचीत करती नजर आईं। 

दरअसल, सारा ने जैसे ही मीडिया को देखा वो रूकीं और तस्वीरें खिंचवाईं। इतना ही नहीं, सारा ने मीडिया से पूछा कि वो लोग कैसे हैं और सब सुरक्षित हैं कि नहीं? सारा ने मीडिया और फैंस को हाथ जोड़कर नमस्ते भी किया। सारा का फैंस के प्रति ये प्यार देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। सोशल मीडिया पर सारा की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है। 

Web Title: Bollywood Taja Khabar richa chadha sara ali khan sushant singh latest news
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे