बिग बॉस 14 में सिद्धार्थ शुक्ला लगा रहे हैं तड़का, 2 हफ्ते की फीस जानकर रह जाएंगे हैरान

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 10, 2020 01:20 PM2020-10-10T13:20:37+5:302020-10-10T13:20:37+5:30

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की खबरों से अभी तक फैंस का एक ही सवाल है कि दो हफ्तों के लिए घर में रहने के लिए सिद्धार्थ कितनी फीस ले रहे हैं तो ये जानकर आप ये हैरान हो जाएंगे

bigg boss 14:sidharth-shukla-fees-will-shock-12-crores-fee-for-2-week | बिग बॉस 14 में सिद्धार्थ शुक्ला लगा रहे हैं तड़का, 2 हफ्ते की फीस जानकर रह जाएंगे हैरान

बिग बॉस 14 में सिद्धार्थ शुक्ला लगा रहे हैं तड़का, 2 हफ्ते की फीस जानकर रह जाएंगे हैरान

Highlightsबिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) फैंस के सामने पेश कर दिया गया है शो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) फैंस के सामने पेश कर दिया गया है। शो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। शो इस में पिछले कुछ सीजन्स से कंटेस्टेंट्स भी तड़का लगाने आए हैं। पिछले सीजन के विनर और हैंडसम हंक सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) एक बार फिर से घर में नजर आ रहे हैं और फैंस को मनोरंजित कर रहे हैं। सिद्धार्थ पिछले सीज के सबसे लोकप्रिय प्रतियोगी हैं। ऐसे में घर बार फिर से सिद्धार्थ को घर के अंदर देखना फैंस को काफ पसंद आ रहा है।

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की खबरों से अभी तक फैंस का एक ही सवाल है कि दो हफ्तों के लिए घर में रहने के लिए सिद्धार्थ कितनी फीस ले रहे हैं तो ये जानकर आप ये हैरान हो जाएंगे कि इस सीजन में शामिल होने वाले पुराने कंटेस्टेंट्स की तुलना में ये काफी ज्यादा है।

खबरों की मानें तो   बिग बॉस के सीजन 14 में दो हफ्तों के लिए 12 करोड़ की फीस ले रहे हैं ।बि ग बॉस के पिछले सीजन में सिद्धार्थ प्रतियोगी के रूप में आए थे। अब सिद्धार्थ एक प्रमुख स्टार हैं। कहा जा रहा है कि बिग बॉस 13 पूरा सिद्धार्थ के भरोसे ही चला था और पूरी टीआरपी में सिद्धार्थ का ही हाथ था, क्योंकि लोग बस सिद्धार्थ को ही देखना चाहते थे।

सलमान की फीस तो सुर्खियों में हमेशा रहती है, लेकिन इस बार सिद्धार्थ की फीस भी हैरान कर देने वाली है साथ ही कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ की फीस हिना और गौहर से बहुत ही ज्यादा है।

वहीं कहा जा रहा है कि इस शो में रुबीना दिलाइक के एक्स ब्वॉयफ्रेंड अविनाश सचदेव की भी वाइल्ड कार्ड एंट्री हो सकती है। बिग बॉस के मेकर्स ने उन्हें शो के लिए अप्रोच किया है। अविनाश और रुबीना ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट किया है। दोनों को सीरियल ‘छोटी बहू’ में देखा गया था। 

Web Title: bigg boss 14:sidharth-shukla-fees-will-shock-12-crores-fee-for-2-week

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे