Bollywood Insta Tadka: दीपिका पादुकोण से पूनम पांडे तक, इस हफ्ते बॉलीवुड की इन 10 हसीनाओं ने इंस्टाग्राम पर लगाई आग

By मेघना वर्मा | Published: June 22, 2019 01:56 PM2019-06-22T13:56:59+5:302019-06-22T13:56:59+5:30

प्रियंका चोपड़ा ने बीते दिनों खाकी रंग की शॉर्ट पैन्ट्स और ब्लैक टॉप में नजर आईं थीं। सोशल मीडिया पर उनके इस पैंट की तुलना आरएसएस से की जा रही थी।

Bollywood Insta Tadka special poonam pandey instagram, deepika padukone insta pics, entertainment weekly news in hindi | Bollywood Insta Tadka: दीपिका पादुकोण से पूनम पांडे तक, इस हफ्ते बॉलीवुड की इन 10 हसीनाओं ने इंस्टाग्राम पर लगाई आग

Bollywood Insta Tadka: दीपिका पादुकोण से पूनम पांडे तक, इस हफ्ते बॉलीवुड की इन 10 हसीनाओं ने इंस्टाग्राम पर लगाई आग

बॉलीवुड की हसीनाएं अपनी एक्टिंग और अदाओं से हमेशा ही लोगों के दिलों पर छाई रहती हैं। वहीं सोशल मीडिया के जमाने में दीपिका पादुकोण हों या प्रियंका चोपड़ा सभी एक्ट्रेसेस इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हफ्तें भर में सोशल मीडिया और इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज से ये हसीनाएं जादू चलाती रही हैं। आज यहां हम इस हफ्ते की टॉप 10 एक्ट्रेसेस  की लिस्ट देने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी पोस्ट से इंस्टा पर आग लगा दी है। 

भारत-पाकिस्तान के मैच के बाद पूनम पांडे ने सेक्सी फोटो से इंस्टा पर लगाई आग

इंडिया पाकिस्तान के बीच हुए मैच में भारत की शानदार जीत के बाद अपने इंस्टाग्राम पर हॉट और सेक्सी फोटो लगाई थी। अपनी इस फोटो से पूनम ने पूरे सोशल मीडिया पर आग लगा दी थी। 

बेबी सारा अली खान ने किया पापा सैफ अली खान को विश

केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली खूबसूरत हसीना सारा अली खान ने इस हफ्ते फादर्स डे पर पिता सैफ के साथ इंस्टा पर अपनी एक फोटो शेयर की थी। जिसमें बेबी सारा पापा सैफ के साथ दिखाई दे रही हैं। सारा की ये फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थीं। 

जब फैंस ने दीपिका पादुकोण को कहा पत्ता गोभी

दीपिका पादुकोण रिसेंटली एक लाइव इवेंट में पहुंची थीं। जिसमें उनकी ड्रेस को लेकर लोगों ने खूब गपशप की थी। इस इवेंट में दीपिका हरे रंग के आउटफिट में दिखाई दे रही हैं। इस आउटफिट को कई लोगों ने कहा था कि एक्ट्रेस पत्ता गोभी लग रही हैं।

बेबी शॉवर में खिलखिलाती समीरा रेड्डी

समीरा रेड्डी भी इस हफ्ते इंस्टाग्राम पर छाई रहीं। दूसरी बार मां बनने जा रही समीरा ने रिसेंटली बेबी शॉवर फंक्शन ऑर्गनाइज किया। जिसमें उनकी बेबी बंप के साथ फोटो इंस्टाग्राम पर छाई रहीं। समीरा की इस फोटो में वो अपने पति और बेटे के साथ दिखाई दे रही थीं। 

फैंस बोले दिशा पाटनी लग रही हैं जहर

दिशा पाटनी अपनी फिटनेस और बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं। इस हफ्ते दिशा ने ब्लैक बिकनी में अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी। जिसे देखने के बाद यूजर्स ने उनकी देसी अंदाज में तारीफ की थी। दिशा के फैंस ने उनकी तारीफ में लिखा था कि वो जहर लग रही हैं। 

प्रियंका चोपड़ा ने ज्वॉइन कर ली आरएसएस

प्रियंका चोपड़ा ने बीते दिनों खाकी रंग की शॉर्ट पैन्ट्स और ब्लैक टॉप में नजर आईं थीं। सोशल मीडिया पर उनके इस पैंट की तुलना आरएसएस से की जा रही थी। लोग पूछने लगे कि कहीं प्रियंका ने आरएसएस तो जॉइन नहीं कर लिया है? इस तरह के सवालों को लेकर प्रियंका पर कई सारे मीम्स बनाए गए और उन्हें ट्रोल किया गया।

नुररत जहां ने की बिजनेसमैन से शादी

बॉलीवुड एक्ट्रेस से सांसद बनीं नुसरत जहां भी इस हफ्ते सोशल मीडिया और इंस्टाग्राम पर छाई रहीं।  नुसरत ने बंगाल के जाने माने ब‍िजनेसमैन निखिल जैन साथ सात फेरे ले लिए हैं। नुसरत ने देश से दूर  कपल की शादी तुर्की की राजधानी इस्तांबुल में हुई। शादी की फोटोज ने सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरीं।

मलाइका अरोड़ा ने बताया हाउ टू नॉट पॉनीटेल

मलाइका अरोड़ा खान ने इस हफ्ते अपने इंस्टाग्राम पर एक साथ पांच तस्वीरें शेयर की। जिनमें वो अपने बाल संवारते हुए दिख रही हैं। वहीं इस फोटो पर उन्होंने कैप्शन डाला, 'पोनीटेल बनाने की विधी' इस फोटो को भी लोगों ने वायरल कर दिया। सिर्फ यहीं नहीं अर्जुन कपूर ने भी मलाइका की इस फोटो पर कमेंट किया। 

भाई की शादी पर सुष्मिता सेन के बॉयफ्रेंड संग ठुमके

सुष्मिता सेन के भाई राजीव ने इस हफ्ते छोटे पर्दे की एक्ट्रेस चारू से शादी कर ली। बीते दिनों सोशल मीडिया पर राजीव की शादी के फंक्शन्स की फोटो वायरल हुई है। इस संगीत सेरेमनी में सुष्मिता सेन ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ जमकर ठुमके लगाए हैं।

तारा सुतारिया के विंग्स

तारा सुतारिया भी बीते दिनों इंस्टाग्राम पर वायरल रहीं। बॉलीवुड में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से इंट्री लेने वाली तारा सुतारिया अपनी हॉटनेस के लिए जानी जाती हैं। बीते दिनों उनकी ये तस्वीर लोगों को बहुत पसंद आई जिसे काफी शेयर भी किया गया है।

Web Title: Bollywood Insta Tadka special poonam pandey instagram, deepika padukone insta pics, entertainment weekly news in hindi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे