VIDEO: लॉकडाउन के बीच तहलका मचा रहा है उर्वशी रौतेला का नया गाना 'कंगना विलायती', जमकर देख रहे फैंस

By अमित कुमार | Published: April 12, 2020 10:32 AM2020-04-12T10:32:22+5:302020-04-12T10:32:22+5:30

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने सनी देओल की फिल्म 'सिंह साब द ग्रेट' से अपना फिल्मी करियर शुरू किया था। लेकिन बॉलीवुड में आज भी उन्हें बड़े रोल की तलाश है।

Bollywood actress Urvashi Rautela Kangna Vilayati new Song viral on social media | VIDEO: लॉकडाउन के बीच तहलका मचा रहा है उर्वशी रौतेला का नया गाना 'कंगना विलायती', जमकर देख रहे फैंस

(फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

Highlightsलॉकडाउन के बावजूद उर्वशी रौतेला अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उर्वशी के 25 मीलियन फॉलोवर्स हैं, जो उनकी तस्वीरों और वीडियो का इंतजार करते रहते हैं। 

कोरोना वायरस की वजह से देश में लॉकडाउन जारी है। इस लॉकडाउन की वजह से थिएटर्स भी बंद है। जिस वजह से फिल्मों का रिलीज होना भी फिलहाल के लिए रोक दिया गया है। कोरोना वायरस के कारण अक्षय कुमार की सूर्यवंशी और रणवीर सिंह की 83 को सबसे ज्यादा नुकसान उठाना पड़ा है। ये दोनों ही बड़ी बजट की फिल्म है और लोगों को इससे खासी उम्मीदें थी। 

इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का एक नया गाना रिलीज कर दिया गया है। लॉकडाउन के बीच उनका यह नया गाना लोगों का खूब मनोरंजन कर रही है। 'कंगना विलायती' नामक यह गाना रिलीज होते ही यू-ट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। फैंस इसे बार-बार देख रहे हैं। 'कंगना विलायती' गाने को लेकर उर्वशी रौतेला ने खुद अपने ऑफिश्यली इंस्टाग्राम पर जानकारी दी थी। 

रामजी गुलाटी का संगीत लोगों को खूब पसंद आ रही है। वहीं फैंस उर्वशी रौतेला के डांस की तारीफ भी कर रहे हैं। लॉकडाउन के बावजूद उर्वशी रौतेला अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उर्वशी के 25 मीलियन फॉलोवर्स हैं, जो उनकी तस्वीरों और वीडियो का इंतजार करते रहते हैं। 


Web Title: Bollywood actress Urvashi Rautela Kangna Vilayati new Song viral on social media

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे