Bollywood Taja Khabar:सामने आई अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' की नई रिलीज डेट, नेपोटिज्म का शिकार हुईं तापसी पन्नू

By मनाली रस्तोगी | Published: July 4, 2020 12:17 PM2020-07-04T12:17:53+5:302020-07-04T12:17:53+5:30

बॉलीवुड की तमाम चटपटी खबरों के बीच पढ़िए आज की टॉप 5 खबरें।

Bollywood Taja Khabar: Ajay Devgan's film 'Maidan' new release date surfaced | Bollywood Taja Khabar:सामने आई अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' की नई रिलीज डेट, नेपोटिज्म का शिकार हुईं तापसी पन्नू

Bollywood Taja Khabar:सामने आई अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' की नई रिलीज डेट, नेपोटिज्म का शिकार हुईं तापसी पन्नू

Highlightsस्वरा भास्कर ने नेपोटिज्म पर तोड़ी चुप्पीसुहाना खान का ग्लैमरस वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Bollywood Taja Khabar: बॉलीवुड में हर रोज चटपटी खबरें सामने आती हैं। किसी फिल्म की शूटिंग हो या फिर किसी स्टार्स का अफेयर तरह-तरह की खबरें फैंस को मनोरंजित करती हैं। फैंस भी अपने पसंदीदी सितारों से जुड़ी खबरें जानने को आतुर रहते हैं। कई फैंस की चाहत होती है कि उनको एक बार में ही सारी खबरें मिल जाएं। ऐसे  में हम आपको बॉलीवुड की ताजा टॉप 5 खबरों से रूबरू करवाते हैं-

रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म मैदान की नई तारीख

अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म मैदान का फैंस काफी दिनों से इंतजार कर रहे थे अब ये इंतजार खत्म हो गया है. दरअसल, अब सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर कर अभिनेता ने बताया कि उनकी फिल्म साल 2021 को पर्दे पर रिलीज होगी. फिल्म के आधिकारिक पोस्टर के अनुसार फिल्म 13 अगस्त 2021 को रिलीज होगी. हालांकि, पहले ये फिल्म 27 नवंबर को रिलीज होने वाली थी. मगर कोरोना वायरस के कारण इस तारीख को आगे बढ़ा दिया गया है.

सुहाना खान का ग्लैमरस वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान का एक ग्लैमरस वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को सुहाना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। डियो में सुहाना की ग्लैमरस अदाएं देखने को मिल रही हैं। बता दें, कुछ दिनों पहले ही सुहाना खान 20 साल की हुईं हैं। अपने बर्थडे पर भी सुहाना ने काफी ग्लैमरस फोटो शेयर की थीं।

अजय देवगन गलवान घाटी में शहीद हुए जवानों पर बनाएंगे फिल्म

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) अब जल्द ही लद्दाख की गलवान घाटी में चीनी सैनिकों द्वारा भारतीय सैनिकों पर किए गए हमले पर फिल्म बनाने वाले हैं। इस फिल्म के उन्होंने तैयारियां शुरू कर दी हैं। ऐसे में अजय कभी भी इस फिल्म को लेकर आधिकारिक घोषणा कर सकते हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म की कहानी शहीद हुए 20 भारतीय जवानों पर आधारित होगी। 

फिलहाल, अभी यह स्पष्ट नहीं है कि अजय फिल्म में एक्टिंग करेंगे या नहीं। इसके अलावा अभी एक्टर-एक्ट्रेस और बाकी क्रू मेंबर्स की लिस्ट अपने अंतिम रूप है। फिल्म को अजय देवगन फिल्म्स को-प्रोड्यूस करेगी। मालूम हो, 15 जून को पूर्वी लद्दाख की गलवान घाटी में चीनी सैनिकों के साथ हिंसक झड़प में भारतीय सेना के एक कर्नल सहित 20 सैनिक शहीद हो गए थे। बता दें, पिछले पांच दशक से भी ज्यादा समय में सबसे बड़े सैन्य टकराव के कारण क्षेत्र में सीमा पर पहले से जारी गतिरोध और भड़क गया है। 

नेपोटिज्म का शिकार हो चुकी हैं तापसी पन्नू

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) भी नेपोटिज्म पर खुलकर बात करती हुई नजर आईं। यही नहीं, उन्होंने ये भी बताया कि वो भी इसका शिकार हो चुकी हैं। हिंदुस्तान को दिए एक हालिया इंटरव्यू के अनुसार, तापसी पन्नू ने बॉलीवुड में जारी इनसाइडर बनाम आउटसाइडर डिबेट पर बात करते हुए खुलासा किया कि उन्होंने भी भाई-भतीजावाद के चलते कुछ फिल्में खो दी हैं। इस दौरान तापसी ने ये भी कहा कि बाहरी लोगों के लिए फिल्म इंडस्ट्री में सफल होना मुश्किल है, लेकिन यह असंभव नहीं है। अभिनेत्री ने ये भी कहा कि यहां तक ​​कि मीडिया और आम आदमी भी स्टार किड्स से अलग व्यवहार करते हैं। उन्होंने कहा कि इन सभी चीजों को बदलने की जरूरत है।

स्वरा भास्कर ने नेपोटिज्म पर तोड़ी चुप्पी

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से नेपोटिज्म को लेकर बहस शुरू हो गई  है। ऐसे में अब कई सेलेब्स खुलासा भी कर रहे हैं कि वह भी भी नेपोटिज्म का शिकार हुए हैं। ऐसे में अब स्वरा भास्कर ने भी इस मुद्दे पर अपनी राय रखी है। स्वरा बॉलीवुड की सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली और अलग अलग मुद्दों पर अपनी राय रखने वाली सेलेब्स में से एक हैं। 

बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार  स्वरा भास्कर ने कहा है कि मुझे लगता है कि बॉलीवुड बहुत सारे लोगों के लिए एक आसान लक्ष्य है और वे बॉलीवुड के बारे में कुछ नहीं जानते हैं, वे नहीं जानते कि इंडस्ट्री कैसे काम करती है, वे सिर्फ बाहर बैठे हैं। कुछ लोग कही लिखी बकवास को लेकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं स्वरा ने कहा है कि  नेपोटिज्म एक अहम विषय है। इस पर शालीनता और विवेक से चर्चा होनी चाहिए।  स्टार-सिस्टम को समझना चाहिए कि यह कैसे विकसित हुआ, कहां से आया, इसमें दर्शकों की भूमिका क्या है?'

Web Title: Bollywood Taja Khabar: Ajay Devgan's film 'Maidan' new release date surfaced

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे