bihar police record ankita lokhande statement in sushant singh rajput death case | सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस: बिहार पुलिस ने अंकिता लोखंडे से की पूछताछ
अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रैंड रह चुकी हैं (फाइल फोटो)

Highlightsसुशांत सिंह राजपूत 14 जून को यहां अपने बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में छत से मृत लटके मिले थे। रिया के खिलाफ पटना में एक प्राथमिकी दर्ज कराई गयी है जिसमें उन पर राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के मामले में मुंबई पहुंची बिहार पुलिस ने गुरुवार को उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से पूछताछ की है। पुलिस ने अंकिता लोखंडे के घर पर जाकर लगभग एक घंटे पूछताछ की है। इस मामले में बिहार पुलिस रिया चक्रवर्ती समेत अब तक 6 लोगों से पूछताछ कर चुकी है।

बिहार पुलिस ने सुशांत के बैंक खातों की छानबीन की

बिहार पुलिस के दल ने राजपूत के वित्तीय लेनदेन और बैंक खातों के ब्योरे के छानबीन की प्रक्रिया शुरू कर दी। मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने यह बात कही। मुंबई पुलिस की अपराध शाखा के एक अधिकारी ने कहा कि बुधवार को यहां पहुंचा बिहार पुलिस का दल राजपूत की दोस्त अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के घर समेत अनेक जगहों पर गया, लेकिन रिया अपने घर पर नहीं मिलीं।

रिया के खिलाफ पटना में एक प्राथमिकी दर्ज कराई गयी है जिसमें उन पर राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप हैं। अधिकारी के अनुसार बिहार पुलिस ने राजपूत के वित्तीय लेनदेन की छानबीन शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि इस प्रक्रिया के तहत चार सदस्यीय दल बांद्रा स्थित एक बैंक भी पहुंचा जहां सुशांत का खाता था। उन्होंने कहा कि बिहार के पुलिस अधिकारी अभी तक मुंबई पुलिस द्वारा इकट्ठे किये गये सबूतों और दर्ज किये गये बयानों को भी देख रहे हैं।

अंकिता लोखंडे ने साझा की रहस्यमयी पोस्ट

सुशांत सिंह राजपूत के पिता द्वारा राजपूत की कथित प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के विरुद्ध पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के एक दिन बाद अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा की जिस पर लिखा है: ‘सत्य की जीत होती है।’ राजपूत के पिता कृष्ण कुमार सिंह ने राजपूत को कथित तौर पर आत्महत्या के लिए उकसाने पर चक्रवर्ती के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई थी। सिंह ने छह अन्य लोगों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है जिसमें चक्रवर्ती के परिजन भी शामिल हैं।

Web Title: bihar police record ankita lokhande statement in sushant singh rajput death case
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे