कोरोना पॉजिटिव सिंगर कनिका कपूर की हालत स्थिर, पिता बोले- अब हमारी नहीं जरूरतमंदों की जांच करो

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: April 2, 2020 05:45 PM2020-04-02T17:45:01+5:302020-04-02T17:45:01+5:30

इस बीच एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो डॉक्टरों ने कनिका के पिता राजीव कपूर और मां पूनम कपूर को जांच के लिए संपर्क किया, लेकिन दोनों ने जांच कराने से मना कर दिया।

bollywood singer Kanika Kapoor tests Coronavirus positive for fifth time father reaction | कोरोना पॉजिटिव सिंगर कनिका कपूर की हालत स्थिर, पिता बोले- अब हमारी नहीं जरूरतमंदों की जांच करो

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Highlightsकनिका के कोरोना पॉजीटिव पाए जाने के बाद उनसे जुड़े कई लोगों की जांच की जा चुकी है। कनिका की सेहत में तेजी से सुधार हो रहा है और वह सामान्य रूप से खाना-पीना खा रही हैं। 

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर पिछले कुछ दिनों से कोरोना से जूझ रही हैं। वह लखनऊ के पीजीआई अस्पताल में भर्ती हैं। उनकी लगातार पांचवीं बार कोरोना टेस्ट पॉजीटिव आई है। हालांकि डॉक्टरों का कहना है कि कनिका की सेहत में तेजी से सुधार हो रहा है और वह सामान्य रूप से खाना-पीना खा रही हैं। 

इस बीच एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो डॉक्टरों ने कनिका के पिता राजीव कपूर और मां पूनम कपूर को जांच के लिए संपर्क किया, लेकिन दोनों ने जांच कराने से मना कर दिया। यही नहीं, रिपोर्ट की मानें तो कनिका के पिता ने गुस्साते हुए यहां तक कह दिया कि उनकी बार-बार जांच करने की जगह डॉक्टर्स जरूरतमंद लोगों की जांच करें।

 कनिका के कोरोना पॉजीटिव पाए जाने के बाद उनसे जुड़े कई लोगों की जांच की जा चुकी है। लेकिन डॉक्टर्स चाहते हैं कि उनसे संबंधित लोगों की एक बार फिर जांच हो ताकि वे पूरी तरह से निश्चिंत हो जाएं। यही वजह है कि उन्होंने कनिका के पैरेंट्स से टेस्ट के लिए संपर्क किया था, लेकिन उन्होंने इससे साफ मना कर दिया।

Web Title: bollywood singer Kanika Kapoor tests Coronavirus positive for fifth time father reaction

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे