Bollywood Taja Khabar:पत्नी सोनी राजदान ने महेश भट्ट को लेकर कही यह बात, CBI जांच से सुशांत को न्याय मिलने की उम्मीद, पढ़ें बड़ी खबरें

By अमित कुमार | Published: August 23, 2020 10:44 AM2020-08-23T10:44:31+5:302020-08-23T10:44:31+5:30

सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट के चैट वायरल होने के बाद फैंस ने इन्हें जमकर ट्रोल किया। फैंस लगातार इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Bollywood Taja Khabar Mahesh bhatt sushant brother neeraj neha mehta latest news | Bollywood Taja Khabar:पत्नी सोनी राजदान ने महेश भट्ट को लेकर कही यह बात, CBI जांच से सुशांत को न्याय मिलने की उम्मीद, पढ़ें बड़ी खबरें

(फाइल फोटो)

Highlightsसुशांत के फैंस के साथ तमाम सेलेब्स दिवंगत अभिनेता के परिवार वाले भी सुशांत के लिए लगातार इंसाफ की मांग कर रहे हैं।कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा की कॉमेडी को देखने के लिए फैंस हमेशा एक्साइटेड रहते हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु लंबे समय बाद डेंजरस से वापसी की है। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में अंजलि मेहता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री नेहा मेहता ने सीरीयल को छोड़ने का फैसला किया है।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में जहां सीबीआई जांच कर रही है तो वहीं कुछ न कुछ नई बातें भी फैंस के सामने निकलकर आ रही है। कुछ दिन पहले ही 
रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट का व्हाट्सएप चैट वायरल हुआ था। इस चैट में रिया महेश भट्ट का शुक्रिया अदा किया था। इन दोनों के बीच की बातचीत से लग रहा है कि दोनों के बीच एक खास तरह का बॉन्ड है। 

सोशल मीडिया पर इन दोनों के चैट वायरल होने के बाद फैंस ने इन्हें जमकर ट्रोल किया। फैंस लगातार इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। वहीं अब इस मामले पर महेश भट्ट की पत्नी सोनी राजदान का रिएक्शन सामने आया है। सोनी ने कुछ मैसेज के स्क्रीनशॉट शेयर करने के साथ लिखा, हां, ये सही है। ये हैं मेरे मैसेज। हमें ऐसे रोज महेश रोज भेजते हैं। कब हमें सही खबरें मिलेंगी।

सुशांत के भाई ने जताया सिद्धार्थ पिठानी पर शक, कहा- थर्ड डिग्री इस्तेमाल कर होना चाहिए सख्ती से पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई ने जांच शुरू कर दी है। सुशांत के फैंस के साथ तमाम सेलेब्स दिवंगत अभिनेता के परिवार वाले भी सुशांत के लिए लगातार इंसाफ की मांग कर रहे हैं। शनिवार को सुशांत के कुक नीरज, फ्लैटमेट सिद्धार्थ पीठानी और दोस्‍त दीपेश सावंत के अपार्टमेंट सीबीआई की टीम पहुंची। इन तीनों से सीबीआई ने काफी देर तक पूछताछ की। 

वहीं सुशांत के चचेरे भाई और बीजेपी विधायक नीरज सिंह बबलू ने एक्टर फ्लैटमेट सिद्धार्थ पीठानी पर शक जताया है। नीरज सिंह बबलू का कहना है कि उन्हें विश्वास है कि सीबीआई जरूर सच्चाई का पता लगाएगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नीरज सिंह ने कहा कि सिद्धार्थ पिठानी और संदीप सिंह से थर्ड डिग्री पूछताछ होनी चाहिए। नीरज ने बताया कि सिद्धार्थ पिठानी को सुशांत की मौत से कोई फर्क नहीं पड़ा। 

VIDEO: जब कपिल की इस हरकत पर झाड़ू लेकर उन्हें मारने पहुंचीं थीं शिल्पा शेट्टी और प्रीति जिंटा, जानें पूरा मामला

कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा की कॉमेडी को देखने के लिए फैंस हमेशा एक्साइटेड रहते हैं। लॉकडाउन के बाद एक बार फिर कपिल शर्मा शो का दोबारा प्रसारण शुरू किया जा चुका है। शो के नए एपिसोड को भी दर्शकों से भरपूर प्यार मिल रहा है। अपने मजाकिया अंदाज से अक्सर लोगों को गुदगुदाने वाले कपिल शर्मा का एक पुराना वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। 

दरअसल, एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान कपिल शर्मा और करण जौहर लड़कियों को लेकर बात कर रहे होते हैं। इन दोनों के बीच इस बात पर बहस चल रही होती है कि फिल्म इंडस्ट्री में सबसे अधिक योगदान लड़कों का है या लड़कियों का। कपिल शर्मा हर बात में लड़कों की तारीफ करते हैं और बताते हैं कि सिनेमा की जान मर्द ही होते हैं। कपिल की यह बात फंक्शन में मौजूद कुछ एक्ट्रेसेस को पसंद नहीं आई।

बिपाशा बसु को प्यार भरे मैसेज कर प्रोड्यूसर करता था परेशान, फिर एक्ट्रेस ने इस तरह सिखाया था सबक

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु लंबे समय बाद डेंजरस से वापसी की है। डेंजरस को एमएक्स प्लेयर पर रिलीज किया गया है। इस फिल्म को दर्शकों से मिक्सड रिव्यू मिले हैं। बिपाशा बसु का नाम इंडस्ट्री के उन एक्ट्रेसेस में लिया जाता है जो अपनी बात को बिंदास तरीके से सामने वाले के सामने रखती हैं। एक इंटरव्यू के दौरान बिपाशा बसु ने एक प्रोड्यूसर को लेकर मजेदार किस्सा शेयर किया। 

बिपाशा बसु ने बताया कि किस तरह एक प्रोड्यूसर उन्हें मैसेज कर परेशान कर रहा था। इंटरव्यू के दौरान बिपाशा ने कहा, मेरी इमोजे एक ऐसी लड़की की थी जो किसी की बकवास नहीं सुनती और इसी वजह से लोग मुझसे डरते थे। लेकिन एक बार कुछ अजीब हुआ। मैंने एक टॉप प्रोड्यूसर के साथ फिल्म साइन की थी। फिल्म साइन करने के बाद जब मैं वापस घर आई तो उसका मुझे मैसेज आया, तुम्हारी मुस्कुराहट को मिस कर रहा हूं।

अंजलि उर्फ नेहा मेहता ने छोड़ा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो, कई बार सेट पर वो रो पड़ती थीं, लेकिन अब...

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में अंजलि मेहता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री नेहा मेहता ने सीरीयल को छोड़ने का फैसला किया है। नेहा के शो छोड़ने को लेकर कई बार खबर आती रही, लेकिन अब इस पर एक्ट्रेस ने खुद मुहर लगा दी है। शो छोड़ने की वजह शो के प्रोड्यूसर असित मोदी के साथ उनकी अनबन को बताया जा रहा है। एक इंटरव्यू के दौरान सेट पर मौजूद लोगों नेहा के शो छोड़ने के पीछे का कारण शेयर किया। 

असित मोदी से खुद के रिशते पर एक्ट्रेस ने कहा कि वह ठीक तरह से बात करके चीजें सुलझा नहीं पा रही थीं। पिछले 12 सालों से नेहा इस शो का हिस्सा थीं। लेकिन इतने सालों के बाद भी वह जो रिस्पेक्ट की हकदार थीं वो उन्हें मिल नहीं रहा था। सेट पर मौजूद सूत्र की मानें तो छोटी-छोटी बातों पर नेहा को थोड़ा परेशान किया जाता था। कई बार वे सेट पर रो भी पड़ती थीं।

Web Title: Bollywood Taja Khabar Mahesh bhatt sushant brother neeraj neha mehta latest news

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे