Highlightsअभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर चल रही जांच में एक के बाद एक कई राज से पर्दा हट रहा है।सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मंगलवार को एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है।कुछ सेलेब्स रिया के सपोर्ट में लगातार अपनी बात रख रहे हैं। इस लिस्ट में एक्ट्रेस स्वरा भास्कर का नाम भी मौजूद हैं।रिया चक्रवर्ती के वकील ने उनकी गिरफ्तारी को लेकर कहा कि एक्ट्रेस का गुनाह सिर्फ इतना था कि वो एक ड्रग्स एडिक्ट लड़के से प्यार करती थी।

सुशांत सिंह राजपूत की लिव इन पार्टनर रिया चक्रवर्ती को मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने अभिनेता की मौत के मामले में मादक पदार्थों से जुड़े आरापों के सिलिसले में मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। एनसीबी के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि रिया को मामले में तीन दिन की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया। रिया(28) ने पहले मादक पदार्थ का सेवन करने के आरोप से इनकार किया था। उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को मामले में पिछले हफ्ते गिरफ्तार किया गया था। 

रिया चक्रवर्ती के वकील ने सुशांत सिंह राजपूत को बताया ड्रग्स एडिक्ट, कहा- तीन जांच एजेंसियां एक महिला के पीछे पड़े हैं बस इसलिए क्योंकि...

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मंगलवार को एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है। सुशांत मौत के बाद से ही रिया लगातार सवालों के घेरे में थे। एक्टर की मौत के 87 दिन बाद रिया की गिरफ्तारी संभव हो पाई है। रिया की गिरफ्तारी के बाद उनके वकील सतीश मानेशिंदे ने रिया के बचाव में अपनी बात रखी है। 

रिया चक्रवर्ती के वकील ने उनकी गिरफ्तारी को लेकर कहा कि एक्ट्रेस का गुनाह सिर्फ इतना था कि वो एक ड्रग्स एडिक्ट लड़के से प्यार करती थी। उन्होंने कहा कि तीन जांच एजेंसियां एक महिला के पीछे पड़े हैं बस इसलिए क्योंकि वह महिला एक ड्रग्स एडिक्ट से प्यार करती थी सुशांत मानसिक स्थिति की वजह से खुदकुशी की। सतीश मानेशिंदे पहले सुशांत की मौत की वजह डिप्रेशन ही बताते रहे हैं। 

सुशांत मौत मामला: स्वरा भास्कर ने फिर किया रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट, कहा- मर्डर का कोई सबूत नहीं, लेकिन...

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई के बाद एनसीबी अब एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है।  रिया को लेकर फैंस के बीच गुस्से का माहौल है। मीडिया में भी रिया की छवि बेहद खराब तरीके से पेश किया जा रहा है। वहीं कुछ सेलेब्स रिया के सपोर्ट में लगातार अपनी बात रख रहे हैं। इस लिस्ट में एक्ट्रेस स्वरा भास्कर का नाम भी मौजूद हैं। स्वरा भास्कर शुरू से ही रिया का बचाव करती रही हैं। 

स्वरा भास्कर ने एक बार फिर रिया के पक्ष में अपनी बात रखी है। स्वरा का कहना है कि बिना दोष साबित हुए हमें रिया को दोषी करार नहीं करना चाहिए। स्वरा ने लिखा कि रिया को लेकर जो खबरें आती रहती हैं उन्हें देखकर एक्ट्रेस को आर्थर मिलर के प्ले की याद आती है जिसमें 20 औरतों को जादू टोना करने के शक में फांसी दी जाती है। जो कि बेहद गलत है। 

सुशांत मौत मामला: ड्रग्स कनेक्शन में कई फिल्मी हस्तियों के नाम आए सामने, NCB ने तैयार की 25 सितारों की लिस्ट, जल्द भेजा जाएगा समन

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर चल रही जांच में एक के बाद एक कई राज से पर्दा हट रहा है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की एंट्री के बाद से एक्टर के केस में कई अहम खुलासे हुए हैं। सुशांत केस की मुख्य आरोपी माने जाने वाली एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पिछले तीन दिन से लगातार एनसीबी के सवालों का जवाब देने का काम कर रही हैं। 

रिया चक्रवर्ती ने अपने बयान में ड्रग्स का सेवन करने वाले कई फिल्मी सितारों का भी खुलासा किया है। जिस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) कार्यवाई करेगा। इसके तहत बॉलीवुड के कई नामी चेहरे के पास नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की ओर से समन भेजा जा सकता है। एनसीबी की टीम ने अभी इन नामों का खुलासा नहीं किया है। लेकिन लिस्ट के मुताबिक 15 ऐसे बॉलीवुड सितारे हैं जिन्हें समन भेजा जाना है। 

रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर बिहार के DGP बोले- यह इंसाफ की तरफ पहला कदम, ड्रग्स माफिया के साथ था एक्ट्रेस का कनेक्शन

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मंगलवार को एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स एंगल से जांच करते हुए एक्ट्रेस की गिरफ्तारी की है। रिया के ड्रग्स लेने के बात कबूल करने के बाद अधिकारियों ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। हालांकि, कागजी कार्रवाई अभी भी चल रही है। रिया को गिरफ्तार करने के बाद अब उनका मेडिकल टेस्ट और कोरोना टेस्ट कराया जा रहा है।

रिया चक्रवर्ती पर ड्रग्स लेने समेत तमाम गंभीर आरोप थे जिस मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो लगातार उनसे सवाल-जवाब कर रही थी। वहीं रिया की गिरफ्तारी पर बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि यह सुशांत को न्याय दिलाने की तरफ पहला कदम है। उन्होंने कहा कि सबूत मिलने के बाद ही रिया की गिरफ्तारी हुई है। रिया अब पूरी तरह एक्सपोज हो गईं हैं कि उनका ड्रग्स माफिया के साथ संपर्क था। 

Web Title: Bollywood Taja Khabar Rhea Chakraborty Arrested ncb Confessed To Using Drugs latest news
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे