बॉलीवुड डायरेक्टर के घर पसरा मातम, कोरोना वायरस की वजह से परिवार के इस खास सदस्य की गई जान

By अमित कुमार | Published: May 24, 2020 09:59 AM2020-05-24T09:59:05+5:302020-05-24T09:59:05+5:30

बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर कुणाल कोहली के घर में कोरोना वायरस की वजह से एक शख्स की मौत हो गई है। इस बात की जानकारी कुणाल कोहली ने खुद दी।

bollywood director Kunal Kohli loses maternal aunt to COVID-19 | बॉलीवुड डायरेक्टर के घर पसरा मातम, कोरोना वायरस की वजह से परिवार के इस खास सदस्य की गई जान

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Highlights'हम तुम' और 'फना' जैसी फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर कुणाल कोहली ने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी। कुणाल कोहली की शिकागो में रहने वाली मासी कोरोना वायरस से जंग लड़ रही थी और आखिरकार उन्हें दुनिया को अलविदा कहना पड़ा।

कोरोना वायरस का कहर दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। बॉलीवुड डायरेक्टर कुणाल कोहली के परिवार में इस वायरस के कारण एक शख्स की मौत की खबर सामने आ रही है। 'हम तुम' और 'फना' जैसी फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर कुणाल कोहली ने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी। कुणाल कोहली की शिकागो में रहने वाली मासी कोरोना वायरस से जंग लड़ रही थी और आखिरकार उन्हें दुनिया को अलविदा कहना पड़ा। 

कुणाल ने ट्वीट करते हुए बताया कि 8 हफ्तों के स्ट्रगल के बाद COVID की वजह से अपनी मासी को खो दिया। कोरोना के कारण इस मुश्किल घड़ी में हम सब एक साथ भी नहीं आ सकते। अपनी मां, मासी और मामा लोगों को इस वक्त साथ न देख पाना बहुत दुख वाली बात है। हम चाहकर भी इस मुश्किल घड़ी में एक साथ नहीं हो पा रहे हैं। सोशल मीडिया पर फैंस कुणाल की मासी की मौत पर शोक व्यक्त कर रहे हैं। 

कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए किरण कुमार 

फिल्म एवं टीवी अभिनेता किरण कुमार कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं और अभी घर पर पृथक-वास कर रहे हैं। अभिनेता ने कहा कि उनमें बीमारी के लक्षण नहीं थे और वह ‘‘पूरी तरह ठीक’’ हैं। कुमार (74) ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘मुझमें बीमारी के लक्षण नहीं थे। 14 मई को मैं चिकित्सा जांच के लिए अस्पताल गया था जहां कोविड-19 जांच अनिवार्य थी। इसलिए मैंने भी जांच कराई और जांच नतीजे में संक्रमित पाया गया।’’ उन्होंने कहा, ‘‘लेकिन मुझमें तब तक कोई लक्षण नहीं थे और न ही अब कोई लक्षण हैं। बुखार, खांसी, कुछ नहीं, मैं ठीक हूं और मैंने घर पर खुद को अलग रखा हुआ है।’’

 

महाराष्ट्र में कोरोना का कहर जारी

महाराष्ट्र में शनिवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 2,608 नये मामले सामने आये, जबकि इस महमारी से 60 और लोगों की मौत हुई है। स्वास्थ्य विभाग ने यह जानकारी दी। शनिवार को दर्ज की गई 60 मौतों में, 40 लोग मुंबई से, पुणे से 14, सोलापुर में दो, जबकि वसई-विरार, सतारा, ठाणे और नांदेड़ से एक-एक मरीज शामिल हैं। स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि राज्य में संक्रमण के कुल मामले बढ़ कर 47,190 हो गये हैं और इस महामारी से मरने वाले लोगों का आंकड़ा 1,577 पहुंच गया है। 

Web Title: bollywood director Kunal Kohli loses maternal aunt to COVID-19

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे