2.0 के टीजर में अक्षय को ठीक से 1 सीन नहीं, ये हीरो-हीरोइन भी साउथ जाकर हुए थे फ्लॉप

By विवेक कुमार | Published: September 13, 2018 12:19 PM2018-09-13T12:19:07+5:302018-09-13T12:38:46+5:30

शाहरुख़ खान से लेकर कैटरीना कैफ जैसी एक्ट्रेस भी साउथ की फिल्मों में नजर आईं हैं।

Bollywood actors who flopped in south films | 2.0 के टीजर में अक्षय को ठीक से 1 सीन नहीं, ये हीरो-हीरोइन भी साउथ जाकर हुए थे फ्लॉप

2.0 के टीजर में अक्षय को ठीक से 1 सीन नहीं, ये हीरो-हीरोइन भी साउथ जाकर हुए थे फ्लॉप

बॉलीवुड में हर साल ढेरों फ़िल्में बनती हैं। जिनमें से कुछ फ्लॉप होती हैं तो कुछ हिट। वहीं हर साल कई ऐसे स्टार्स हैं जो अपनी किस्मत बॉलीवुड के साथ साउथ की फिल्मों में भी अजमाते हैं। लेकिन जितना प्यार उन्हें बॉलीवुड में मिलता है उतना उन्हें वहां नहीं। आइए जानते हैं ऐसे ही कुछ स्टार्स के बारे में...

शाहरुख़ खान- साल 2000 में रिलीज हुई कमल हासन की फिल्म 'हे राम' तमिल और हिंदी में रिलीज हुई थी। फिल्म में कई बड़े स्टार्स थे जिनमें रानी मुखर्जी, नसीरूद्दीन शाह, ओम पुरी और शाहरुख़ खान भी थे। फिल्म देश के विभाजन, साम्प्रदायिकता और महात्मा गांधी की हत्या पर आधारित थी। रिलीज के दौरान ही फिल्म का जमकर विरोध हुआ था। 

अनिल कपूर- अनिल कपूर को बॉलीवुड के सफल अभिनेताओं में से एक गिना जाता है। अब तक कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके अनिल कपूर ने भी अपनी हाथ तेलुगू फिल्मों में अजमाया। उन्होंने 'वामसा वरुक्षम' और 1983 में मणि रत्नम के निर्देशन में बनी फिल्म पल्लवी अनु पल्लवी में काम किया था। फिल्म में अनिल कपूर ने विजय का किरदार निभाया था। लेकिन इस फिल्म से भी अनिल को कुछ खास पहचान नहीं मिल सकी।

विवेक ओबेराय- कम्पनी और साथिया जैसी फिल्मों से अपनी पहचान बनाने वाले विवेक ओबेराय ने अपनी किस्मत साउथ में भी अजमाया। कॉमेडी, डांस, एक्शन को आसानी से करने वाले विवेक ने विवेगम में भी नजर आए। 

कैटरीना कैफ- बॉलीवुड में कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी कैटरीना कैफ ने भी साउथ में अपनी किस्मत अजमाई थी। कैटरीना फिल्म मल्लिस्वरी, अल्लारी पिडुगु और बलराम वर्सेस थारादास जैसे फिल्मों में दिखीं।    

प्रीति जिंटा- अपने दमदार एक्टिंग के लिए फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने तेलुगू फिल्म राजा कुमारुदु और प्रेमंते इदिरा में नजर आईं।    

Web Title: Bollywood actors who flopped in south films

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे