Bollywood Taja Khabar: कंगना रनौत vs शिवसेना विवाद ने पकड़ा तूल, भाई के बाद अब रिया चक्रवर्ती पर भी लटकी गिरफ्तारी की तलवार? पढ़ें बड़ी खबरें

By अमित कुमार | Published: September 5, 2020 12:12 PM2020-09-05T12:12:09+5:302020-09-05T12:12:09+5:30

कंगना को लेकर महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने भी कहा कि अगर वह मुबई के बारे में ऐसी टिप्पणी करती हैं तो उन्हें महाराष्ट्र या मुंबई में नहीं रहना चाहिए।

Bollywood Taja Khabar kangna ranaut sushant singh rajput death case latest news | Bollywood Taja Khabar: कंगना रनौत vs शिवसेना विवाद ने पकड़ा तूल, भाई के बाद अब रिया चक्रवर्ती पर भी लटकी गिरफ्तारी की तलवार? पढ़ें बड़ी खबरें

(फाइल फोटो)

Highlightsनारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शुक्रवार को सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में दो बड़ी गिरफ्तारी की।इस मामले पर रिया चक्रवर्ती से एक बार फिर सख्ती से पूछताछ हो सकती है। 'रामायण' पर आधारित इस फिल्म में हाल ही में सैफ अली खान को विलेन लंकेश के किरदार के लिए चुना जा चुका है।कोरोना की वजह से दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार के दो छोटे भाई एहसान और असलम खान की मौत हो चुकी है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों एक बयान के कारण चर्चा में बनी हुईं हैं। दरअसल, कंगना ने कुछ दिन पहले मुंबई पुलिस पर सवाल खड़े करते हुए शहर को अनसेफ बताया था। इसके बाद से कंगना और शिवसेना के बीच इस मुद्दे पर जुबानी जंग ने तुल पकड़ ली। एक्ट्रेस ने खुलेआम चैलेंज करते हुए कहा कि वह 9 सितंबर को मुंबई आ रही है रोकना हो तो रोक लो। 

इसके बाद कंगना को लेकर महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने भी कहा कि अगर वह मुबई के बारे में ऐसी टिप्पणी करती हैं तो उन्हें महाराष्ट्र या मुंबई में नहीं रहना चाहिए। गृहमंत्री अनिल देशमुख के इस बयान पर रंगोली चंदेल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर लिखा है, 'और तुम्हें यह कहने का अधिकार किसने दिया ? हम नौ सितंबर को अपने घर मुंबई आएंगे, आपसे जो होता हो कर लो।'

सुशांत मौत मामला: भाई के बाद अब रिया चक्रवर्ती पर भी लटकी गिरफ्तारी की तलवार? शौविक और सैमुअल को आज किया जाएगा कोर्ट में पेश

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शुक्रवार को सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में दो बड़ी गिरफ्तारी की। रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत के हाउस मैनेजर रहे सैमुअल मिरांडा को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों को NDPS के सेक्शन 20(b), 28, 29, 27(A) के तहत गिरफ्तार किया है। इन दोनों को ही एनसीबी की टीम आज कोर्ट में पेश करने वाली है। इस घटना के बाद अब रिया पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटकती नजर आ रही है। 

शौविक चक्रवर्ती की गिरफ्तार के बाद अब रिया चक्रवर्ती भी मुश्किलों में फंस सकती हैं। रिया के लिंक सैमुअल मिरांडा से लेकर गौरव आर्या तक से है। इन सभी बातों की जानकारी उनके व्हाटसप चैट से सामने आ चुकी है। ऐसे में रिया पर मुश्किलों का पहाड़ टूट सकता है। इतना ही नहीं रिया की अपने भाई से भी अक्सर ड्रग्स को लेकर बातें होती रहती थी। 

गिरफ्तार हुआ रिया चक्रवर्ती का भाई शौविक, सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने कहा- भगवान, आपका धन्यवाद

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शुक्रवार को सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में दो बड़ी गिरफ्तारी की। रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत के हाउस मैनेजर रहे सैमुअल मिरांडा को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। इन दोनों की ही आज कोर्ट में पेशी की जाएगी। इस मामले पर रिया चक्रवर्ती से एक बार फिर सख्ती से पूछताछ हो सकती है। 

रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति का रिएक्शन सामने आया है। श्वेता सिंह कीर्ति अपने भाई सुशांत के लिए लगातार न्याय की मांग कर रही है। इस केस में पहली गिरफ्तारी से उनके अंदर इंसाफ की नई उम्मीदें जगी है। शुक्रवार को जब रिया के परिवार से पहली गिरफ्तारी हुई तो सुशांत के परिवार ने ईश्वर का शुक्रिया अदा किया।

'बाहुबली' प्रभास की 'आदिपुरुष' में सैफ अली खान के बाद अब इस एक्ट्रेस की हो सकती है एंट्री, मेकर्स ने किया अप्रोच

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना ली है। वर्तमान युवा चेहरों में उन्हें काफी पसंद किया जाता है। यही वजह है कि कियारा के पास फिल्मों की कोई कमी नहीं है। खबर आ रही है कि उन्हें प्रभास की अगली फिल्म 'आदिपुरुष' के लिए एप्रोच किया गया है। वह प्रभास के अपोजिट नजर आ सकती हैं।

'रामायण' पर आधारित इस फिल्म में हाल ही में सैफ अली खान को विलेन लंकेश के किरदार के लिए चुना जा चुका है। कियारा को किस रोल के लिए एप्रोच किया गया है, इसका पता अभी नहीं चल पाया है। कियारा से पहले साउथ की टॉप एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश के नाम की सीता के रोल के लिए चर्चा थी, लेकिन उन्होंने इससे इनकार कर दिया। बहरहाल, 'तानाजी : द अनसंग वॉरियर' के डायरेक्टर ओम राऊत के निर्देशन में बनने जा रही इस फिल्म की कास्टिंग का काम चल रहा है।

दिलीप कुमार को नहीं पता कि दोनों भाई दुनिया छोड़ गए, पत्नी सायरा बानो ने इस वजह से एक्टर से छिपाई बात

कोरोना की वजह से दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार के दो छोटे भाई एहसान और असलम खान की मौत हो चुकी है। दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने खुलासा किया कि दिलीप कुमार को अपने भाइयों की मौत के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं है। परिवार उन्हें किसी भी तनाव से दूर रखने के लिए इस खबर को छिपा रहा है।

सायरा बानो ने कहा, ''हमने उन्हें इस बात की भी जानकारी नहीं दी थी कि अमिताभ बच्चन कोरोना संक्रमित हुए थे और उन्हें नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह अमिताभ को बहुत पसंद करते हैं। उन्हें क्वारंटाइन में रखना हमारी पहली प्राथमिकता है। लेकिन हाल ही में डिहाइड्रेशन के कारण उनके ब्लड प्रेशर में भी बदलाव देखने को मिले थे। इसके लिए उनका उपचार चल रहा है।''

Web Title: Bollywood Taja Khabar kangna ranaut sushant singh rajput death case latest news

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे