इरफान के निधन पर नीतीश कुमार ने जताया शोक, लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट की ये खास तस्वीर

By भाषा | Published: April 29, 2020 09:37 PM2020-04-29T21:37:03+5:302020-04-29T21:37:25+5:30

इरफान जुलाई, 2016 में ईद उल फितर के अवसर पर पटना अपनी फिल्म "मदारी" के प्रमोशन के लिए आए थे और लालू से मिलने उनके आवास गए थे तथा उनका इंटरव्यू लिया था।

bihar-cm-nitish-kumar and lalu prasad yadav-expressed-grief-over-demise-of-bollywood-actor-irrfan-khan | इरफान के निधन पर नीतीश कुमार ने जताया शोक, लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट की ये खास तस्वीर

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsमुख्यमंत्री ने दिवंगत इरफान खान की आत्मा की चिर शान्ति तथा उनके परिजनों एवं प्रशंसकों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है। राजद प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद ने इरफान खान को भारतीय सिनेमा के सबसे बहुमुखी अभिनेताओं में से एक बताते हुए कहा कि वह एक बहुआयामी और एक महान इंसान थे।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद और उनकी पत्नी राबड़ी देवी ने मशहूर फिल्म अभिनेता इरफान खान के असामयिक निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है । मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि इरफान के निधन से फिल्म जगत को अपूरणीय क्षति हुई है। उन्होंने अपने शोक संदेश में कहा कि इरफान खान एक उत्कृष्ट एवं बहुमुखी प्रतिभा के धनी अभिनेता थे। भारतीय फिल्म जगत में महत्वपूर्ण योगदान के लिए उन्हें पद्मश्री सम्मान से भारत सरकार द्वारा सम्मानित किया गया था। अपने अभिनय से वह फिल्म प्रेमियों के बीच काफी लोकप्रिय थे।

मुख्यमंत्री ने दिवंगत इरफान खान की आत्मा की चिर शान्ति तथा उनके परिजनों एवं प्रशंसकों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है। राजद प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद ने इरफान खान को भारतीय सिनेमा के सबसे बहुमुखी अभिनेताओं में से एक बताते हुए कहा कि वह एक बहुआयामी और एक महान इंसान थे। उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है। लालू ने इरफान के साथ अपनी एक तस्वीर ट्वीट करते हुए कहा कि इरफान के साथ- जब वह पटना आवास पर फोन करके आए थे। इरफान के निधन के बारे में सुनकर दुख हुआ।

इरफान जुलाई, 2016 में ईद उल फितर के अवसर पर पटना अपनी फिल्म "मदारी" के प्रमोशन के लिए आए थे और लालू से मिलने उनके आवास गए थे तथा उनका इंटरव्यू लिया था। लालू ने इरफान के साथ बातचीत के विषय में पत्रकारों से कहा था कि वह अपने जीवन पर बनने वाली फिल्म के कलाकार खुद होंगे।

अपने अंदाज में लालू ने कहा था, ‘‘हमसे बड़ा कलाकार कौन होगा?’’ अभिनेता के निधन पर पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी तथा बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें। 

Web Title: bihar-cm-nitish-kumar and lalu prasad yadav-expressed-grief-over-demise-of-bollywood-actor-irrfan-khan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे