जब सास जया बच्चन ने सबके सामने कही ऐसी बात कि ऐश्वर्या राय की आंखों में आए गए आंसू, देखें वीडियो

By अमित कुमार | Published: May 8, 2020 09:39 PM2020-05-08T21:39:46+5:302020-05-08T21:39:46+5:30

अपने सास-ससुर यानी अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के साथ भी ऐश्वर्या राय बच्चन काफी क्लोज हैं। अक्सर यह साथ नजर आते हैं, ऐसे में कहा जा सकता है इनकी बॉन्डिंग काफी अच्छी है।

bollywood actress Jaya Bachchan Praising Aishwarya Rai Bachchan video viral on social media | जब सास जया बच्चन ने सबके सामने कही ऐसी बात कि ऐश्वर्या राय की आंखों में आए गए आंसू, देखें वीडियो

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsफिल्मफेयर अवॉर्ड्स के एक पुराने वीडियो में जया बच्चन स्टेज से बहू ऐश्वर्या की तारीफ करती हैं।अपनी सास से सबके सामने तारीफ सुनकर ऐश्वर्या काफी इमोशनल हो जाती हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों लॉकडाउन की वजह से फिल्मों से दूर हैं। शादी के बाद से ऐश्वर्या फिल्मों में कम और अपनी पर्सनल लाइफ में ज्यादा इनवोलव रहती हैं। अमिताभ बच्चन और जया बच्चन कई बार अपनी बहू की तारीफ करते रहे हैं। इन दिनों जया बच्चन का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह अपनी बहू को लेकर ऐसा कहती हैं कि ऐश्वर्या की आंखों से आंसू बहने लगते हैं। 

फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के एक पुराने वीडियो में जया बच्चन स्टेज से बहू ऐश्वर्या की तारीफ करती हैं। जिसे सुनकर अभिषेक बच्चन के बगल में बैठे ऐश्वर्या राय बच्चन के आंखों से आंसू निकलने लगते हैं। ऐश्वर्या इस दौरान काफी इमोशनल नजर आ रही हैं। ऐश्वर्या इसके बाद अपने हाथों से आंसू को छिपाती दिखाई पड़ती हैं। इस वीडियो को फैंस खूब देख रहे हैं। 

बता दें कि यह थ्रोबैक वीडियो साल 2007 का है। वीडियो में जया कहती हैं, आज मैं एक शानदार और खूबसूरत लड़की की सास बनने जा रही हूं। वो लड़की जिसका विश्वभर में एक गौरव है, मान-सम्मान है, और जिसकी बड़ी खूबसूरत मुस्कान है। आपका परिवार में स्वागत है। मैं आपसे प्यार करती हूं। अपनी सास से सबके सामने तारीफ सुनकर ऐश्वर्या काफी इमोशनल हो जाती हैं। 

वीडियो में ऐश के साथ अभिषेक भी दिखाई दे रहे हैं। ऐश साड़ी में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या ने कोरोना वॉरियर्स का शुक्रिया अदा किया है। दरअसल आराध्या ने एक खूबसूरत स्केच बनाकर कोरोना वारियर्स को सलाम किया है। आराध्या का स्केट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Web Title: bollywood actress Jaya Bachchan Praising Aishwarya Rai Bachchan video viral on social media

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे