Bollywood Taja Khabar: लॉकडाउन के बाद भी फिल्मों की शूटिंग नहीं कर पाएंगी श्रद्धा कपूर, डिजिटल की दुनिया में अभिषेक बच्चन की दमदार एंट्री

By अमित कुमार | Published: June 12, 2020 06:22 PM2020-06-12T18:22:54+5:302020-06-12T18:22:54+5:30

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के पिता शक्ति कपूर ने मिल रही छूटों पर अपनी बात रखी है। उन्होंने कहा कि वह अभी न तो खुद और न ही परिवार में से किसी को घर से बाहर काम के लिए भेजेंगे। 

Bollywood Taja Khabar abhishek bachchan shraddha kapoor rashmi desai dark season latest news | Bollywood Taja Khabar: लॉकडाउन के बाद भी फिल्मों की शूटिंग नहीं कर पाएंगी श्रद्धा कपूर, डिजिटल की दुनिया में अभिषेक बच्चन की दमदार एंट्री

(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsबॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन वेब सीरी 'ब्रीद'  के नए सीजन से डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं।लंबे अर्से से अपने पसंदीदा शो 'डार्क सीजन 3' का इंतजार कर रहे फैंस को शुक्रवार 12 जून को बड़ी खुशखबरी मिली। बिग बॉस 13 फेम रश्मि देसाई इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खिया बटोर रही हैं। 'कृष्‍ण लीला' फेम कन्‍नड़ ऐक्‍ट्रेस मयूरी शुक्रवार यानी 12 जून को शादी रचा ली।

सरकार ने देश से लॉकडाउन को अब धीरे-धारे हटाने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। अनलॉक-1 के साथ कई रियायतें दी जा रही है। इसके साथ ही फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा काम भी शुरू होने जा रहा है। एक्टर्स अपनी फिल्मों की शूटिंग पर दोबारा लौटने वाले हैं। एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के पिता शक्ति कपूर ने मिल रही छूटों पर अपनी बात रखी है। उन्होंने कहा कि वह अभी न तो खुद और न ही परिवार में से किसी को घर से बाहर काम के लिए भेजेंगे। 

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट की मानें तो शक्ति कपूर का कहना है कि वह ऐसी स्थिति में किसी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहते हैं। उन्होंने कहा- 'मैं श्रद्धा को भी काम करने बाहर नहीं जाने दूंगा। ये खतरा अभी बरकरार है और मुझे ऐसा अहसास हो रहा है कि असल तबाही तो अभी आनी बाकी है। ऐसे में बच्चों का घर से बाहर जाना बिल्कुल सेफ नहीं होगा। 

Breathe Into The Shadows: डिजिटल की दुनिया में अभिषेक बच्चन ने रखा कदम, अपनी पहली वेब सीरीज का पोस्टर किया शेयर

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन वेब सीरी 'ब्रीद'  के नए सीजन से डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। अमेजन ओरिजिनल सीरीज 'ब्रीद' का नया सीजन 10 जुलाई 2020 में रिलीज किया जाएगा। इसमें आर माधवन की जगह अभिषेक बच्चन नजर आने वाले हैं। अपने पहले वेब सीरीज को लेकर अभिषेक काफी एक्साइटेड हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी एक तस्वीर शेयर की है। 

अभिषेक ने सीरीज का पहला पोस्टर शेयर किया है। इस वेब सीरीज में अभिषेक के साथ अमित साध भी एक अहम रोल में नजर आने वाले हैं। साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर 'ब्रीद: इन द शैडोज़' अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा रचित और निर्मित है। फैंस को इस सीरीज का पहला सीजन काफी पसंद आया था, लिहाजा वह भी दूसरे पार्ट का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं। 

साउथ की टैलेंटेड एक्ट्रेस निथ्या मेनन भी इस सीरीज में एक अहम रोल प्ले करती दिखाई देंगी। निथ्या मेनन ने हाल ही में फिल्म मिशन मंगल के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया था। ऐसे में वह भी अपना डिजिटल डेब्यू कर रहीं हैं। यह सीरीज दुनिया भर के 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से अमेजन प्राइम वीडियो पर लॉन्च होगी। अभिषेक बच्चन को इस वेब सीरीज से खासी उम्मीदें हैं। 

VIDEO: फैंस का इंतजार खत्म, डार्क सीजन 3 का दमदार ट्रेलर रिलीज

लंबे अर्से से अपने पसंदीदा शो 'डार्क सीजन 3' का इंतजार कर रहे फैंस को शुक्रवार 12 जून को बड़ी खुशखबरी मिली। शुक्रवार को डार्क सीजन के तीसरे भाग का दमदार ट्रेलर रिलीज किया गया। इस जर्मन शो के तीसरे और अंतिम सीजन का इंतजार फैंस लंबे समय से कर रहे थे। तीसरा सीज़न सुपर रियल, डार्क और टॉक्सिक होने वाला है। इसके साथ ही सीजन 3 में प्रशंसकों के लिए एक बड़ा सरप्राइज इंतज़ार कर रहा है। 

बरन बोडार द्वारा बनाए गए इस सीरीज की कहानी एक शहर की है। जहां विचित्र घटनाएं घटती रहती हैं। साल 2017 में इस सीजन का पहला भाग रिलीज किया गया था। इस भाग को दर्शकों से ढेर सारा प्यार मिला। पहले सीजन की लोकप्रियता को देखते हुए इसका दूसरा सीरीज लोगों के सामने पेश किया गया, जो भी हिट साबित हुई। अब इसके अंतिम सीजन का ट्रेलर सामने आया है। 

2 मिनट 26 सेकेंड के इस ट्रेलर में आपको भरपूर थ्रिल मिलेगा। ट्रेलर देखते वक्त आपको और भी कई हॉलीवुड फिल्मों की याद आ जाएगी। लंबे समय से इंतजार कर रहे दर्शकों को नई सीरीज पसंद आने की पूरी संभावना है। डार्क सीजन 3 को  27 जून को रिलीज किया जाएगा। इसे नेटफ्लिक्स पर प्रसारित किया जाएगा। कलाकारों की बात करें तो इसमें लुई हॉफमैन, लीसा विकारी, माजा शॉन, ओलिवर मैसूकी, एंएड्रियास पिसेट्समैन और कैरोलिन इचोर्न नजर आएंगे।

सोशल मीडिया पर वायरल रश्मि देसाई का धमाकेदार डांस, बोले फैंस- आप तो डांसिंग क्वीन निकलीं

बिग बॉस 13 फेम रश्मि देसाई इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खिया बटोर रही हैं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपनी कुछ बेहद ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। एक फोटो में रश्मि देसाई ओपन शर्ट में पोज देती नजर आ रही हैं। हाल ही में रश्मि देसाई ने एक वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें वो डांस करती नजर आ रही हैं। 

वीडियो में रश्मि देसाई नोरा फतेही के गाने ‘कमरिया’ पर जमकर थिरकतीं नजर आ रही हैं। रश्मि देसाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। रश्मि ने वीडियो के साथ लिखा कि डांस ही एक ऐसी चीज है जो आपके मूड को अच्छा कर सकती है। रश्मि व्हाइट कलर का ऑफ शोल्डर टॉप में अपनी अदाओं से फैंस को दीवाना बना रही हैं।

रश्मि के इस डांस की तारीफ सेलेब्स से लेकर फैंस तक कर रहे हैं। फैंस लगातार इस पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। एक फैन ने लिखा, 'आपको फिल्मों में आइटम सॉन्ग करना चाहिए।' वहीं एक फैन ने रश्मि को डांसिंग क्वीन बता दिया। जबकि एक ने लिखा, 'क्या जबरदस्त नाची हो'। फैंस लगातार इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। लॉकडाउन के बाद से ही रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं।

 वह फैंस के साथ अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। फैंस भी उनकी पोस्ट का इंतजार बेसब्री के साथ करते रहते हैं। बिग बॉस 13 के बाद से रश्मि देसाई की पॉपुलैरिटी और भी ज्यादा बढ़ गई है। लोग उनके बारे में अधिक से अधिक जानना चाहते हैं। 

लॉकडाउन के नियमों का पालन करते हुए ऐक्ट्रेस मयूरी ने बॉयफ्रेंड संग रचाई शादी, वीडियो आया सामने

कोरोना वायरस की वजह से इस साल होने वाली शादियों पर भी गहरा असर देखने को मिला है। लॉकडाउन के कारण कई लोगों ने अपनी शादी की डेट को आगे बढ़ा दिया। जबकि इनमें कुछ ऐसे भी रहे जिन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग के साथ शादी की। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए शादी की रस्म अदा की गई। अब लॉकडाउन में छूट मिलने लगी है और लोगों की जिंदगी वापस समान्य होती दिखाई दे रही है। 

'कृष्‍ण लीला' फेम कन्‍नड़ ऐक्‍ट्रेस मयूरी शुक्रवार यानी 12 जून को शादी रचा ली। अपने बॉयफ्रेंड अरुण से हिंदू रीति-रिवाज से मयूरी ने शादी की। शादी के दौरान ऐक्‍ट्रेस और उनके परिवारवालों ने लॉकडाउन के नियमों का पालन किया। पिछले कुछ समय से मयूरी अपनी शादी की प्लानिंग कर रही थीं, लेकिन लॉकडाउन के कारण उन्हें इंतजार करना पड़ रहा था। 

यही वजह थी कि उन्होंने इस शादी को लेकर ऑफिशली अनाउंस नहीं किया था। हालांकि, अब उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए अपनी शादी की बात को फैंस तक पहुंचाया। मयूरी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर इस बात की जनाकारी दी। इसके साथ उन्‍होंने लिखा, 'हां, मैं शादीशुदा हूं। 10 साल की दोस्‍ती को आज मतलब मिल गया।' मयूरी और अरुण की शादी बेंगलुरु के जेपी नगर स्थित लक्ष्‍मी वेंकटेश्‍वर मंदिर में हुई। 

इस शादी में बेहद कम लोग शामिल हुए थे। परिवार से जुड़े लोग और करीबी दोस्‍त के अलावा यहां किसी और को नहीं बुलाया गया।  'कृष्‍ण लीला'  'नटराज सर्विस', 'रैंबो 2', '8एमएम बुलेट' और 'रुस्‍तम'  मयूरी के करियर की बड़ी फिल्में हैं। 
 

Web Title: Bollywood Taja Khabar abhishek bachchan shraddha kapoor rashmi desai dark season latest news

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे