बिपाशा बसु को प्यार भरे मैसेज कर प्रोड्यूसर करता था परेशान, फिर एक्ट्रेस ने इस तरह सिखाया था सबक

By अमित कुमार | Published: August 23, 2020 08:57 AM2020-08-23T08:57:03+5:302020-08-23T08:57:03+5:30

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्ट्रेस को अक्सर कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है। एक्ट्रेस बिपाशा वसु ने खुद के साथ हुए एक मजेदार किस्से का जिक्र किया है।

Bipasha Basu recalls harassment at the hands of top producer | बिपाशा बसु को प्यार भरे मैसेज कर प्रोड्यूसर करता था परेशान, फिर एक्ट्रेस ने इस तरह सिखाया था सबक

लंबे समय बाद बिपाशा ने की वापसी। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlights बिपाशा बसु ने बताया कि किस तरह एक प्रोड्यूसर उन्हें मैसेज कर परेशान कर रहा था।बिपाशा ने अपनी बात को आगे जारी रखते हुए कहा कि इस मैसेज को उन्होंने इग्नोर किया। लेकिन इसके कुछ समय बाद उस प्रोड्यूसर का सेम मैसेज दोबारा उनके पास आया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु लंबे समय बाद डेंजरस से वापसी की है। डेंजरस को एमएक्स प्लेयर पर रिलीज किया गया है। इस फिल्म को दर्शकों से मिक्सड रिव्यू मिले हैं। बिपाशा बसु का नाम इंडस्ट्री के उन एक्ट्रेसेस में लिया जाता है जो अपनी बात को बिंदास तरीके से सामने वाले के सामने रखती हैं। एक इंटरव्यू के दौरान बिपाशा बसु ने एक प्रोड्यूसर को लेकर मजेदार किस्सा शेयर किया। 

बिपाशा बसु ने बताया कि किस तरह एक प्रोड्यूसर उन्हें मैसेज कर परेशान कर रहा था। इंटरव्यू के दौरान बिपाशा ने कहा, मेरी इमोजे एक ऐसी लड़की की थी जो किसी की बकवास नहीं सुनती और इसी वजह से लोग मुझसे डरते थे। लेकिन एक बार कुछ अजीब हुआ। मैंने एक टॉप प्रोड्यूसर के साथ फिल्म साइन की थी। फिल्म साइन करने के बाद जब मैं वापस घर आई तो उसका मुझे मैसेज आया, तुम्हारी मुस्कुराहट को मिस कर रहा हूं।

बिपाशा ने प्रोड्यूसर को सिखाया सबक

बिपाशा ने अपनी बात को आगे जारी रखते हुए कहा कि इस मैसेज को उन्होंने इग्नोर किया। लेकिन इसके कुछ समय बाद उस प्रोड्यूसर का सेम मैसेज दोबारा उनके पास आया। जिसके बाद गलती से बिपाशा ने उसे एक ऐसा मैसेज भेजा जिसके बाद प्रोड्यूस की फिर कभी उन्हें मैसेज भेजने की हिम्मत नहीं हुई। बिपाशा बताती हैं कि वह मैसेज वह अपने दोस्त को बस ऐसे ही भेज रही थी, लेकिन गलती से वह प्रोड्यूसर के पास पहुंच गई। 

लंबे समय बाद बिपाशा ने की वापसी

बिपाशा बसु की इस हरकत के बाद उनके पास प्रोड्यूसर का कभी दोबारा मौसेज नहीं आया। इतना ही नहीं जब एक इवेंट के दौरान उस प्रोड्यूसर ने बिपाशा को देखा तो उसने अपना रास्ता ही बदल दिया। यह देखकर एक्ट्रेस को बहुत हंसी आई। बता दें कि शादी के बाद बिपाशा ने लंबे समय का ब्रेक लिया था। 

Web Title: Bipasha Basu recalls harassment at the hands of top producer

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे