दीवार पर उल्टा लटककर रकुल प्रीत सिंह ने पहनी टी-शर्ट, फिर फैंस को दिया ये चैलेंज, वीडियो वायरल

By अमित कुमार | Published: April 12, 2020 11:18 AM2020-04-12T11:18:17+5:302020-04-12T11:18:17+5:30

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा के बाद रकुल प्रीत सिंह भी अलग अंदाज में टी-शर्ट पहनने को लेकर चर्चा में हैं। रकुल प्रीत सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट कर फैंस को इस ट्रिक के बारे में बताया।

bollywood actress Rakul Preet nails the T-shirt challenge with perfection video viral | दीवार पर उल्टा लटककर रकुल प्रीत सिंह ने पहनी टी-शर्ट, फिर फैंस को दिया ये चैलेंज, वीडियो वायरल

(फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

Highlightsरकुल का यह अंदाज देखकर फैंस भी हैरान हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) भी इन दिनों लॉकडाउन के कारण घर पर ही अधिक से अधिक समय बिता रही हैं। सोशल मीडिया के जरिए वह अक्सर अपने फैंस को कोरोना वायरस से बचने की टिप्स शेयर करती रहती हैं। इन दिनों उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह दीवार पर उल्टा लटककर टी-शर्ट पहन रही हैं। 

रकुल प्रीत सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इसमें वह दीवार पर उल्टा लटककर यानी 'फॉरवर्ड फोल्ड अगेंस्ट अ वॉल' होकर कपड़े पहन रही हैं।  वीडियो को शेयर कर रकुल ने कैप्शन में लिखा: "सामान्य स्टाइल में कपड़े पहन कर बोर रही थी। तो आपके लिए भी यह टास्क है इसे करें।" रकुल का यह अंदाज देखकर फैंस भी हैरान हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

रकुल प्रीत सिंह ने फैंस से इसे करने का चैलेंज दिया। इससे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने अपनी बहन के चैलेंज को अपनाते हुए उल्टा खड़ा होकर टी-शर्ट पहना था। नेहा ने इसका वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। वीडियो में नेहा दोनों हाथों के बल खड़े होकर दीवार का सहारा लेकर टी-शर्ट पहनती दिखाई पड़ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने लिखा, ‘टी शर्ट चैलेंज। ये आयशा शर्मा के लिए है। मैं बहुत बोर हो रही थी तो सोचा इसे ट्राई कर लूं। सेफ रहो। घर पर रहो’।

Web Title: bollywood actress Rakul Preet nails the T-shirt challenge with perfection video viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे