Birthday Special: जब एक्टर्स को सॉफ्ट टारगेट बनाने पर बोले थे सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार से थे नाराज- पढ़े कुछ रोचक किस्से

By मेघना वर्मा | Published: August 11, 2019 06:50 AM2019-08-11T06:50:51+5:302019-08-11T06:50:51+5:30

साल 2018 में बुलंदशहर में गोहत्या की अफवाह के बाद भड़की हिंसा को लेकर नसीरुद्दीन शाह के बयान पर सुनील शेट्टी ने टिप्पणी की थी। सुनील शेट्टी ने कहा था कि सेलिब्रिटीज को आसानी से टारगेट कर लिया जाता है।

Birthday Special: know the interesting facts about sunil shetty | Birthday Special: जब एक्टर्स को सॉफ्ट टारगेट बनाने पर बोले थे सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार से थे नाराज- पढ़े कुछ रोचक किस्से

Birthday Special: जब एक्टर्स को सॉफ्ट टारगेट बनाने पर बोले थे सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार से थे नाराज- पढ़े कुछ रोचक किस्से

Highlightsसुनील शेट्टी ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म बलवान से की थी।सुनील शेट्टी को बॉलीवुड में अन्ना के नाम से भी जाना जाता है।

मैं तुम्हें भूल जाऊं ये हो नहीं सकता...और तुम मुझे भूल जाओ ये मैं होने नहीं दूंगा अंजली। धड़कन फिल्म का ये डायलॉग आज भी आशिक अपनी आशिकी जाहिर करने के लिए करते हैं। सुनील शेट्टी की इन लाइनों में जितना दर्द था उतनी दीवानगी भी। बॉलीवुड के अन्ना आज 58 साल के हो गए हैं। सिनेमा जगत में 26 साल से भी ज्यादा समय बिता चुके सुनील शेट्टी किसी भी तरह की कॉन्ट्रोवर्सी से खुद को दूर ही रखते हैं। लोगों के दिलों में धड़कने वाले सुनील शेट्टी की जिंदगी से जुड़े ऐसे ही कुछ राज हम आपको बताने जा रहे हैं। 

सुनील शेट्टी ने साल 1992 में बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखा था। फिल्म बलवान में पहली बार लोगों ने उन्हें बड़े पर्दे पर देखा था। इस सुपरहिट फिल्म में सुनील शेट्टी के अपोजिट दिव्या भारती मुख्य किरदार नजर आई थीं। अपनी पहली ही फिल्म से धमाल मचाने वाले सुनील शेट्टी का सफर यही से शुरू हुआ और उन्होंने फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। रातों रात सुपर स्टार बने सुनील शेट्टी रियल लाइफ में बेहद संजीदा हैं। 

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सुनील शेट्टी के साथ बतौर हिरोइन कोई भी अभिनेत्री काम करने को तैयार नहीं थी। इसी के बाद मेकर्स ने यह रोल दिव्या को ऑफर किया। फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई। बडे़ पर्दे पर रिलीज होने के बाद इस पर दर्शकों के रिस्पॉन्स का इंतजार था। दर्शकों ने इस फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स दिया। दोनों की जोड़ी ने पर्दे पर धमाल मचा दिया।

जब अक्षय से हुए थे नाराज

अक्षय और सुनील ने एक साथ ना जाने कितनी बेहतरीन फिल्में दी हैं। लेकिन एक समय ऐसा भी आया था जब सुनील अक्षय से खफां हो गए थे। कहते हैं अक्षय कुमार ने सुनील शेट्टी का एक अहम सीन फिल्म मोहरा से कट करवा दिया था। कहा जाता है जब इस बात का पता सुनील को लगा था तो वह अक्षय से खासा नाराज हो गए थे और बातचीत तक बंद कर दी, लेकिन बाद में अक्षय की पहल के बाद दोनों में फिर से वही दोस्ती हुई थी।

साल 2018 में बुलंदशहर में गोहत्या की अफवाह के बाद भड़की हिंसा को लेकर नसीरुद्दीन शाह के बयान पर सुनील शेट्टी ने टिप्पणी की थी। नसीन ने अपने बयान में कहा था कि हिन्दुस्तान का माहौल बेहद खराब है। यहां पुलिस अफसर की मौत से ज्यादा अहमियत गाय की मौत को दी जाती है। इस बयान के बाद सोशल मीडिया और ऑन ग्राउंड नसीर को काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी।

नसीर के इस बयान पर सुनील शेट्टी ने अपनी बात रखी थी। सुनील ने कहा था कि उन्हें लगता है कि कभी भी एक मुसलमान, हिन्दू या फिर किसी धर्म का होने के कारण किसी के साथ कुछ होता है, लेकिन ऐक्टर्स की बात नहीं सुनी जाती है। सुनील ने आगे कहा था कि उन्हें लगता है एक्टर्स जो भी करते हैं कहते हैं तो उसे गलत समझा जाता है। 

मगर लोगों को उन्हीं की जरूरत ज्यादा होती है। फिर चाहे वह पॉलिटिक्स हो, स्पोर्ट्स में हो या चैरिटी में हो। किसी भी चीज के लिए एक ऐक्टर बिना सोचे आगे आ जाता है, लेकिन जब एक ऐक्टर को लटकाना होता है, बड़ी आसानी से लटका दिया जाता है। यह ऐक्टर होने का दुःखद पार्ट है।

सुनील शेट्टी ने आगे कहा कि उन्हें लगता है नसीर अपने बयान में जो कुछ कहना चाहते हैं वो यही है कि एक्टर्स को ही क्यों हमेशा सॉफ्ट टारगेट बनाया जाता है। इस सभी के लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर आरोप मढ़ा था। सुनील ने कहा कि एक्टर ने कभी भी सोशल मीडिया के लाइक्स पर ध्यान नहीं दिया।

Web Title: Birthday Special: know the interesting facts about sunil shetty

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे