पीएम मोदी की '9 बजे 9 मिनट' की अपील पर आया बॉलीवुड स‍ेलेब्स का रिएक्शन, जानें किसने क्या कहा

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 3, 2020 01:59 PM2020-04-03T13:59:26+5:302020-04-03T13:59:26+5:30

पीएम मोदी ने लोगों ने 5 अप्रैल को रात 9 बजे का 9 मिनट का समय मांगा है। बॉलीवुड सेलेब्स ने अशोक पंडित को मिला साथ।

bollywood celebs react as pm narendra modi urges to switch off lights light up diyas on 5 april | पीएम मोदी की '9 बजे 9 मिनट' की अपील पर आया बॉलीवुड स‍ेलेब्स का रिएक्शन, जानें किसने क्या कहा

पीएम मोदी की '9 बजे 9 मिनट' की अपील पर आया बॉलीवुड स‍ेलेब्स का रिएक्शन, जानें किसने क्या कहा

Highlightsविश्‍वभर में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। भारत भी इससे अछूता नहीं है

विश्‍वभर में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। भारत भी इससे अछूता नहीं है। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज देशवासियों को सुबह नौ बजे वीडियो संदेश जारी कर संबोधित किया है। इस वीडियो संदेश में पीएम नरेंद्र मोदी ने कोभारत भी इससे अछूता नहीं हैरोना वायरस और लाॉकडाउन को लेकर कई बातें कहीं। पीएम मोदी ने लोगों ने 5 अप्रैल को रात 9 बजे का 9 मिनट का समय मांगा है। बॉलीवुड सेलेब्स ने अशोक पंडित को मिला साथ।

अर्जुन कपूर ने ट्वीट करके लिखा है कि माननीय पीएम श्री नरेंद्र मोदी जी ने हम सभी से आग्रह किया है कि 5 अप्रैल को रात 9 बजे 9 मिनट तक कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में एकजुट रहने के लिए अपनी लाइट बंद करके और कैंडल या दीया या यहां तक कि फोन टॉर्च जलाएं । # 9baje9minute


अशोक पंडित ने ट्वीट करके लिखा कि 5 अप्रैल रात 9 बजे हिन्दु दीवाली मनायेंगे,मुस्लिम ईद मनायेंगे,सिख प्रकाशोत्सव मनायेंगे ,ईसाई क्रिसमस मनायेंगे,कुल मिलाकर..........भारतीय ख़ुशियाँ मनायेंगे ।
और करोना को भगायेंगे ।।जय हिन्द जय भारत Flag of India शुक्रिया नरेंद्र मोदी जी ! 

 मालिनी (Hema Malini) ने अपने ट्वीट में पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा किये गए आग्रह पर रिएक्शन देते हुए लिखा, "हमें घातक कोरोना वायरस के खिलाफ जारी जंग के लिए अपने पीएम नरेंद्र मोदी के साथ शपथ लेनी चाहिए। यह समय है एक साथ आने का, हमारी एक जुटता दिखाने का और कोरोना वायरस को कंट्रोल करने में सरकार की मदद करने का। हम 5 अप्रैल को उनके अनुरोध को पूरा करेंगे। क्या आप सब भी इसके लिए तैयार हैं?


कंगना रनौत की मैनेजर और उनकी बहन रंगोली चंदेल ने भी लिखा- दीया जलाना वाकई प्रभावी कदम है। इस समय देश को भावनात्‍मक शक्ति की भी आवश्‍यकता है। हमें यह करना होगा...जय श्री राम।

पीएम मोदी ने क्या कहा है 

पीएम मोदी ने कहा, ''130 करोड़ देशवासियों के महासंकल्प को नई ऊंचाइयों पर ले जाना है। 5 अप्रैल को रविवार को, रात 9 बजे मैं आप सबके 9 मिनट चाहता  हूं।ध्यान से सुनिएगा, 5 अप्रैल को रात 9 बजे, घर की सभी लाइटें बंद करके, घर के दरवाजे पर या बालकनी में, खड़े रहकर, 9 मिनट के लिए मोमबत्ती, दीया, टॉर्च या मोबाइल की फ्लैशलाइट जलाएं। 

 उस समय यदि घर की सभी लाइटें बंद करेंगे, चारो तरफ जब हर व्यक्ति एक-एक दीया जलाएगा, तब प्रकाश की उस महाशक्ति का ऐहसास होगा, जिसमें एक ही मकसद से हम सब लड़ रहे हैं, ये उजागर होगा।

Web Title: bollywood celebs react as pm narendra modi urges to switch off lights light up diyas on 5 april

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे