'दंबग 3' में फिर से दिखेगा सलमान खान का चुलबुल रूप, क्या बॉबी देओल को भी मिली है फिल्म में जगह?

By मेघना वर्मा | Published: February 21, 2019 03:34 PM2019-02-21T15:34:06+5:302019-02-21T15:34:06+5:30

सलमान और बॉबी दोनों ही एक-दूसरे के बेहद करीबी बताए जाते हैं। इनका रिश्ता प्रोफेशनल ही नहीं बल्कि पारिवारिक भी है।

bobby deol is in Salman Khans movie Dabang 3 | 'दंबग 3' में फिर से दिखेगा सलमान खान का चुलबुल रूप, क्या बॉबी देओल को भी मिली है फिल्म में जगह?

'दंबग 3' में फिर से दिखेगा सलमान खान का चुलबुल रूप, क्या बॉबी देओल को भी मिली है फिल्म में जगह?

सलमान खान की मोस्ट फेवरेट फिल्म सीरिज दबंग के तीसरे सीक्वल की तैयारियां हो रही हैं। वहीं इस बार इस फिल्म में दबंग खान के साथ एक बार फिर से सोनाक्षी सिन्हा दिखाई देंगी। खबर तो ये भी है कि शायद इस बार दबंग खान के साथ बॉबी देओल भी फिल्म में दिखाई दें। 

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि इस बार सलमान खान की दबंग फिल्म में बॉबी देओल दिखाई देंगे। सलमान और बॉबी दोनों ही एक-दूसरे के बेहद करीबी बताए जाते हैं। इनका रिश्ता प्रोफेशनल ही नहीं बल्कि पारिवारिक भी है। बताया  ये भी जा रहा है कि फिल्म में बॉबी सलमना खान के दोस्त के रूप में दिखाई देंगे। 

इस फिल्म में कर चुके हैं साथ काम

आपको बता दें ये पहली फिल्म नहीं है कि जिसमें दोनों स्टार्स साथ नजर आएंगें। इससे पहले भी बीते साल रिलीज हुई फिल्म रेस 3 में भी दोनों साथ नजर आए थे। वहीं खबर ये भी है कि धर्मेंद्र की होम प्रोडक्शन फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से में भी सलमान दिखाई दिए थे। 

फिलहाल सलमान अभी अपनी फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म के बाद सलमान दबंग 3 की शूटिंग शुरू करेंगे। 

English summary :
The third sequel of Salman Khan's Most Favorite movie series Dabang will release soon. Sonakshi Sinha, this movie will again see in Dabang 3 Movie.


Web Title: bobby deol is in Salman Khans movie Dabang 3

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे