तो क्या शाहरुख खान ने सचमुच इस इंग्लिश फिल्म से चुराया है पोस्टर, स्टाइल से लेकर कलर तक सेम होने के लगे आरोप

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 3, 2018 11:32 AM2018-11-03T11:32:42+5:302018-11-03T11:32:42+5:30

Shahrukh Khan ZERO's poster: जीरो का ट्रेलर रिलीज के साथ ही फिल्म के एक पोस्टर को लेकर विवाद सामने आया है। सोशल मीडिया पर खबर फिल्म के पोस्टर पर चोरी का आरोप लगा है।

bollywood shah rukh khans film zero poster inspired by this hollywood film | तो क्या शाहरुख खान ने सचमुच इस इंग्लिश फिल्म से चुराया है पोस्टर, स्टाइल से लेकर कलर तक सेम होने के लगे आरोप

तो क्या शाहरुख खान ने सचमुच इस इंग्लिश फिल्म से चुराया है पोस्टर, स्टाइल से लेकर कलर तक सेम होने के लगे आरोप

शाहरूख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ की आगामी फिल्म जीरो का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हो गया है। रिलीज होते ही फैंस के बीच ये खासा पसंद भी किया जा रहा है।लेकिन अब इस फिल्म से नया विवाद जुड़ता नजर आ रहा हैं। 

लगा चोरी का आरोप

जीरो का ट्रेलर रिलीज के साथ ही फिल्म के एक पोस्टर को लेकर विवाद सामने आया है। सोशल मीडिया पर खबर फिल्म के पोस्टर पर चोरी का आरोप लगा है।  दरअसल, सामने आए एक पोस्टर में शाहरुख खान बौने और कैटरीना कैफ लंबी नजर आ रही हैं। साथ ही कैटरीना पोस्टर में शाहरुख को किस करती नही नजर आ रही हैं।

ट्रेलर के रिलीज से पहले रिलीज हुए इस पोस्टर के बारे में कहा जा रहा हैं कि यह पोस्टर बेल्जियम की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘अनहोम ला होटर’ से चोरी किया हुआ हैं। बेल्जियम की फिल्म ‘अनहोम ला होटर’ के पोस्टर में भी एक्ट्रेस लगभग कैटरीना कैफ के अंदाज में हीरो के तरफ झुकी हुई नजर आ रही हैं। कैटरीना कैफ की तरह हिरोइन ने भी रेड कलर का ड्रेस पहन रखा हैं। ‘अनहोम ला होटर’ का पोस्टर और फिल्म जीरो का पोस्टर एक दुसरे से काफी प्रभावित लग रहा हैं। फिलहाल जीरो की तरफ से कुछ भी नहीं कहा गया है। लेकिन जिस तरह से  ‘अनहोम ला होटर’ का पोस्टर वायरल हो रहा है वह बहुत कुछ खुद में कह रहा है।


कैसा है ट्रेलर

शाहरुख खान के 53वें जन्मदिन के मौके पर उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म जीरो का ट्रेलर रिलीज हो गया है। शाहरुख को जीरो के ट्रेलर में एक महत्वकांक्षी बौने के करिदार में देखा जा रहा है। उनके किरदार का नाम है बऊआ, जो मेरठ का ठाकुर है। लेकिन उसे मुंबई की एक लड़की पसंद आ जाती है। बऊआ लड़की से मिलने के लिए मुंबई आ ताजा है। हालांकि यहां आने के बाद उसे पता चलता है लड़की व्हीलचेयर पर है। वह ना तो चल सकती है और ना ही ठीक से बात कर सकती है। लेकिन फिर भी उसे उस लड़की से प्यार हो जाता है। कहानी सबकुछ ठीक चल रही होती है, तभी फिल्म में एक दूसरी खूबसूरत लड़की की एंट्री होती है।

बऊआ का दिल उस पर फिसल जाता है। दूसरी लड़की के साथ भी बऊआ का रोमांस चलने लगता है। लेकिन कुछ दिनों के बाद बऊआ और दूसरी लड़की के बीच दूरियां आ जाती है। दूसरी लड़की बऊआ को जीरो बोलकर जलील भी करती है।इससे आहत बऊआ फिर एक बड़ा कदम उठाता है, जो चांद पर जाने पर संबंधित है। आगे की कहानी की के लिए आपको दिसंबर का इंतजार करना पड़ेगा।

ट्रेलर बेहद शानदार है। इसमें शाहरुख बऊआ नाम के किरदार में हैं, मेरठ में जो दुकान लगाता है, स्टेज पर इमोशन, प्यार और शानदार अभिनय को पेश करता है। लेकिन असली कहानी मुंबई में शुरू होती है। वहां वह मशहूर होता है, इतना की उससे मिलने के लिए सलमान खान भी आते हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म का बजट 180 करोड़ से ज्यादा है। इसे हिंदी की महंगी फिल्मों में से एक बताया जा रहा है। 

English summary :
Shahrukh Khan, Anushka Sharma and Katrina Kaif's upcoming bollywood latest film ZERO's trailer has just been launched recently. Now the new controversy seems to add to the Shahrukh Khan latest hindi film ZERO's poster. With the release of ZERO trailer, there is a controversy over a poster of the film. Accusation of stolen poster of the SRK's ZERO movie is treding on social media.


Web Title: bollywood shah rukh khans film zero poster inspired by this hollywood film

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे