Highlights फिल्म आर राजकुमार के शूटिंग के दौरान सोनाक्षी सिन्हा और शाहिद कपूर की लव अफेयर की खबरों जमकर सुर्खियां बटोरी थी।देश में लगे लॉकडाउन के कारण इन दिनों दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एक-दूसरे के साथ बहुत सारा टाइम स्पेंड कर पा रहे हैं। लॉकडाउन के चलते घर में रह-रह कर अब सब ऊब गए हैं। फिल्मी सितारे भी अब इसके खत्म होने और शूटिंग सेट पर लौटने का इंतजार कर रहे हैं।


कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन में अपनों से दूर रह रहे लोगों के लिए यह समय काफी कठिन है। कोरोना ने हम सभी की जिंदगी पर गहरा असर डाला है। लॉकडाउन के कारण अब लोग पहले की तरह समान्य जीवन नहीं जी पा रहे हैं। कई प्यार करने वाले जोड़े भी इस कोरोना वायरस की वजह से अलग रहने को मजबूर हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग कपल की वीडियो तेजी से वायरल हो रही है।  

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा ने भी इस बुजुर्ग कपल को लेकर अपनी राय रखी है। दरअसल, कोरोना वायरस के कारण कई महीनों तक अलग रहने के बाद न्यूयॉर्क में मिले इस बुजुर्ग कपल का वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। 89 साल की जीन और 91 साल के वॉल्टर विलार्ड कोरोना के कारण एक-दूसरे से अलग हो गए थे। इन दोनों की शादी को 70 साल हो गए हैं। 

शादी के 70 साल बीत जाने के बाद भी दोनों के बीच का प्यार देखकर हर किसी की आंखे नम हो जाएगी। कई महीनों से एक-दूसरे से अलग रहे यह कपल जब एक-दूसरे के सामने आए तो वह अपने आपको रोक नहीं पाए और सबके सामने ही एक-दूसरे पर अपना प्यार जताने लगे। वीडियो में ओल्‍ड कपल वीलचेयर्स पर नजर आ रहा है। दोनों मिलने के बाद एक-दूसरे को किस करते हैं।

अनुष्‍का ने वीडियो शेयर करते हुए इसे ही जिंदगी बताया है। अनुष्‍का शर्मा इन दिनों अपनी वेब सीरीज पाताल लोक की वजह से सुर्खियों में हैं। अनुष्‍का के प्रोडक्शन में बनी पहली वेब सीरीज ने दर्शकों के बीच धूम मचा रखी है।  

शाहिद कपूर संग अफेयर की खबरों पर सोनाक्षी सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी, किया हैरान करने वाला खुलासा

सोनाक्षी सिन्हा को लेकर भी कई बार अफेयर की खबरें सामने आती रही हैं। फिल्म आर राजकुमार के शूटिंग के दौरान सोनाक्षी सिन्हा और शाहिद कपूर की लव अफेयर की खबरों जमकर सुर्खियां बटोरी थी। इन दोनों को लेकर तरह-तरह की खबरें सामने आने लगी थी। हालांकि, उस दौरान दोनों ही कलाकारों में से किसी ने इस पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया था। 

करीब सात साल बाद पहली बार सोनाक्षी सिन्हा ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। पिंकविला से बात करते हुए सोनाक्षी ने इन खबरों को महज एक अफवाह करार दिया। सोनाक्षी ने कहा, 'मुझे लगता है कि कुछ लोग बस मजे के लिए इस तरह का काम करते हैं। उनके पास कोई काम नहीं होता तो वह किसी फिल्म में काम कर रहे एक्टर-एक्ट्रेस की अफेयर की खबरों का अफवाह उड़ा देते हैं।'

सोनाक्षी ने अपनी बात को आगे जारी रखते हुए कहा, ' हम दोनों के बीच अफेयर की खबरों का आना काफी फनी थी। ऐसी बातों से मुझे कभी फर्क नहीं पड़ता। शाहिद और मैं अच्छे दोस्त हैं। जब हम शूटिंग करते थे तब हम इन अफवाहों को सुनकर खूब हंसते थे।' बता दें कि इन दोनों की फिल्म आर राजकुमार को दर्शकों से भरपूर प्यार मिला था। इतना ही नहीं लोगों ने फिल्म में इनकी जोड़ी को भी काफी सराहा था। 

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का 'किस' वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, फैंस ने बताया बेस्ट जोड़ी 

बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल्स की बात होने पर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर रणवीर सिंह का नाम जरूर आता है। इन दोनों की जोड़ी को फैंस से अक्सर ढेर सारा प्यार मिलता रहा है। ये दोनों भी अक्सर लोगों के सामने एक-दूसरे पर अपना प्यार जताने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। देश में लगे लॉकडाउन के कारण इन दिनों दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एक-दूसरे के साथ बहुत सारा टाइम स्पेंड कर पा रहे हैं। 

एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए ये दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। फैंस के लिए यह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। हाल ही में दीपिका ने रणवीर के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह के किस कर रही हैं। इंस्टाग्राम पर दीपिका ने इसे एक वीडियो का रूप देकर शेयर किया है। 

फैंस को दोनों की यह तस्वीर काफी पसंद आ रही है और वह लगातार कपल की तारीफ कर रहे हैं। अब तक इस वीडियो को 66 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। फैंस इस जोड़ी को बॉलीवुड की सबसे बेस्ट जोड़ी बता रही है। दीपिका पादुकोण और रणवीर लॉकडाउन की वजह से अपने मुंबई वाले घर में हैं। फिल्मों की बात करें तो दोनों एक साथ '83' में नजर आने वाले हैं। 

लॉकडाउन के बाद भी फिल्म इंडस्ट्री के लिए आसान नहीं होगा वापसी करना, यामी गौतम को सता रहा है ये बड़ा डर

लॉकडाउन के चलते घर में रह-रह कर अब सब ऊब गए हैं। फिल्मी सितारे भी अब इसके खत्म होने और शूटिंग सेट पर लौटने का इंतजार कर रहे हैं। सब इस बात को भलीभांति जानते हैं कि सब कुछ सामान्य होने और कामकाज के पूरी तरह पटरी पर लौटने में समय लगेगा। यामी गौतम ने कहा कि पता नहीं, फिल्मों की शूटिंग फिर से कब शुरू होगी, क्योंकि लॉकडाउन हटने के बाद भी ऐसा नहीं लगता है कि कोविड-19 का अंत हो जाएगा।एक विशेष बातचीत के दौरान यामी ने कहा कि उन्हें इस वक्त केवल डिजिटल क्षेत्र के लिए बने प्रोजेक्ट्स के ही ऑफर मिल रहे हैं। 

उन्होंने कहा, ''हमें नहीं पता कि हम शूटिंग कब शुरू करेंगे क्योंकि लॉकडाउन हटाए जाने के बाद भी लगता नहीं कि कोरोना वायरस पर काबू पा लिया जाएगा। नए दिशा-निर्देश व प्रतिबंध लागू हो सकते हैं। हमें अभी भी प्रोटोकॉल्स, सावधानियां और नए दिशा-निदेशों का पालन करना होगा। हमें फिलहाल बस रुककर इंतजार करना है। सुरक्षा सबसे महत्वपूर्ण चीज है। मुझे नहीं लगता कि चीजें जल्द ही स्वाभाविक होंगी।''  उन्होंने उम्मीद जताई कि लोग इस खाली वक्त का सदुपयोग फिल्मों के लिए अच्छी व नई विचारधारा की कहानियों को लिखने में करेंगे और आने वाले समय में इस क्षेत्र में हम और सशक्त बनेंगे।

फैंस के लिए खुशखबरी, कोरोना वायरस के बावजूद तय समय पर ही होगा वेनिस फिल्मोत्सव

वेनिस फिल्म उत्सव 2020 अपने निर्धारित समय सितम्बर महीने में ही होगा। ‘वैराएटी’ मैग्जीन की खबर के अनुसार वेनेतो की गवर्नर लुका ज़ाइया ने रविवार को कहा कि फिल्म उत्सव निर्धारित तरीख दो से 12 सितम्बर के बीच ही आयोजित किया जाएगा। ‘वेनिस बिएन्नाले’ ने अपने ‘बिएन्नाले ऑफ आर्किटेक्चर ’ को 2021 तक स्थगित करने की घोषणा की थी जिसके बाद वेनिस फिल्म उत्सव के भी स्थगित होने की आशंका पैदा हो थी।

‘वेनिस बिएन्नाले’ विश्व में सबसे लंबे समय तक चलने वाले इस फिल्म महोत्सव और अनेक कला आयोजनों का कामकाज देखता है। ज़ाइया ने कहा कि जरूरी मंडप में निर्माण कार्य संबंधी परेशानियों के चलते ‘बिएन्नाले ऑफ आर्किटेक्चर’ को स्थगित किया गया है। 

Web Title: Bollywood Taja Khabar anushka sharma sonakshi sinha deepika padukon yami gautam latest news
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे