Bigg Boss 14 में हुआ शॉकिंग इविक्शन, इस दमदार सदस्य का हो सकता है सफर खत्म

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 19, 2020 01:12 PM2020-10-19T13:12:55+5:302020-10-19T13:12:55+5:30

बिग बॉस 14 के घर के इस कंटेस्टेंट पर गेम से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है।

bigg-boss-14-weekend-ka-vaar-check-out-who-will-be-eliminated | Bigg Boss 14 में हुआ शॉकिंग इविक्शन, इस दमदार सदस्य का हो सकता है सफर खत्म

Bigg Boss 14 में हुआ शॉकिंग इविक्शन, इस दमदार सदस्य का हो सकता है सफर खत्म

Highlights इस हफ्ते इविक्शन की यह जिम्मेदारी फ्रेशर्स को दी गई हैपिछली बार सीनियर सिद्धार्थ शुक्ला के फैसले के आधार पर सारा गुरपाल को घर से बाहर किया गया

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस ’ एक बार फिर से फैंस के सामने पेश हो गया है। बिग बॉस 14 को फैंस अभी तक काफी पसंद कर रहे हैं। इस बार भी शो में सीनियर की भूमिका ने सिद्धार्थ शुक्ला की एंट्री हुई है। हर बार की तरह से इस बार भी शो में कई तरह के तड़के लगाए जा रहे हैं। शो में लड़ाई झगड़े भी अब काफी देखने को मिल रहा है। बिग बॉस 14 में कंटेस्टेंट्स पूरी जान लगाकर अपने हर टास्क को पूरा कर रहे हैं।

 पिछले  शो के सीनियर्स को बिग बॉस ने हक दिया कि वो अपने पावर के आधार पर एक नॉमेनेटेड कंटेस्टेंट को बेघर करें तो वहीं इस हफ्ते इविक्शन की यह जिम्मेदारी फ्रेशर्स को दी गई है। पिछली बार सीनियर सिद्धार्थ शुक्ला के फैसले के आधार पर सारा गुरपाल को घर से बाहर किया गया।

अब फैंस के मन में सवाल है कि इस हफ्ते कौन से बेघर होगा। वैसे इस हफ्ते जैस्मिन भसीन, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, जान कुमार सानू और शहजाद देओल बिग बॉस के घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं। जबकि जैस्मिन और रुबीना सुरक्षित हैं। अब अभिनव, शहजाद और जान कुमार सानू में से कोई एक घर से बाहर होगा।

चर्चा है कि जान कुमार सानू को नॉमिनेटेड सदस्यों में सबसे कम वोट मिले हैं। तो क्या आज जान कुमार सानू का 'बिग बॉस 14' में सफर खत्म हो जाएगा?

कहा तो ये भी जा रहा है कि जान कुमार सानू के अलावा और किसी भी सदस्य को फिलहाल घर से बाहर नहीं किया जाएगा। द खबरी की मानें तो बिग बॉस 14 के घर के बाहर हो रहे हंगामे की वजह से मेकर्स ने ये फैसला किया है। एक हफ्ता बीत जाने के बाद भी दर्शक बिग बॉस 14 के मेकर्स को ट्रोल कर रहे हैं।

Web Title: bigg-boss-14-weekend-ka-vaar-check-out-who-will-be-eliminated

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे