Bollywood Taja Khabar:'दिल बेचारा' के ट्रेलर ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, आपको हंसाने जल्द वापस आ रहे हैं कपिल शर्मा, पढ़ें बड़ी खबरें

By अमित कुमार | Published: July 7, 2020 09:56 AM2020-07-07T09:56:00+5:302020-07-07T09:56:00+5:30

फिल्‍म में सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी के अलावा सैफ अली खान और स्‍वास्तिका मुखर्जी भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्‍म 'द फॉल्‍ट इन ऑवर स्‍टार्स' का हिंदी अडैप्‍शन है।

Bollywood Taja Khabar dil bechara trailer kapil sharma all latest news here | Bollywood Taja Khabar:'दिल बेचारा' के ट्रेलर ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, आपको हंसाने जल्द वापस आ रहे हैं कपिल शर्मा, पढ़ें बड़ी खबरें

(फाइल फोटो)

Highlightsसोशल मीडिया प्लैटफॉर्म ट्विटर पर सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी स्टारर इस फिल्म के नाम का हैशटैग जबरदस्त ट्रेंड कर रहा है। सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला कॉमेडियन कपिल शर्मा का कॉमेडी शो लोगों के बीच कॉफी पॉपुलर है। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आज अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं।ट्रेलर देखर हर कोई इमोशमल हो रहा है इस लिस्ट में सुशांत की दोस्त और एक्ट्रेस कृति सेनन का नाम भी शामिल है।

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया। 6 जुलाई को ट्रेलर रिलीज होते ही एक वर्ल्ड रिकॉर्ड बना दिया है। यह ट्रेलर यूट्यूब पर सिर्फ 98 मिनट में 1 मिलियन लाइक्स पार करने वाला दुनिया का पहला विडियो बन गया है। इससे पहले कभी ऐसा नहीं हुआ कि किसी वीडियो को एक घंटे के दौरान इतनी लाइक्स मिली हो। 

फिल्‍म में सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी के अलावा सैफ अली खान और स्‍वास्तिका मुखर्जी भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्‍म 'द फॉल्‍ट इन ऑवर स्‍टार्स' का हिंदी अडैप्‍शन है। फिल्म को 24 जुलाई को डिजिटली रिलीज किया जाएगा। ट्रेलर को फैंस से खासा प्यार मिल रहा है। सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म ट्विटर पर सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी स्टारर इस फिल्म के नाम का हैशटैग जबरदस्त ट्रेंड कर रहा है। 

फैंस का इंतजार खत्म: जल्द शुरू 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग, ये होंगे लॉकडाउन के बाद शो के पहले मेहमान

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला कॉमेडियन कपिल शर्मा का कॉमेडी शो लोगों के बीच कॉफी पॉपुलर है। द कपिल शर्मा शो के पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि यह शो टीआरपी के मामले में हमेशा टॉप पर बना रहता है। कोरोना वायरस की वजह से शूटिंग पर रोक लगने के कारण पिछले तीन महीने से शो का एक भी नया एपिसोड शूट नहीं किया जा सका था। 

रिपोर्ट्स की मानें तो लॉकडाउन के बाद इस शो के पहले गेस्ट सोनू सूद होंगे। रिपोर्ट के मुताबिक मिड जुलाई से कपिल शो की शूटिंग शुरू कर रहे हैं। थिएटर बंद होने से किसी भी कलाकार को प्रमोशन की जरुरत नहीं हैं ऐसे में कोरोना वॉरियर्स को शो में बुलाया जाएगा। इस बार शो की शूटिंग के दौरान चीजें पहले से काफी अलग होंगी। सभी दिशा-निर्देशों का ख्याल रखते हुए स्टार्स और क्रू मेबर्स की हेल्थ पर ध्यान दिया जाएगा। सूत्रों के मुताबिक नए एपिसोड्स की स्क्रिप्ट लॉक कर दी गई हैं। कपिल टीम के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए रिहर्सल भी कर रहे हैं। फैंस भी इस शो का इंतजार लंबे समय से कर रहे हैं। 

महेंद्र सिंह बर्थडे स्पेशल वीडियो: जब सुशांत सिंह राजपूत को लेकर सुपरस्टार रजनीकांत के घर पहुंच गए थे एमएस धोनी, जानें फिर क्या हुआ...

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आज अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं। 7 जुलाई 1981 को रांची में जन्मे महेंद्र सिंह धोनी भारत के सबसे सफल कप्तानों में से एक हैं। धोनी अपनी कप्तानी में भारत को 2 विश्व कप खिताब जिता चुके हैं। धोनी भले ही 39 साल के हो गए हों, लेकिन फैंस अभी भी उन्हें भारत की ओर से खेलते हुए देखना चाहते हैं। 

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने पिछले महीने 14 तारीख को आत्महत्या कर लिया था। सुशांत सिंह ने अपने करियर की सबसे सफल फिल्म 'एमएस धोनी द अनटोल्ड' स्टोरी की थी। यह फिल्म बाक्स ऑफिस पर ब्लाकबस्टर साबित हुई थी। इतना ही नहीं सुशांत ने जिस तरीके से माही का रोल निभाया था, लोगों ने उसकी जमकर प्रशंसा की थी। 

धोनी के जन्मदिन के मौके पर उनका और सुशांत सिंह राजपूत का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में धोनी सुशांत के साथ सुपरस्टार रजनीकांत के घर पर नजर आ रहे हैं। दरअसल, यह वीडियो फिल्म रिलीज से पहले की है। जहां सुशांत और माही ने 'एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी' और उसे तमिल में डब किए जाने को लेकर रजनीकांत से बात की थी।

सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर देखकर कृति सेनन हुईं इमोशनल, लिखा-इसे देखना मुश्किल है लेकिन...

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड केस को लेकर मुंबई पुलिस बेहद बारीकी से जांच कर रही है। इसी क्रम में पुलिस लगातार बयान दर्ज कर रही है। ऐसे में फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली का बयान सोमवार (6 जुलाई) को दर्ज किया गया। पुलिस राजपूत के परिवार के सदस्यों, अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबड़ा, यश राज फिल्म्स की कास्टिंग निर्देशक शानू शर्मा और अभिनेत्री संजना सांघी समेत लगभग 30 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। 

ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर सोशल मीडिया में 6 जुलाई को रिलीज कर दिया गया है। सुशांत के फैंस के लिए यह ट्रेलर जहां उनकी कभी ना मिटने वाली याद है तो सुशांत के साथ काम कर चुके कलाकारों और दूसरे सेलेब्रिटीज़ के लिए एक भावुक लम्हा है। ट्रेलर देखर हर कोई इमोशमल हो रहा है इस लिस्ट में सुशांत की दोस्त और एक्ट्रेस कृति सेनन का नाम भी शामिल है।
 
सुशांत की अच्छी दोस्त रहीं राब्ता की एक्ट्रेस कृति सनोन ने ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा- दिल बेचारा। इसे देखना सच में बहुत मुश्किल होने जा रहा है, लेकिन मैं ख़ुद को रोक भी कैसे सकती हूं। इसके बाद कृति ने टूटे हुए दिल की इमोजी बनाई है। सुशांत की डेब्यू फ़िल्म काय पो चे में उनके साथ काम कर चुके राजकुमार राव ने ट्रेलर शेयर करके एक दिल और टूटे हुए दिल की इमोजी बनाकर अपनी भावनाएं ज़ाहिर कर दीं। 

Birthday Special: कभी डिप्रेशन की वजह से आत्महत्या करना चाहते थे कैलाश खेर, लगा चुका है यौन शोषण का आरोप

अपनी आवाज से करोड़ों दिलों पर राज करने वाले सिंगर कैलाश खेर आज अपना 47वां जन्मदिन मना रहे हैं। संगीत की दुनिया में राज करने वाले कैलाश खेर का जन्म 7 जुलाई 1973 को उत्तर प्रदेश के मेरठ में हुआ था। मिडिल क्लास फैमिली से बिलॉग करने वाले कैलाश आज संगीत की दुनिया के बादशाह बन गए हैं। लेकिन कैलाश के लिए ये मुकाम पाना कतई आसान नहीं था। 

दिल्ली में रहते हुए 1999 में कैलाश खेर ने अपनी फैमिली के बिजनेस को संभाला। इसी साल उन्हें कारोबार में बहुत नुकसान हुआ। आलम ये आ पहुंचा कि कैलाश पूरी तरह से कंगाल हो गए। इसी की वजह से सिंगर डिप्रेशन में भी चले गए। डिप्रेशन के कारण उन्हें हर समय आत्महत्या का ख्याल आता था। लेकिन उन्होंने इस मुश्किल में किसी तरह खुद को संभालने का काम किया। 

मीटू मूवमेंट के तहत कैलाश खेर का नाम सामने आया था। सिंगर सोना महामात्रा और वर्षा सिंह धनोआ ने कैलाश खेर पर सैक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था। सिंगर ने कहा था कि कैलाश खेर उनसे मिलना चाहते थे। जब वो उनसे मिली और उनकी कार में बैठी तो कैलाश ने उनकी जांघो पर हाथ रखा। सिर्फ यही नहीं रिकॉर्डिंग रूम में भी उनके साथ बदतमीजी की। वहीं इन आरोपो पर माफी भी मांगी। उन्होंने कहा कि इन सभी आरोपों के बारे में पता चला तो निराशा हुई बाकी कैलाश खेर ने गलतफहमी के लिए माफी भी मांगी।

Web Title: Bollywood Taja Khabar dil bechara trailer kapil sharma all latest news here

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे