कल्पना चावला की बायोपिक में काम करना चाहती हैं वाणी कपूर, फिल्म को लेकर कही यह बात

By अमित कुमार | Published: August 6, 2020 07:20 AM2020-08-06T07:20:29+5:302020-08-06T08:35:25+5:30

'शुद्ध देसी रोमांस' से लेकर 'बेफिक्रे' तक वाणी कपूर ने हर तरह के किरदार से पर्दे पर खुद को साबित किया है। लेकिन एक्ट्रेस अब किसी दमदार बायोपिक का हिस्सा बनना चाहती हैं।

bollywood actress Vaani Kapoor wants to play role in Kalpana chawla biopic | कल्पना चावला की बायोपिक में काम करना चाहती हैं वाणी कपूर, फिल्म को लेकर कही यह बात

आखिरी बार वॉर में नजर आईं थी वाणी। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Highlightsफिलहाल वाणी कपूर अक्षय कुमार के साथ फिल्म बेलबॉटम की शूटिंग में बिजी हैं।वाणी कहती हैं कि एक कलाकार के तौर पर वह जोखिम लेना पसंद करेंगी और बायोपिक में हाथ आजमाना चाहेंगी।

वाणी कपूर आने वाले दिनों में किसी बायोपिक में काम करना चाहती हैं। उनका कहना है कि अंतरिक्ष यात्री कल्पना चावला के किरदार को पर्दे पर निभाना उनके लिए बड़े सम्मान की बात होगी। वाणी ने कहा, ''दुनिया भर की महिलाओं और एस्ट्रोनॉट बनने का ख्वाब देखने वाले किसी भी शख्स के लिए कल्पना चावला एक बहुत बड़ी रोल मॉडल हैं। वह एक प्रेरणा हैं। बेशक उनकी कहानी का जश्न मनाया जाना चाहिए और उसके बारे में बताया जाना चाहिए। 

उन्होंने आगे कहा कि मैं सच में पर्दे पर उनके किरदार को निभाना चाहती हूं। यह काफी सम्माननीय है।''वाणी कहती हैं कि एक कलाकार के तौर पर वह जोखिम लेना पसंद करेंगी और बायोपिक में हाथ आजमाना चाहेंगी। वह अन्य शैलियों के साथ भी एक्सपेरिमेंट करना चाहती हैं। फिलहाल वाणी कपूर अक्षय कुमार के साथ फिल्म बेलबॉटम की शूटिंग में बिजी हैं।

हमेशा रहा है बेहतर काम करने का प्रयास

एक्ट्रेस ने कहा, ''मेरे रास्ते जो कुछ भी आया है मैंने उनमें से बेहतर को चुनने का प्रयास किया है और इंडस्ट्री के कुछ बेहतरीन लोगों के साथ काम कर मुझे काफी अच्छा लगा है। मुझे अलग-अलग तरह के किरदार निभाने के मौके मिले हैं। 'शुद्ध देसी रोमांस' में छोटे शहर की लड़की तारा जो 'बेफिक्रे' में एक फ्रेंच लड़की का किरदार निभाती है। 'वॉर' में एक इंडिपेंडेंट सिंगल मदर से लेकर 'शमशेरा' में बिल्कुल एक अलग तरह का किरदार। यह काफी अच्छा है।'' 

आखिरी बार वॉर में नजर आईं थी वाणी

वाणी एक्शन, कॉमेडी, रोमांटिक-कॉमेडी, ड्रामा, सस्पेंस और थ्रिलर शैलियों में हर तरह के किरदार निभाना चाहती हैं। वाणी कपूर को आखिरी बार ऋतिक रौशन के साथ फिल्म वॉर में देखा गया था। हालांकि, इस फिल्म में उनका रोल बेहद छोटा था। (लोकमत समाचार ब्यूरो इनपुट के साथ)

Web Title: bollywood actress Vaani Kapoor wants to play role in Kalpana chawla biopic

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे