Highlightsबॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई को अंतिम विदाई दे दी है।सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त और उनकी फिल्म 'सोनचिरैया' की को-एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने सुशांत की याद में एक नेक काम करने का फैसला किया है। अरशद वारसी के शाहरुख खान वाले कमेंट पर लोग लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।  नेटफ्लिक्स के अलावा दूसरे अन्य ओटीटी प्लेटफॉर्म को देखने वालों की संख्या में भी बड़ा इजाफा हुआ है। 

कोरोना से खिलाफ जंग में वैसे तो कई बॉलीवुड सितारों ने जरूरतमंदों की मदद की। लेकिन इस मामले में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और सोनू सूद सबसे आगे रहे। इन दोनों ही कलाकारों ने लोगों की मदद करने का हर संभव प्रयास किया। सोनू सूद और अक्षय कुमार के कार्यों को देखते हुए सोशल मीडिया पर उन्हें देश के सर्वोच्च नागरिक सम्मान भारत रत्न देने की मांग हो रही है। 

फैंस लगातार मुश्किल घड़ी में देश के असली हीरो बनकर सामने आने वाले इन कलाकारों की तारीफ कर रहे हैं। कोविड-19 के दौरान पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपये का आर्थिक योगदान देने वाले पहले एक्टर भी अक्षय कुमार ही थे। इसके अलावा उन्होंने पुलवामा अटैक में शहीद परिवारों की मदद की। साथ ही असम, चेन्नई में आई बाढ़ के दौरान भी लोगों की मदद की। 

भाई सुशांत सिंह राजपूत के लिए श्वेता ने लिखा इमोशनल पोस्ट, कहा- तुम्हें हमेशा प्यार करेंगे, जहां भी हो खुश रहना

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई को अंतिम विदाई दे दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक गुडबॉय पोस्ट कर भाई को अलविदा कह दिया। श्वेता ने अपने भाई के लिए 'फाइनल लव' लिखते हुए बेहद इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट को पढ़ने के बाद फैंस की आंखें भी नम हो रही हैं। फैंस लगातार श्वेता सिंह के इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। 

श्वेता ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ''प्यार और पॉजिटिविटी से भरा प्यार मेरे छोटे भाई। उम्मीद है तुम जहां भी हो खुश रहो। हम तुमसे हमेशा प्यार करते रहेंगे।' सुशांत सिंह की मौत के इतने दिन बाद फैंस और परिवार वाले उन्हें भुला नहीं पा रहे हैं। सोशल मीडिया पर रोज सुशांत की पुरानी तस्वीरें और वीडियोज वायरल होते रहते हैं। 

दोस्त सुशांत सिंह राजपूत की याद में 550 गरीब लोगों को खाना खिलाएंगी भूमि पेडनेकर, फैंस कर रहे तारीफ

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को आत्महत्या कर ली। इसके पीछे वजह उनका डिप्रेशन में होना बताया जा रहा है। लेकिन इस बात में कितनी सच्चाई है यह अभी तक साफ नहीं हो पाई है। सुशांत सिंह राजपूत के दोस्तों से लेकर परिवार के सदस्यों तक इस बात को पचा नहीं पा रहे हैं कि सुशांत ने डिप्रेशन की वजह से आत्महत्या कर ली। 

सुशांत की मौत से हर कोई दुखी है। सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त और उनकी फिल्म 'सोनचिरैया' की को-एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने सुशांत की याद में एक नेक काम करने का फैसला किया है। भूमि एक फाउंडेशन के जरिए 550 गरीब लोगों को खाना खिलाएंगी। भूमि ने इस बारे में सोशल मीडिया पर लिखा, अपने दोस्त सुशांत की याद में मैं 550 गरीब लोगों को खाना खिलाऊंगी। चलिए कुछ दया और प्यार देते हैं उन्हें जिन्हें इस वक्त बहुत जरूरत है।

शाहरुख खान की तस्वीर देख बोले अरशद वारसी, इसे देखकर तो कोई भी आदमी 'गे' बन जाए

बॉलीवुड में 28 साल पूरे होने पर सुपरस्टार शाहरुख खान ने रविवार को अपने प्रशंसकों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि अपने चाहने वालों की वजह से ही वह अपने जुनून को पेशे में बदलकर इतने लंबे समय तक फिल्म जगत में टिके रहे। शाहरुख ने इस महीने बॉलीवुड में 28 साल पूरे कर लिये हैं। शाहरुख ने इस मौके पर अपनी एक फोटो शेयर कर फैंस को धन्यवाद किया है।

शाहरुख ने अपनी एक नई तस्वीर के साथ ट्वीट किया, ‘‘न जाने कब मेरा जुनून मेरा उद्देश्य बन गया और फिर मेरे पेशे में बदल गया। इतने सालों तक मुझे आपका मनोरंजन करने की अनुमति देने के लिए आप सभी का धन्यवाद। मेरा मानना ​​है कि मेरी व्यावसायिकता से कहीं बढ़कर मेरा जुनून है, जो मुझे कई और वर्षों तक आप सब की सेवा करने के लिए प्रेरित करता रहेगा।’’

अभिनेता ने तस्वीर क्लिक करने के लिए अपनी पत्नी, फिल्म निर्माता-इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान को धन्यवाद दिया और लिखा ‘‘28 साल... और गिनती जारी है...।’’शाहरुख के इस पोस्ट पर अरशद वारसी ने मजेदार कमेंट किया। अरशद ने शाहरुख की इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, इस फोटो को देखकर कोई भी आदमी गे बनने को तैयार हो जाए। अरशद वारसी के इस कमेंट पर लोग लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। 

नेटफ्लिक्स पर रिलीज नई फिल्म पर फूटा फैंस का गुस्सा, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा #BoycottNetflix

लॉकडाउन में नेटफ्लिक्स इंडिया पर खई नई फिल्मों और वेब सीरीज को रिलीज किया गया। कोरोना वायरस की वजह से देश भर में थिएटर बंद होने के कारण ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली फिल्मों को काफी फायदा पहुंचा है। लॉकडाउन में अधिक से अधिक लोग ओटीटी प्लेटफॉर्म से जुड़े हैं। नेटफ्लिक्स के अलावा दूसरे अन्य ओटीटी प्लेटफॉर्म को देखने वालों की संख्या में भी बड़ा इजाफा हुआ है। 

कई बेहतरीन कंटेट देने वाली नेटफ्लिक्स को इन दिनों ट्विटर पर ट्रोल किया जा रहा है। फैंस इसे बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं। इसके पीछे की वजह नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली नई तेलुगू फिल्म कृष्णा एंड हिज लीला है। दरअसल, इस फिल्म में एक कृष्णा नाम के लड़के के ढेरों अफेयर्स की कहानी दिखाई गई है। जिसे फैंस खुश दिखाई नहीं दे रहे हैं। 

Web Title: Bollywood Taja Khabar Akshay kumar sonu sood sushant singh rajput latest news
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे