अभिनेता नरेंद्र झा का 55 साल की उम्र में निधन, रईस और हैदर जैसी फिल्मों में कर चुके हैं काम 

By पल्लवी कुमारी | Published: March 14, 2018 12:30 PM2018-03-14T12:30:49+5:302018-03-14T12:39:37+5:30

Bollywood Actor Narendra Jha Passes Away: नरेंद्र झा का यह तीसरा हार्ट अटैक था। उनका अंतिम संस्कार वाडा में ही पूरा किया जाएगा।

bollywood Actor Narendra Jha passes away at the age of 55 after a cardiac arrest | अभिनेता नरेंद्र झा का 55 साल की उम्र में निधन, रईस और हैदर जैसी फिल्मों में कर चुके हैं काम 

अभिनेता नरेंद्र झा का 55 साल की उम्र में निधन, रईस और हैदर जैसी फिल्मों में कर चुके हैं काम 

मुंबई, 14 मार्च;  बॉलीवुड एक्टर नरेंद्र झा का आज कार्डियक अरेस्ट की वजह से निधन हो गया। 55 वर्षीया नरेंद्र निधन के वक्त वाडा स्थित अपने फार्महाउस में अपने परिवार के साथ थे। तभी उन्हें अचानक दिल का दौरा पड़ा और उन्होंने वहीं अपना दम तोड़ दिया। उनके निधन के बाद यह सोशल मीडिया के टॉप ट्रेंड में शामिल हो गया। नरेंद्र झा के चाहने वाले उन्हें #NarendraJha पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

खबरों के मुताबिक नरेंद्र झा का यह तीसरा हार्ट अटैक था। उनका अंतिम संस्कार वाडा में ही पूरा किया जाएगा। नरेंद्र ने टीवी कमर्शियल्स से अपने करियर की शुरुआत करते हुए बॉलीवुड की कई फिल्मों में यादगार अभियन किए। 



बिहार के मधुबनी जिला में जन्मे नरेंद्र झा विशाल भारद्वाज की 'हैदर' और शाहरुख खान की "रईस' जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने हमारी अधूरी कहानी, मोएनजोदाड़ो, शोरगुल और फोर्स-2 में भी अहम रोल किए हैं। नरेंद्र झा टेलीविजन पर आए पौराणिक सीरियल  'रावण' के किरदार से फेमस हुए थे। दर्शकों ने उनके रोल को काफी पसंद किया था। 

नरेंद्र झा ने 1992 में एसआरसीसी में एक्टिंग में डिप्लोमा कोर्स किया था। जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी से हिस्ट्री में पोस्ट ग्रेजुएशन किया था। उन्होंने टीवी के पहले  मॉडलिंग भी किया है। नरेंद्र झा 20 टीवी शो में काम कर चुके हैं।

Web Title: bollywood Actor Narendra Jha passes away at the age of 55 after a cardiac arrest

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे