4 बार सुसाइड करने का प्रयास कर चुका है सुशांत सिंह राजपूत संग डेब्यू करने वाला यह एक्टर, खुद बयां किया अपना दर्द

By अमित कुमार | Published: November 23, 2020 04:56 PM2020-11-23T16:56:56+5:302020-11-23T16:58:39+5:30

अमित साध ने लंबे संघर्ष के बाद फिल्मों में साइड एक्टर का रोल प्ले करना शुरू कर दिया था। बतौर लीड हीरो वह तापसी पन्नू के साथ रनिंग शादी और गुड्डू रंगीला में नजर आए थे।

bollywood actor Amit Sadh says he attempted suicide four times during teenage | 4 बार सुसाइड करने का प्रयास कर चुका है सुशांत सिंह राजपूत संग डेब्यू करने वाला यह एक्टर, खुद बयां किया अपना दर्द

अमित साध सुशांत सिंह राजपूत और राजकुमार राव के साथ। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsअमित साध ने बॉलीवुड डेब्यू सुशांत सिंह राजपूत और राजकुमार राव के साथ फिल्म 'काई पो चे' से किया था। अमित ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सुसाइड को लेकर बड़ा खुलासा किया है। अमित साध को अच्छी फिल्मों में जगह पाने के लिए आज भी संघर्ष करना पड़ता है।

बॉलीवुड एक्टर अमित साध कई वेब सीरीज में नजर आ चुके हैं। फिल्मों में अमित साध भले ही ज्यादा कामयाब न मिली हो, लेकिन वेब सीरीज में उन्होंने खासा नाम कमाया है। अमित को वेब सीरीज ब्रीद से इंडस्ट्री में एक खास पहचान मिली। अमित साध ने बॉलीवुड डेब्यू सुशांत सिंह राजपूत और राजकुमार राव के साथ फिल्म 'काई पो चे' से किया था। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की लोगों ने तारीफ भी की।

अमित ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सुसाइड को लेकर बड़ा खुलासा किया है। अमित साध की मानें तो वह 4 बार आत्महत्या की कोशिश कर चुके हैं। अमित ने बताया कि 16 से 18 साल की उम्र के बीच वह 4 बार आत्महत्या कर चुके हैं। उन्होंने ये भी बताया कि लग सुसाइडल नहीं थे लेकिन फिर भी अपनी जिंदगी खत्म करना चाहते थे। 

एक वेबसाइट को इंटरव्यू देते हुए उन्होंने बताया कि चौथी बार सुसाइड का प्रयास करने के बाद उन्होंने सोच लिया था कि वह फिर कभी ऐसा नहीं करेंगे। उन्होंने बताया कि जिस दिन उन्हें ये समझ में आ गया कि ये अंत नहीं है, उस दिन से उनका नजरिया पॉजिटिव हो गया और कमजोर लोगों के लिए उनके मन में प्यार आ गया। अमित साध को अच्छी फिल्मों में जगह पाने के लिए आज भी संघर्ष करना पड़ता है।

अमित के साथ डेब्यू करने वाले सुशांत सिंह राजपूत और राजकुमार राव को जहां लीड रोल में फिल्में ऑफर होने लगे थे। वहीं अमित को यह कहकर नकार दिया जाता था कि वह अपने बलबूते फिल्मों को नहीं चला सकते। अमित की लड़खड़ाती फिल्मी करियर को सलमान खान की फिल्म सुल्तान ने बचाने का काम किया। इस फिल्म के बाद अमित को कई प्रोजेक्ट मिलने लगे। 

Web Title: bollywood actor Amit Sadh says he attempted suicide four times during teenage

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे