हनुमान जयंती भूल गया बॉलीवुड का ये डायरेक्टर तो लिखा-इंसानियत न भूलूँ ये...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 10, 2020 02:11 PM2020-04-10T14:11:44+5:302020-04-10T14:11:44+5:30

हाल ही में अनुभव सिन्हा की फिल्म 'थप्पड़' रिलीज हुई है। इस फिल्म में तापसी पन्नू ने मुख्य किरदार निभाया है और दर्शकों को यह फिल्म खूब पसंद आई, बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक कमाई की है।

Bollywood director Anubhav Sinha forgets Hanuman Jayanti | हनुमान जयंती भूल गया बॉलीवुड का ये डायरेक्टर तो लिखा-इंसानियत न भूलूँ ये...

फाइल फोटो

Highlightsबॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैंअनुभव ने अभी तक फैंस के सामने एक से एक बेहतरीन फिल्में पेश की हैं।

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव  सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह हर एक सामाजिक और राजनीति मुद्दे पर अपनी खुलकर राय रखते रहते हैं। अनुभव  ने अभी तक फैंस के सामने एक से एक बेहतरीन फिल्में पेश की हैं। अनुभव अपने ट्वीट के जरिए आए दिन किसी ना किसी पर निशाना साधते रहते हैं।

अनुभव ने इस बार ट्वीट करके हनुमान जयंती भूलने की बात की है। साथ ही डायरेक्टर ने कटाक्ष करते हुए लिखा है कि इंसानियत न भूलूँ ये कोशिश लगातार रहती है।

अनुभव सिन्हा ने हाल ही में ट्वीट किया है। डायरेक्टर ने ट्वीट करके लिखा है कि हाँ भई कल हनुमान जयंती भूल गया, किसी साल शब ए बारात भूला हूँगा किसी साल ईद और किसी साल क्रिसमस। इंसानियत न भूलूँ ये कोशिश लगातार रहती है। क्या पागल हो गए हो तुम लोग???

अनुभव का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर छा गया है। डायरेक्टर के इस पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। लोग तरह तरह के ट्वीट पर रिप्लाई दे कर अपनी बात रख रहे हैं।

 हाल ही में अनुभव सिन्हा की फिल्म 'थप्पड़' रिलीज हुई है। इस फिल्म में तापसी पन्नू ने मुख्य किरदार निभाया है और दर्शकों को यह फिल्म खूब पसंद आई, बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक कमाई की है।

Web Title: Bollywood director Anubhav Sinha forgets Hanuman Jayanti

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे