BB13: जल्द बिग बॉस को अलविदा कहेंगे सलमान खान, जानिए पूरा मामला

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 26, 2019 11:44 AM2019-11-26T11:44:52+5:302019-11-26T12:17:19+5:30

बिग बॉस ने पिछले सप्ताह बार्क इंडिया की टॉप 10 लिस्ट में प्रवेश कर लिया है। वहीं, रिएलिटी शो को पांच सप्ताह का अब नया एक्सटेन्शन भी मिल रहा है।

bigg boss 13 will salman khan leave the show | BB13: जल्द बिग बॉस को अलविदा कहेंगे सलमान खान, जानिए पूरा मामला

BB13: जल्द बिग बॉस को अलविदा कहेंगे सलमान खान, जानिए पूरा मामला

Highlightsबिग बॉस 13 के आगाज के साथ ही हर रोज घर के अंदर नए नए ड्रामे देखने को मिलते रहते हैंशो का 12वां सीजन काफी निराशाजनक रहा था

बिग बॉस 13 के आगाज के साथ ही हर रोज घर के अंदर नए नए ड्रामे देखने को मिलते रहते हैं। शो का 12वां सीजन काफी निराशाजनक रहा था। जिसको देखते हुए इस सीजन में मनोरंजन के नए नए हथकंडे अपनाए जा रहे हैं। सलमान खान के द्वारा होस्ट किया जा रहा बिग बॉस 13 फैंस को पसंद आ रहा है शो में फैंस की दिलचस्पी भी देखने को मिल रही है। जिस कारण से बिग बॉस की टीआरपी भी अच्छी आ रही है।

बिग बॉस ने पिछले सप्ताह बार्क इंडिया की टॉप 10 लिस्ट में प्रवेश कर लिया है। वहीं, रिएलिटी शो को पांच सप्ताह का अब नया एक्सटेन्शन भी मिल रहा है। बताया जा रहा है कि सलमान जल्द बिग बॉस को अलविदा कह सकते हैं।

सलमान खान शो के एक्टेन्शन की खबर से बहुत खुश नहीं हैं। सलमान जल्द बिग बॉस की मेजबानी छोड़ सकते हैं। क्योंकि वह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म राधे की शूटिंग में बिजी हैं। राधे अगले साल ईद पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में दिशा पाटनी, रणदीप हुड, गौतम गुलाटी, नजर आने वाले हैं।

खबर के अनुसार  शो इस समय काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। ऐसे में सलमान के शो छोड़ने की खबरें फैं को झटका दे सकती हैं।डेक्कन क्रॉनिकल के मुताबिक  सलमान को राधे की शूटिंग के लिए अलग अलग जगहों पर जाना होगा इसलिए वह बिग बॉस से खुद को दूर कर सकते हैं।

 अभिनेता के साथ-साथ शो के निर्माताओं ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। बिग बॉस में होस्ट के रूप में फैंस सलमान खान को खासा पसंद करते हैं। ऐसे में अलग सलमान शो छोड़ते हैं को मेकर्स को तगड़ा झटका लग सकता है।

Web Title: bigg boss 13 will salman khan leave the show

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे