करण जौहर से कंगना रनौत तक, पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे ये बॉलीवुड सितारे

By मेघना वर्मा | Published: May 30, 2019 07:19 PM2019-05-30T19:19:25+5:302019-05-30T19:19:25+5:30

साल 2014 में अपने पहले शपथ ग्रहण समारोह में भी पीएम मोदी ने बॉलीवुड के कलाकारों को आमंत्रित किया था। सलमान खान ने इस कार्यक्रम में शामिल हुए थे।

bollywood celebrities in Narendra Modi Swearing in oath Ceremony | करण जौहर से कंगना रनौत तक, पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे ये बॉलीवुड सितारे

करण जौहर से कंगना रनौत तक, पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे ये बॉलीवुड सितारे

17वें लोकसभा चुनाव में बीजेपी के भारी मतों से जीत के बाद एक बार फिर नरेन्द्र मोदी, प्रधानमंत्री की गद्दी संभालने जा रहे हैं। 30 मई दिन गुरुवार को शाम सात बजे राष्ट्रपति भवन में मोदी का भव्य शपथ ग्रहण समारोह रखा जाएगा। दूसरी बार जब पीएम मोदी पूर्ण बहुमत के साथ शपथग्रहण करने जा रहे हैं। वहीं बॉलीवुड के कई सितारों ने भी शिरकत की। 

दिल्ली के राष्ट्रपति भवन में कार्यक्रम का आयोजन हुआ है। इस मौके पर बॉलीवुड खेमे से फिल्म मेकर करण जौहर, शाहितद कपूर, कंगना रनौत, राजकुमार हिरानी और सुशांत सिंह राजपूत के साथ दिव्य प्रकाश खोसला, रजनीकांत ने शिरकत की। 

करण जौहर ने जहां ब्लैक कलर के ओथेंटिक आउट फिट में दिखाई दिए तो वहीं शाहिद कपूर ग्रे कलर के डैशिंग सूट में। कंगना रनौत गोल्डन की साड़ी पहनी थी तो रजनीकांत ने सफेद रंग का कुर्ता। सभी सितारे नरेन्द्र मोदी के इस शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे। 



 



 



 



 

प्रधानमंत्री ने बॉलीवुड के प्रतिनिधिमंडल से दो बार मुलाकात की थी और राष्ट्र निर्माण में उनके योगदान पर चर्चा की थी। साल 2014 में अपने पहले शपथ ग्रहण समारोह में भी पीएम मोदी ने बॉलीवुड के कलाकारों को आमंत्रित किया था। सलमान खान ने इस कार्यक्रम में शामिल हुए थे।
 

Web Title: bollywood celebrities in Narendra Modi Swearing in oath Ceremony

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे