Bollywood Taja Khabar: लॉकडाउन में उर्वशी रौतेला से लेकर खेसारी लाल यादव तक इंटरनेट पर मचा रहे धमाल, पढ़ें बॉलीवुड की 5 खबरें

By अमित कुमार | Published: April 12, 2020 06:12 PM2020-04-12T18:12:56+5:302020-04-12T18:12:56+5:30

लॉकडाउन के बावजूद उर्वशी रौतेला अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उर्वशी के 25 मीलियन फॉलोवर्स हैं, जो उनकी तस्वीरों और वीडियो का इंतजार करते रहते हैं। 

Bollywood Taja Khabar khesari lal yadav ajay devgan sonu sood anupma latest news | Bollywood Taja Khabar: लॉकडाउन में उर्वशी रौतेला से लेकर खेसारी लाल यादव तक इंटरनेट पर मचा रहे धमाल, पढ़ें बॉलीवुड की 5 खबरें

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Highlightsप्रियंका सिंह के साथ 'मलगजरी रे' गाने में खेसारी बेहद रोमांटिक दिखाई दे रहे हैं।फेसबुक अकाउंट हैक होने की खबर मिलते ही अनुपमा ने साइबर क्राइम में शिकायत की।

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का एक नया गाना रिलीज कर दिया गया है। लॉकडाउन के बीच उनका यह नया गाना लोगों का खूब मनोरंजन कर रही है। 'कंगना विलायती' नामक यह गाना रिलीज होते ही यू-ट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। फैंस इसे बार-बार देख रहे हैं। 'कंगना विलायती' गाने को लेकर उर्वशी रौतेला ने खुद अपने ऑफिश्यली इंस्टाग्राम पर जानकारी दी थी। 

रामजी गुलाटी का संगीत लोगों को खूब पसंद आ रही है। वहीं फैंस उर्वशी रौतेला के डांस की तारीफ भी कर रहे हैं। लॉकडाउन के बावजूद उर्वशी रौतेला अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उर्वशी के 25 मीलियन फॉलोवर्स हैं, जो उनकी तस्वीरों और वीडियो का इंतजार करते रहते हैं। 

VIDEO: भोजपुरी के 'रोमांस किंग' खेसारी लाल यादव का गाना वायरल, मिल चुके हैं लाखों व्यूज

भोजपुरी (Bhojpuri) सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपनी गानों की वजह से अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। इन दिनों उनका एक और गाना तेजी से वायरल हो रहा है। लॉकडाउन के दौरान लोग खेसारी की पुराने गानों का जमकर मजा उठा रहे हैं। फिल्म 'राजा जी' का गाना 'मलगजरी रे' को लोग जमकर देख रहे हैं। 

प्रियंका सिंह के साथ इस गाने में खेसारी बेहद रोमांटिक दिखाई दे रहे हैं। अक्षरा सिंह, काजल राघवानी और आम्रपाली दुबे के अलावा प्रियंका सिंह के साथ भी खेसारी की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते रहे हैं। अब तक इस गाने को लाखों व्यूज मिल चुके हैं और फैंस लगातार इसे देख रहे हैं। वहीं फिल्म 'राजा जी' की बात करें तो इस फिल्म के सभी गाने हिट थे, लेकिन 'मलगजरी रे' इन गानों में सबसे अधिक सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहा था। 

फेसबुक अकाउंट हैक होने पर फूटा एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन का गुस्सा, कहा- उन सभी घटिया लोगों के लिए...

साउथ की फिल्मों की मशहूर ऐक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन अक्सर अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीतती रहती हैं। अनुपमा परमेश्वरन एक बार फिर सुर्खियों में हैं, लेकिन इस बार वह अपनी किस फिल्म की वजह से नहीं बल्कि दूसरे कारणों से ही है। दरअसल, अनुपमा का फेसबुक अकाउंट को हैक कर लिया गया है। इतना ही नहीं उस पर कुछ मॉर्फ तस्वीरें भी डाल दी गई हैं।

फेसबुक अकाउंट हैक होने की खबर मिलते ही अनुपमा ने साइबर क्राइम में शिकायत की। इसके अलावा सोशल मीडिया के जरिए उन्होंने खुद इस बात की जानकारी फैंस के साथ शेयर की। हैकर्स पर भड़कते हुए अनुपमा ने उन्हें इन फालूतों कामों के बजाय कुछ ढंग के काम करने की सलाह दी। अनुपमा ने लिखा, 'उन सभी घटिया लोगों के लिए जिनके पास इन सब फालतू कामों के लिए वक्त हैं।'

लॉकडाउन में गरीब और मजबूर लोगों के प्रति सोनू सूद ने दिखाई दरियादिली, रोज 45 हजार लोगों को खिलाएंगे खाना

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद कोरोना वायरस की वजह से परेशानी झेल रहे लोगों की मदद करने की सोची है। सोनू अपने पिता शक्ति सागर सूद के नाम पर एक स्कीम लॉन्च करने जा रहे हैं, जिसके तहत मुंबई में 45 हजार लोगों को हर रोज खाना मुहैया कराया जा रहा है। इस स्कीम का नाम शक्ति आनंदनम है। एक इंटरव्यू में सोनू ने बताया था कि कोरोना जैसी विकट स्थिति से निकलने के लिए हम सबको मिलकर आगे आना होगा। कोरोना की वजह से कई लोग बेरोजगार हो गए हैं और उनके पास खाने के लिए खाना तक नहीं है। 

उन्होंने आगे कहा कि लोगों की मदद के लिए हमने शक्ति आनंदनम को चलाया है। इसमें हमारी कोशिश अधिक से अधिक लोगों तक अपनी सेवाएं पहुंचाने की होगी। इससे पहले सोनू ने अपने होटल में नर्सेस और डॉक्टरों को आकर रहने की सलाह दी थी। सोनू ने कहा था कि मुंबई के जुहू में कई अस्पताल हैं। ऐसे में उन अस्पतालों में काम करने वाले स्टाफ उनके होटल में आकर ठहर सकते हैं।

जान बचाने वाले डॉक्टर्स पर अटैक करने वालों पर भड़के बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन, कहा- ये अच्छी बात नहीं

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने ट्वीट कर डॉक्टर को मारने वाले लोगों पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। अजय देवगन लिखते हैं कि मुझे सुनकर बहुत बुरा लगा कि पढ़-लिखे लोग डॉक्टरों पर हमला बोल रहे हैं। बिना किसी वजह के डॉक्टरों को मारने वाले यह लोग सबसे बड़े अपराधी हैं। घर पर रहें और सुरक्षित रहें।' अजय देवगन ने अपनी बात के साथ एक गुस्से वाला इमोजी भी शेयर किया।

अजय देवगन के इस ट्वीट पर फैंस का भी साथ मिल रहा है। लोग लगातार ऐसे लोगों के प्रति एक्शन लेने की बात सोशल मीडिया पर रख रहे हैं। अजय देवगन से पहले कई नेता और मीडिया कर्मी इसे अमानवीय करार दे चुके हैं। बता दें कि देश भर से खबर है कि पुलिस टीम, डॉक्टर और नर्स पर लगातार हमले हो रहे हैं। उत्तर प्रदेश के मेरठ में पथराव के दौरान सिटी मजिस्ट्रेट और दिल्ली गेट के दारोगा घायल हो गए। 

Web Title: Bollywood Taja Khabar khesari lal yadav ajay devgan sonu sood anupma latest news

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे